WWE NXT Great American Bash 2023 का फाइनल मैच कार्ड: फेमस Superstar का पूर्व Money in the Bank विजेता के खिलाफ होगा डेब्यू

Ujjaval
WWE NXT के अगले शो में कुछ बड़े स्टार्स नज़र आएंगे
WWE NXT के अगले शो में कुछ बड़े स्टार्स नज़र आएंगे

NXT Great American Bash 2023: WWE NXT का अगला प्रीमियम लाइव इवेंट ग्रेट अमेरिकन बैश (Great American Bash 2023) रहेगा। इस शो के लिए अभी तक कंपनी द्वारा 7 मैचों का ऐलान किया जा चुका है। दरअसल, 6 मुकाबले मुख्य शो में देखने को मिलेंगे और 1 का आयोजन प्री-शो में किया जाने वाला है। NXT के एपिसोड्स पिछले कुछ हफ्तों से जबरदस्त रहे हैं। इन शोज़ द्वारा WWE ने मुख्य रूप से NXT Great American Bash 2023 इवेंट के लिए हाइप बनाने पर ध्यान दिया है।

शो में 4 चैंपियनशिप मैच होंगे लेकिन कार्मेलो हेज़ और इल्जा ड्रैगूनोव का NXT टाइटल मुकाबला संभावित तौर पर मेन इवेंट कर सकता है। खैर, सभी के मन में सवाल होगा कि कौन-कौन से मैच शो में देखने को मिलेंगे। इसलिए इस आर्टिकल में हम NXT Great American Bash 2023 प्रीमियम लाइव इवेंट में होने वाले सभी मैचों और उनके नतीजों पर एक नज़र डालने वाले हैं।

WWE NXT Great American Bash 2023 प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए कौन-कौन से मैचों का ऐलान किया गया है?

प्री-शो

- ड्रैगन ली, नाथन फ्रेज़र, युलिसा लियोन और वैलेंटिना फिरोज़ vs नोएम डार, ओरो मेनसा, जकारा जैक्सन और लैश लैजेंड (8 पर्सन मिक्स्ड टैग टीम मैच)

मुख्य शो:

- गेबल स्टीवसन vs बैरन कॉर्बिन

- गैलस vs द फैमिली (NXT टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

- रॉक्सेन परेज़ vs ब्लेयर डेवनपोर्ट (वेपन्स वाइल्ड मैच)

- डॉमिनिक मिस्टीरियो vs वेस ली vs मुस्तफा अली (NXT नॉर्थ-अमेरिकन चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच)

- टिफनी स्ट्रेटन vs थिया हेल (NXT विमेंस चैंपियनशिप के लिए सबमिशन मैच)

- कार्मेलो हेज़ vs इल्जा ड्रैगूनोव (NXT चैंपियनशिप मैच)

NXT का यह Great American Bash इवेंट काफी जबरदस्त साबित हो सकता है। दरअसल, शो में मेन रोस्टर के पूर्व Money in the Bank विजेता बैरन कॉर्बिन, मुस्तफा और डॉमिनिक मिस्टीरियो शामिल हैं, जो जरूर ही फैंस का ध्यान खींचने में सफल रहेंगे। साथ ही ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट गेबल स्टीवसन का इन-रिंग डेब्यू होगा। फैंस उन्हें लंबे समय से WWE में देखना चाहते थे और अब जाकर सभी फैंस की इच्छा पूरी होने वाली है।

दो शर्तों वाले मैच भी बुक किए गए हैं। शो में वेपन्स वाइल्ड और सबमिशन मैच होगा। उम्मीद है कि दोनों ही शर्तों का रेसलर्स सही तरह से इस्तेमाल करते हुए नज़र आएंगे। इन सभी मैचों को देखकर तो फिलहाल ऐसा ही महसूस हो रहा है कि इवेंट बहुत जबरदस्त साबित होगा। अब WWE से NXT के इस इवेंट को लेकर उम्मीदें बढ़ गई है।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now