Create
Notifications

WWE को मिले दो नए चैंपियंस, 91 दिनों बाद फेमस Superstars की बादशाहत खत्म

WWE NXT के अहम शो में टॉक्सिक अट्रेक्शन ने हारे टाइटल्स
WWE NXT के अहम शो में टॉक्सिक अट्रेक्शन ने हारे टाइटल्स
reaction-emoji
Ujjaval

NXT: WWE NXT के The Great American Bash शो में एक बड़ा टाइटल चेंज देखने को मिला। दरअसल, इवेंट के दौरान कई शानदार चैंपियनशिप मैच बुक किए गए थे। टॉक्सिक अट्रेक्शन (Toxic Attraction) की जिजी डोलिन (Gigi Dolin) और जेसी जेन (Jacy Jayne) का मुकाबला रॉक्सेन पेरेज (Roxanne Perez) और कोरा जेड (Cora Jade) से NXT विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए हुआ था। इस मैच में टॉक्सिक अट्रेक्शन की हार देखने को मिली।

WWE NXT के खास शो में फेमस सुपरस्टार्स ने जीती चैंपियनशिप

जेन और डोलिन के पास काफी समय से चैंपियनशिप थी। उन्होंने रेचल रॉड्रिगेज और डकोटा काई को WrestleMania 38 के बाद NXT में हराकर विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप जीती थी और उनका टाइटल रन बढ़िया तरह से आगे जा रहा था। उनके सामने बड़ा दबाव था क्योंकि Great American Bash के खास शो में कोरा जेड और रॉक्सेन पेरेज के खिलाफ उनका मैच हो रहा था।

कोरा जेड और रॉक्सेन पेरेज ने NXT में आते ही अपनी छाप छोड़ दी थी और उन्होंने बतौर टैग टीम प्रभावित किया था। जेसी और डोलिन का साथ देने उनके फैक्शन की लीडर और NXT विमेंस चैंपियन मैंडी रोज भी आई थीं। उन्होंने मैच में अपनी साथियों को जीत दर्ज कराने की काफी कोशिश की लेकिन अंत में उन्हें सफलता नहीं मिली।

मैच के दौरान बार-बार दखल देने के कारण मैंडी रोज को बैकस्टेज भेज दिया गया। इसी चीज़ का फायदा जेड और पेरेज ने उठाया। जेड ने जेन को रिंग के बाहर किया और फिर पेरेज ने डोलिन पर अपना फिनिशर लगाकर उन्हें धराशाई किया। साथ ही पिन करते हुए विमेंस टैग टीम टाइटल्स पर कब्जा कर लिया।

जेड और पेरेज ने सेलिब्रेशन किया और फैंस की ओर से उन्हें अच्छी प्रतिक्रिया मिली। देखा जाए तो WWE इस टैग टीम जोड़ी पर काफी ध्यान दे रहा है। टॉक्सिक अट्रेक्शन को रोक पाना मुश्किल था लेकिन इन दोनों सुपरस्टार्स ने ऐसा कर दिखाया है। दोनों टीमों के बीच आने वाले समय में भी दुश्मनी जारी रह सकती है। उन्हें फिर आमने-सामने देखना खास रहेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...