Create

WWE NXT Heatwave रिजल्ट्स: Roman Reigns के साथी ने फैंस को किया हाइप, मेन इवेंट में चैंपियन को मिला बड़ा सरप्राइज

WWE NXT का एपिसोड काफी अच्छा था
WWE NXT का एपिसोड काफी अच्छा था
reaction-emoji
Ujjaval

NXT: WWE NXT का खास एपिसोड Heatwave देखने को मिला। इस शो के दौरान WWE ने कई जबरदस्त मैच तय किए। शो के दौरान चैंपियनशिप मैचों का आयोजन हुआ वहीं NXT में कुछ स्टार्स का डेब्यू भी हुआ। मेन इवेंट मैच सबसे बढ़िया था। खैर, इस आर्टिकल में हम NXT Heatwave में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालेंगे।

WWE NXT Heatwave रिजल्ट्स

- रोमन रेंस के स्पेशल काउंसिल पॉल हेमन के जबरदस्त वीडियो प्रोमो के साथ शो की शुरुआत देखने को मिली। उन्होंने एपिसोड के लिए फैंस को हाइप करने का प्रयास किया।

- कार्मेलो हेय्स और जियोवानी विंची के बीच नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप के लिए एक जबरदस्त सिंगल्स मैच देखने को मिला था। मैच में ट्रिक विलियम्स ने दखल भी दी थी और इसका फायदा कार्मेलो को मिला। उन्होंने रोलअप की मदद से विंची को हराया और चैंपियनशिप रिटेन की।

- डायमंड माइन ने एंट्री की और यहां क्रीड ब्रदर्स ने रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग पर धोखा देने के इल्जाम लगाए। रॉड्रिक ने इससे इनकार किया और बाद में NXT UK टैग टीम गैलस ने आकर डायमंड माइन के सभी सदस्यों पर हमला किया।

- कोरा जेड और रोक्सेन पेरेज के बीच मैच देखने को मिला। यह मैच बढ़िया था और इसके अंत में जेड ने विरोधी को केंडो स्टिक पर DDT लगाया और पिन करके मैच जीता।

- बैकस्टेज गैलस फैक्शन की बहस जोश ब्रिग्स और ब्रुक जेंसन से देखने को मिली। दोनों के बीच मैच के संकेत मिले।

- टोनी डी'एंजेलो और सैंटोस इस्कोबर के बीच स्ट्रीट फाइट मैच हुआ। यह मैच शानदार रहा और उन्होंने हथियारों का अच्छी तरह उपयोग किया। मैच में काफी बार इंटरफेरेंस भी देखने को मिली। खैर, अंत में टोनी ने सैंटोस पर क्रोबार से हमला किया और पिन करके जीत दर्ज की।

- इंडी हार्टवेल को बैकस्टेज एक लेटर मिला लेकिन ब्लेयर डेवनपोर्ट ने आकर उसे फाड़ दिया और खुद को NXT का भविष्य बताया।

- मैंडी रोज और जोई स्टार्क का NXT विमेंस चैंपियनशिप के लिए एक सिंगल्स मैच देखने को मिला। इस मैच में जोई जीत के काफी करीब आ गई थीं लेकिन अंत में मैंडी ने नी स्ट्राइक की मदद से मैच जीता।

.@ZoeyStarkWWE is fighting through the pain. Can she rally to defeat @WWE_MandyRose? #NXTHeatwave #WWENXT https://t.co/u9OXx5aqwk

- क्विंसी एलियट (Quincy Elliot) का प्रोमो सैगमेंट देखने को मिला और यहां उन्होंने अपना इंट्रोडक्शन दिया और ग्रेसन वॉलर ने बताया कि अगले हफ्ते उनके टॉक शो का डेब्यू होगा।

- ब्रॉन ब्रेकर और जेडी मैकडोनग के बीच NXT चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला। दोनों का यह मैच शानदार रहा और इसे आसानी से शो का सबसे अच्छा मुकाबला कहा जा सकता है। इस मैच के अंत में ब्रेकर ने पावरस्लैम का उपयोग किया और जेडी को पिन करके हरा दिया। NXT UK चैंपियन टाइलर बेट ने एंट्री की और उन्होंने ब्रॉन ब्रेकर को कंफ्रंट किया। दोनों के बीच मैच के संकेत मिल गए हैं।

इस तरह से NXT के खास एपिसोड का अंत देखने को मिल गया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...