WWE NXT Great American Bash Results: फेमस Superstar ने डेब्यू करते हुए टॉप चैंपियन पर किया हमला, मिले नए चैंपियंस  

WWE NXT Great American Bash काफी शानदार साबित हुआ
WWE NXT Great American Bash काफी शानदार साबित हुआ

Great American Bash: WWE NXT Great American Bash इवेंट अब समाप्त हो चुका है। इस इवेंट की शुरुआत पूल पार्टी के फुटेज के जरिए हुई जहां सुपरस्टार्स शो को हाइप करते हुए दिखाई दिए। वहीं, शो में कई चैंपियनशिप मैच देखने को मिले और एक बड़ा टाइटल चेंज भी देखने को मिला। आइए ज्यादा देर ना करते हुए WWE NXT Great American Bash के रिजल्ट्स पर एक नजर डालते हैं।

WWE NXT Great American Bash की शुरुआत में टॉक्सिक अट्रैक्शन vs रॉक्सेन पेरेज & कोरा जेड (विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

- टॉक्सिक अट्रैक्शन (जिजी डोलिन & जेसी जेन) ने Great American Bash में रॉक्सेन पेरेज & कोरा जेड के खिलाफ मैच में अपना टैग टीम टाइटल्स डिफेंड किया। इस मैच में टॉक्सिक अट्रैक्शन को रॉक्सेन & जेड से काफी टक्कर मिल रही थी और टॉक्सिक अट्रैक्शन लीडर मैंडी रोज के मैच में दखल देने की वजह से रेफरी ने उन्हें बैकस्टेज भेज दिया था। अंत में, जेड ने जेन को स्पीयर दे दिया और पेरेज ने डोलिन को पॉप रॉक्स देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: रॉक्सेन पेरेज & कोरा जेड नई WWE NXT विमेंस टैग टीम चैंपियंस बनीं।

- NXT में बैकस्टेज टोनी डी'एंजेलो ने लिगाडो डेल फैंटासामा को कहा कि उन्होंने सैंटोस एस्कोबार को सबक सिखा दिया है और उन्होंने एक तस्वीर दिखाई जिसमें सैंटोस हॉस्पिटल में बेड पर लेटे हुए थे। इसके बाद टोनी ने वाइल्ड & डेल टोरो को एक और मौका दिया और कहा कि इस बार नाकाम होने पर उनका भी सैंटोस जैसा हाल होगा।

ट्रिक विलियम्स vs वेज ली

- ट्रिक विलियम्स का मुकाबला वेज ली के खिलाफ देखने को मिला और इस मैच के दौरान दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे को काफी टक्कर दे रहे थे। इसके बाद कार्मेलो हेज ने मैच में दखल देकर वेज ली का ध्यान भटकाया। इसका फायदा उठाकर ट्रिक ने बोतल से एल्कोहॉल लेकर वेज ली की आंखों में डाल दिया। इसके बाद ट्रिक विलियम्स ने वेज ली को स्पिनिंग किक देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: ट्रिक विलियम्स ने वेज ली को हराया।

टिफनी स्ट्रैटॉन vs वेंडी चू

- बैकस्टेज वेंडी चू ने टिफनी स्ट्रैटॉन के मेकअप करते वक्त उनके चेहरे पर पाउडर फेंक दिया। इस वजह से ब्रॉल की शुरुआत हुई और ये दोनों सुपरस्टार्स फाइट करते हुए रिंगसाइड पर पहुंचे। जल्द ही, इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच की शुरुआत हुई और इस मैच में ज्यादातर टिफनी का दबदबा देखने को मिला। अंत में, टिफनी ने वेंडी को स्पिनिंग सेंटन देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: टिफनी स्ट्रैटॉन ने वेंडी चू को हराया।

- अपोलो क्रूज ने प्रोमो देते हुए कहा कि NXT में वापसी करने की वजह से उनके मन में एक बार फिर रेसलिंग के प्रति पैशन आ चुका है। जल्द ही, जियोवानी विंसी ने आकर उनके सैगमेंट में दखल दिया और अब अगले हफ्ते NXT के शो के लिए इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच बुक किया जा चुका है।

- टैटम पैक्सले और आईवी नाइल साथ मिलकर ट्रेनिंग करने वाले थे ताकि टैटम पैक्सले भविष्य में होने जा रहे किसी भी फाइट को जीत सकें।

कार्मेलो हेज & ग्रेसन वॉलर (NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप मैच)

- कार्मेलो हेज ने ग्रेसन वॉलर के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड किया। इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिली और दोनों ही सुपरस्टार्स ने अपने कुछ बड़े मूव्स का इस्तेमाल किया। अंत में वॉलर यह मैच खत्म करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन कार्मेलो हेज ने वॉलर को कोडब्रेकर और टॉप रोप लेग ड्रॉप देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: कार्मेलो हेज ने ग्रेसन वॉलर को हराकर अपना NXT नॉर्थ अमेरिकन टाइटल रिटेन किया।

- NXT विमेंस चैंपियन मैंडी रोज ने अगले हफ्ते उन्हें चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज करने की वजह से रॉक्सेन पेरेज को धमकी दी। वहीं, आंद्रे चेस लंदन में अपने स्टूडेंट्स को फील्ड ट्रिप पर ले गए।

द क्रीड ब्रदर्स vs डायमंड माइन (NXT टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

- डायमंड माइन के रॉड्रिक और क्रीड ब्रदर्स के ब्रूटस ने मैच की शुरुआत की और शुरुआत में क्रीड ब्रदर्स का मैच में दबदबा देखने को मिला। मैच में आगे भी ज्यादातर क्रीड ब्रदर्स ने अपना दबदबा बनाए रखा। इसके बाद जूलियस क्रीड ने केम्प को स्लैम देने के बाद स्लाइडिंग क्लोजलाइन देते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी।

नतीजा: द क्रीड ब्रदर्स ने डायमंड माइन को हराते हुए अपना NXT टैग टीम टाइटल्स रिटेन किया।

- बैकस्टेज वॉन वैगनर और सोलो सिकोआ के बीच झड़प देखने को मिली और अगले हफ्ते NXT के लिए इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच बुक कर दिया गया।

WWE NXT Great American Bash के मेन इवेंट में ब्रॉन ब्रेकर vs कैमरन ग्रिम्स

- ब्रॉन ब्रेकर ने मेन इवेंट में कैमरन ग्रिम्स के खिलाफ मैच में अपनी NXT चैंपियनशिप डिफेंड की और मैच की शुरुआत होने के बाद ग्रिम्स ने ब्रेकर के चोटिल कंधे को टारगेट किया लेकिन जल्द ही ब्रॉन ने मैच में वापसी की। इस मैच के दौरान ये दोनों ही सुपरस्टार्स अपने कुछ बड़े मूव्स का इस्तेमाल करके एक-दूसरे को हराने के काफी करीब आ गए थे। अंत में, ग्रिम्स ने रोप्स से डाइव लगाया लेकिन ब्रॉन ब्रेकर ने उन्हें स्पीयर देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: ब्रॉन ब्रेकर ने कैमरन ग्रिम्स को हराकर NXT चैंपियनशिप रिटेन की।

- मैच के बाद न्यूकमर जेडी मैकडॉनग ने एंट्रेस पर NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर पर हमला करते हुए शानदार डेब्यू किया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now