WWE NXT Heatwave 2024 रिजल्ट्स: पूर्व AEW Superstar ने चैंपियन की 75 दिनों की बादशाहत को किया खत्म, मेन इवेंट का हुआ हैरान करने वाला अंत

WWE NXT Heatwave इवेंट में नया चैंपियन मिला (Photo: WWE.com)
WWE NXT Heatwave इवेंट में नया चैंपियन मिला (Photo: WWE.com)

NXT Heatwave 2024 Results: WWE NXT Heatwave 2024 इवेंट काफी जबरदस्त साबित हुआ। इस शो में कई अच्छे मैच बुक किए गए। मेन इवेंट का चौंकाने वाला अंत और नया चैंपियन देखने को मिला। ज्यादातर मुकाबले रेसलिंग के हिसाब से बेहतरीन रहे। इस आर्टिकल में हम NXT Heatwave 2024 के नतीजों पर बात करेंगे।

WWE NXT Heatwave 2024 रिजल्ट्स

प्री-शो

- अरियाना ग्रेस और कार्मेन पेट्रोविक ने टैग टीम मैच में जेसी जेन और जैज़मिन निक्स को हराया।

मुख्य शो

- ओबा फेमी और वेस ली के बीच NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला। मुकाबले में शर्त यह थी कि अगर वेस हारे, तो वो फेमी के चैंपियन रहते हुए कभी उन्हें चैलेंज नहीं कर पाएंगे। दोनों ही रेसलर्स के बीच यह मैच अच्छा रहा और वेस ने ओबा के डॉमिनेशन को रोकने की पूरी कोशिश की। अंत में फेमी ने विरोधी पर पॉपअप पावरबॉम्ब लगाया और पिन करके चैंपियनशिप रिटेन की।

- केलानी जॉर्डन अपनी NXT विमेंस नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप को सोल रुका के खिलाफ दांव पर लगाते हुए नज़र आईं। 11 मिनट 37 सेकेंड्स तक यह मैच चला। अंत में केलानी ने सोल पर स्प्लिट लेग मूनसॉल्ट लगाया और पिन करके चैंपियनशिप सफलतापूर्वक रिटेन की।

- बैकस्टेज ऐवा रैन ने कार्मेन पेट्रोविक और अरियाना ग्रेस को जीत की बधाई दी। ग्रेस ने जीत का श्रेय खुद लिया, जबकि कार्मेन ने पिन करके जीत दिलाई थी। दोनों के बीच अनबन नज़र आई और इसी के चलते ऐवा ने उनके बीच NXT के अगले शो में सिंगल्स मैच ऑफिशियल कर दिया।

- एक्सिऑम और नाथन फ्रेज़र का सामना चेस यू के आंद्रे चेस और ड्यूक हुडसन से हुआ। यह WWE NXT टैग टीम चैंपियनशिप मैच काफी शानदार रहा। नाथन फ्रेज़र ने एक मौके पर गलती से एक्सिऑम पर हमला कर दिया था। लग रहा था कि उनकी टीम की हार हो जाएगी लेकिन अंत में एक्सिऑम ने आंद्रे चेस पर गोल्डन रेश्यो लगाकर पिन किया और चैंपियनशिप रिटेन की।

- बैकस्टेज वेस ली का इंटरव्यू लेने की कोशिश हुई लेकिन वो निराश नज़र आए।

- रॉक्सेन परेज़ और लोला वाइस के बीच WWE NXT विमेंस चैंपियनशिप मैच देखने को मिला। यह मुकाबला फैंस को बहुत पसंद आया। 12 मिनट 49 सेकेंड्स तक यह मैच चला। अंत में लोला हार मानने को तैयार नहीं थीं। परेज़ ने वाइस पर लगातार तीन पॉप रॉक्स लगाए और पिन करके जीत दर्ज की।

- ट्रिक विलियम्स, शॉन स्पीयर्स, ईथन पेज और जे'वॉन एवंस के बीच फैटल 4 वे NXT चैंपियनशिप मैच हुआ। 17 मिनट 22 सेकेंड्स तक यह मैच चला। चारों रेसलर्स ने मिलकर कई शानदार मूव्स का उपयोग किया और कुछ नियरफॉल्स देखने को मिले। अंत में ट्रिक ने एवंस और पेज पर ट्रिक शॉट नी स्ट्राइक मूव लगाया। इसी बीच पेज गलती से एवंस पर गिर गए। शॉन स्पीयर्स ने विलियम्स को रिंग के बाहर खींचा। ईथन के एवंस पर गिरने के कारण रेफरी ने पिन काउंट किया और वो जीत दर्ज करने में सफल हुए। ईथन पेज नए WWE NXT चैंपियन बन गए। ट्रिक काफी निराश नज़र आए क्योंकि उनकी 75 दिनों की बादशाहत का अंत हो गया।

- शो खत्म होते समय जो हेंड्री के थीम सॉन्ग वीडियो का थोड़ा सा पार्ट प्ले हुआ। संभावित तौर पर TNA और NXT का इन्वेशन एंगल प्लान किया जा रहा है। इस तरह से अंत होना हैरान कर देने वाला रहा।

इसी के साथ WWE NXT Heatwave 2024 का अंत हुआ।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
App download animated image Get the free App now