Create
Notifications

NXT Great American Bash रिजल्ट्स: शो के मेन इवेंट में हुए मैच का हुआ शानदार अंत, टॉप सुपरस्टार की वापसी हुई 

NXT Great American Bash
NXT Great American Bash
Subham Pal
ANALYST

NXT Great American Bash शो का समापन हो चुका है। इस पीपीवी में कुल तीन टाइटल मैच देखने को मिले और शो के मेन इवेंट में एडम कोल vs काइल ओ'राइली का मैच देखने को मिला। इसके अलावा इस शो के दौरान टॉप सुपरस्टार की वापसी भी देखने को मिली। आइए ज्यादा देर न करते हुए NXT Great American Bash शो के रिजल्ट्स पर एक नजर डालते हैं।

NXT Great American Bash रिजल्ट्स:

-शो के ओपनिंग मैच में MSK (नैश कार्टर & वेज्ली) ने टॉमैसो सिएम्पा & टिमथी थाचर के खिलाफ मैच में अपना NXT टैग टीम टाइटल्स डिफेंड किया। इस मैच में MSK को अपने चैलेंजर्स टॉमैसो सिएम्पा & टिमथी थाचर से कड़ी टक्कर मिली। हालांकि, इस शानदार मैच के अंत में वेज्ली ने टिमथी थाचर को रोलअप करते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी।

- बैटरी 90 प्रतिशत हो चुका है और 100% प्रतिशत होने पर फैंस को बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है।

- रिंग में NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस और जॉनी गर्गानो का सैगमेंट देखने को मिला और इस दौरान विलियम रीगल & समोआ जो भी मौजूद थे। इस सैगमेंट के दौरान क्रॉस और गर्गानो दोनों ने ही एक-दूसरे का मजाक उड़ाया। इसके बाद विलियम ने घोषणा की कि अगले हफ्ते NXT में क्रॉस, गर्गानो के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड करेंगे और इस मैच में समोआ जो गेस्ट रेफरी होंगे। खास बात यह है कि इस सैगमेंट के दौरान क्रॉस ने खुलासा किया कि वह WWE चैंपियन बनना और WrestleMania को मेन इवेंट करना चाहते हैं।

- एलए नाइट ने कैमरन ग्रिम्स के खिलाफ मैच में अपना NXT मिलियन डॉलर चैंपियनशिप डिफेंड किया और अगर इस मैच में ग्रिम्स हार जाते हैं तो उन्हें एलए नाइट का नौकर बनना पड़ेगा। इस मैच के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त एक्शन देखने को मिला और अंत में, एलए नाइट ने ग्रिम्स को स्नैपमेयर ड्राइवर मूव देकर पिन करके मैच जीतते हुए अपना टाइटल रिटेन किया।

- NXT ब्रेकआउट टूर्नामेंट का हिस्सा बनने वाले सुपरस्टार्स के नामों की घोषणा हुई। इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाले सुपरस्टार्स के नाम कुछ इस प्रकार है- ट्रे बैक्स्टर, कार्मेलो हेज, आंद्रे चेस, जॉस ब्रिग्स, इकमैन जीरो, जो गेसी, ओडेसी जोन्स और ड्यूक हडसन।

- द वे (कैंडिस लीरे & इंडी हार्टवेल) ने आईओ शिराई & जोए स्टार्क के खिलाफ मैच में अपना NXT विमेंस टैग टीम टाइटल्स डिफेंड किया। इस मैच के दौरान चैलेंजर्स, चैंपियंस पर भारी पड़ती हुई दिखाई दे रही थी। इसके बाद एरीना में लगी लाईट बुझ गई और बैटरी 100% हो चुकी है। जब एरीना में दोबारा रौशनी हुई तो टेगन नॉक्स रैंप पर खड़ी दिखाई दी और लीरे, टेगन को देखकर हैरान रह गई।

चैपियंस का ध्यान भटकने का फायदा उठाकर अंत में जोए स्टार्क ने हार्टवेल को फीस्ट योर आइज मूव देकर अपनी टीम को जीत दिला दी। इसी के साथ आईओ शिराई & जोए स्टार्क नई NXT विमेंस टैग टीम चैंपियंस बन चुकी हैं।

-मैच के बाद डेक्स्टर लूमिस वहां आए और उन्होंने इंडी हार्टवेल को अपनी गोद में उठा लिया।

- पिछले हफ्ते NXT में आईशिया स्कॉट, ब्रोंसन रीड को हराकर नए NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन बने थे और इस शो के दौरान हिट रो, आईशिया स्कॉट के चैंपियन बनने का जश्न मनाते हुए दिखाई दिए।

- NXT Great American Bash शो के मेन इवेंट में काइल ओ'राइली और एडम कोल का मुकाबला देखने को मिला। इस मैच की शुरूआत में काइल ने कोल पर दबदबा बनाया और इसके बाद कोल ने काइल को नेकब्रेकर मूव देते हुए मैच में वापसी की। इसके बाद पूरे मैच के दौरान ये दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे पर हावी होने की कोशिश करते रहे लेकिन ये दोनों ही सुपरस्टार्स हार मानने को तैयार नहीं थे। अंत में, कोल ने काइल ओ'राइली को पनामा सनराइज देने के बाद लास्ट शॉट मूव देते हुए पिन करके इस बेहतरीन मैच को जीत लिया।

- इस तरह NXT Great American Bash शो का अंत हो हुआ।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now