Create

WWE में भारतीय Superstar को सिर्फ 82 सेकेंड में मिली करारी शिकस्त, डेब्यू करने वाले रेसलर ने किया चारों खाने चित

WWE
WWE NXT में भारतीय सुपरस्टार की हुई हार

Guru Raaj: WWE NXT में इस हफ्ते भारतीय सुपरस्टार गुरु राज का मुकाबला स्क्रिप्टस (Scrypts) के खिलाफ हुआ। स्क्रिप्टस ने अपने डेब्यू मैच में ही भारतीय सुपरस्टार को चारों खाने चित कर दिया और सिर्फ 82 सेकेंड में ही गुरु को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा।

On #WWENXT, the mysterious Scrypts was revealed to be former #WWE 24/7 Champion Reggie! Also, Dominik Dijakovic made his return and attacked #NXT North American Champion, Wes Lee. https://t.co/HRacRlbO3i

मुकाबले के शुरू होते हुए स्क्रिप्टस ने राज के फेस पर किक लगाई और फिर शानदार ड्रॉप कि लगाई। गुरु राज ने पलटवार का प्रयास किया और बैक एल्बो मूव लगाया।। स्क्रिप्टस ने अपने विपक्षी को ज्यादा मौका नहीं दिया और जबरदस्त मूव्स लगाए। अंत में उन्होंने टॉप रोप से मोडिफाइड 450 स्प्लैश लगाते हुए गुरु राज को पिन किया और 82 सेकेंड में आसानी से इस मैच को जीत लिया।

भारतीय सुपरस्टार गुरु राज को साढ़े तीन महीने से एक भी जीत नहीं मिली है और यह लगातार तीसरा मैच है जो वो हारे हैं। इससे पहले उन्होंने अपना आखिरी मैच 5 अगस्त 2022 को हुए NXT Level Up में जीता था, यहां उन्होंने दांते चेन के साथ मिलकर ब्रायसन मोंटाना और डेमैरिस ग्रिफिन को टैग टीम मैच में हराया था।

WWE NXT में नए नाम और लुक के साथ Scrypts ने किया अपना इनरिंग डेब्यू

आपको बता दें कि स्क्रिप्टस मेन रोस्टर में रेजी नाम से जाना जाते थे। वो सबसे ज्यादा समय तक 24*7 चैंपिन रहे थे, लेकिन ट्रिपल एच के क्रिएटिव की कमान संभालने के बाद वो मेन रोस्टर में दिखाई देने बंद हो गए और यहां तक कि इस चैंपियनशिप का इस्तेमाल भी मेन रोस्टर में ना के बराबर हुआ। साथ ही रेजी (अब स्क्रिप्टस को इससे पहले एक्शन में आखिरी बार 5 सितंबर को हुए WWE Main Event शो में देखा गया था, जहां उन्हें शेल्टन बेंजामिन के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

हालांकि NXT में उन्होंने नए नाम और एकदम नए लुक के साथ ही एंट्री की है। उनका एंट्रेंस भी बदला हुआ है और सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर मिक्स रिएक्शन ही देखने को मिले हैं। उन्होंने NXT में अपना डेब्यू जबरदस्त तरीके से किया और भारतीय सुपरस्टार को बहुत ही आसानी से हरा दिया। अब देखना होगा कि उनका अगला मुकाबला कब और किसके खिलाफ होता है।

रेजी की इनरिंग काबिलियत पर किसी को भी कोई शक नहीं है और उन्होंने सभी को काफी प्रभावित किया। अब वो कितने समय तक NXT में रहते हैं और मेन रोस्टर में आखिर उनकी वापसी कब होती है यह देखना दिलचस्प होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment