WWE के बड़े इवेंट में टाइटल मैच का हुआ अजीबोगरीब अंत, फेमस Superstar ने अपने साथी को बचाने के लिए उठाया अनोखा कदम

NXT Great American Bash बेहतरीन इवेंट साबित हुआ
NXT Great American Bash बेहतरीन इवेंट साबित हुआ

WWE: WWE सुपरस्टार टिफनी स्ट्रैटन (Tiffany Stratton) ने हाल ही में द ग्रेट अमेरिकन बैश (The Great American Bash) इवेंट में थिया हेल (Thea Hail) के खिलाफ सबमिशन मैच में अपना NXT विमेंस टाइटल डिफेंड किया। इस मैच का काफी अजीबोगरीब अंत देखने को मिला था। बता दें, इससे पहले इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच NXT Gold Rush के एक एपिसोड के दौरान टाइटल मैच देखने को मिला था और उस मुकाबले में टिफनी स्ट्रैटन ने टैप आउट कर दिया था।

हालांकि, रेफरी ध्यान भटके होने की वजह से यह चीज़ नहीं देख पाए थे। इसके बाद टिफनी स्ट्रैटन ने थिया हेल को पिन करते हुए टाइटल रिटेन किया था। वहीं, The Great American Bash में हुए NXT विमेंस चैंपियनशिप मैच में थिया हेल का सामना करने के लिए टिफनी स्ट्रैटन काफी तैयारी के साथ आईं थी। इस मैच के दौरान टिफनी स्ट्रैटन ने थिया हेल को कमजोर करने के लिए उन्हें कई बार अपने सबमिशन मूव में जकड़ा।

यही नहीं, टिफनी स्ट्रैटन इस मुकाबले के दौरान थिया हेल की पीठ को टारगेट करते हुए भी दिखाई दी थीं। वहीं, मैच के अंतिम पलों में टिफनी स्ट्रैटन ने थिया हेल को बैरिकेड और स्टील स्टेयर्स पर जोर से धक्का दे दिया था। इसके बाद टिफनी स्ट्रैटन ने रिंग में थिया हेल को बॉस्टन क्रैब सबमिशन मूव में जकड़ लिया लेकिन थिया टैप आउट करने को तैयार नहीं थीं। उस वक्त रिंगसाइड पर मौजूद आंद्रे चेस ने थिया हेल को बचाने के लिए रिंग में तौलिया फेंककर मैच को वही समाप्त करा दिया। इस प्रकार टिफनी स्ट्रैटन ने NXT विमेंस चैंपियनशिप मैच में एक बार फिर थिया हेल को हरा दिया।

WWE NXT Great American Bash 2023 में टिफनी स्ट्रैटन vs थिया हेल के अलावा और कितने मैच देखने को मिले?

WWE NXT Great American Bash 2023 में टिफनी स्ट्रैटन vs थिया हेल के अलावा 6 और मैच देखने को मिले। बता दें, इस इवेंट के प्री शो में ड्रैगन ली, नाथन फ्रेजर, यूलिसा लियोन & वैलेंटिना फिरोज़ ने 8 पर्सन टैग टीम मैच में मेटा-फोर टीम को हराया। वहीं, टोनी डी'एंजेलो फैमिली ने गैलस को हराते हुए NXT टैग टीम चैंपियनशिप पर कब्जा किया।

इसके अलावा रॉक्सेन पेरेज़ ने ब्लेयर डेवनपोर्ट को हराया जबकि गेबल स्टीवसन vs बैरन कॉर्बिन का डबल काउंट के जरिए अंत हुआ। साथ ही, डॉमिनिक मिस्टीरियो ने ट्रिपल थ्रेट मैच में वेस ली & मुस्तफा अली को हराकर अपना नॉर्थ अमेरिकन टाइटल रिटेन किया। कार्मेलो हेज़ भी इस इवेंट में इल्ज़ा ड्रैगूनोव को हराकर अपना NXT टाइटल रिटेन करने में सफल रहे।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now