Create
Notifications

WWE को एकदम मिले दो नए चैंपियंस, फेमस Superstar ने चीटिंग से चैंपियनशिप जीतते हुए चौंकाया 

NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन कार्मेलो हेज और टैग टीम चैंपियंस द क्रीड ब्रदर्स
NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन कार्मेलो हेज और टैग टीम चैंपियंस द क्रीड ब्रदर्स
reaction-emoji
Subham Pal

WWE NXT In Your House इवेंट का अब समापन हो चुका है। इस इवेंट में कुछ बेहतरीन मैच देखने को मिले और इसके साथ ही शो में 5 बड़ी चैंपियनशिप डिफेंड की गई। इन 5 चैंपियनशिप मैचों में से तीन मैचों में चैंपियंस ने अपना टाइटल रिटेन किया जबकि दो मैचों में नए चैंपियंस मिले।

WWE NXT In Your House में हुए दो बड़े टाइटल चेंज

WWE NXT In Your House में कार्मेलो हेज नए NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन जबकि क्रीड ब्रदर्स नए WWE NXT टैग टीम चैंपियंस बने। बता दें, शो में कैमरन ग्रिम्स ने कार्मेलो हेज के खिलाफ मैच में अपनी नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप डिफेंड की थी और अंत में ट्रिक विलियम्स के दखल का फायदा उठाकर कार्मेलो हेज ने कैमरन ग्रिम्स को अपना फिनिशिंग मूव देते हुए नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। बता दें, यह दूसरा मौका है जब कैमरन ग्रिम्स अपने करियर में नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन बनने में कामयाब रहे हैं।

वहीं, प्रिटी डेडली ने अपनी NXT टैग टीम चैंपियनशिप द क्रीड ब्रदर्स के खिलाफ मैच में डिफेंड की थी। इस मैच में इन दोनों टीम्स के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिला था और अंत में क्रीड ब्रदर्स ने प्रिटी डेडली के किट विल्सन को क्लोजलाइन देते हुए मैच जीत लिया था और इस जीत के साथ ही क्रीड ब्रदर्स नए NXT टैग टीम चैंपियंस बन चुके हैं। यह देखना रोचक होगा कि क्रीड ब्रदर्स टैग टीम चैंपियंस के रूप में फैंस को कितना प्रभावित कर पाते हैं।

इसके अलावा NXT In Your House में मैंडी रोज ने वेंडी चू को हराकर अपना विमेंस टाइटल रिटेन किया था। वहीं, ब्रॉन ब्रेकर मेन इवेंट में जो गेसी को हराकर अपना NXT टाइटल डिफेंड करने में सफल रहे थे। साथ ही, टॉक्सिक अट्रैक्शन ने केडन कार्टर और कटाना चांस की टीम को हराकर अपना NXT विमेंस टैग टीम टाइटल्स रिटेन किया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...