Create

भारतीय WWE Superstar ने फेमस रेसलर के साथ बनाई टीम, एशियाई जोड़ी ने जबरदस्त मुकाबले में दर्ज की शानदार जीत

भारतीय WWE सुपरस्टार गुरू राज ने डान्टे चेन के साथ टीम बनाकर शानदार जीत दर्ज की
भारतीय WWE सुपरस्टार गुरू राज ने डान्टे चेन के साथ टीम बनाकर शानदार जीत दर्ज की
Subham Pal

Guru Raaj: भारतीय WWE सुपरस्टार गुरू राज (Guru Raaj) NXT Level Up के हालिया एपिसोड में डान्टे चेन (Dante Chen) के साथ मिलकर टैग टीम के रूप में परफॉर्म करते हुए दिखाई दिए। बता दें, यह गुरू राज का पहला टैग टीम मैच था और इस जबरदस्त मुकाबले में इस एशियाई जोड़ी का सामना ब्राइसन मोंटेना (Bryson Montana) और डमारिस ग्रिफिन (Damaris Griffin) की ताकतवर जोड़ी से हुआ।

youtube-cover

हालांकि, गुरू राज और डान्टे चेन ने टैग टीम के रूप में यह पहला मैच लड़ा था लेकिन इस मैच के दौरान इन दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली थी। यही कारण है कि विरोधी टीम से जबरदस्त टक्कर मिलने के बावजूद भी यह टीम मैच जीतने में कामयाब रही थी। बता दें, इस मैच के अंत में सिंगापुर के डान्टे चेन ने डमारिस ग्रिफिन के अटैक को काउंटर करने के बाद उन्हें एल्बो स्ट्राइक देते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी थी।

भारतीय WWE सुपरस्टार गुरू राज के पार्टनर डान्टे चेन ने टैग टीम मैच में बड़ी जीत के बाद दी प्रतिक्रिया

ऐसा लग रहा है कि गुरू राज के पार्टनर डान्टे चेन टैग टीम मैच में मिली पहली जीत से काफी खुश दिखाई दे रहे हैं और इस बड़ी जीत को लेकर अब उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए प्रतिक्रिया भी दी है। बता दें, डान्टे चेन ने इंस्टाग्राम पर गुरू राज के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए संकेत देने की कोशिश की है कि वो दोनों आगे भी टैग टीम के रूप में लड़ते हुए नजर आ सकते हैं।

बता दें, गुरू राज और डान्टे चेन इन दोनों ही सुपरस्टार्स को WWE में सिंगल्स डिवीजन में उतनी सफलता नहीं मिली थी इसलिए इन दोनों सुपरस्टार्स को टैग टीम के रूप में साथ लाना काफी शानदार फैसला है। यह देखना रोचक होगा कि इस एशियाई जोड़ी को टैग टीम के रूप में अगला मुकाबला किस टीम के खिलाफ लड़ने का मौका मिलता है और उम्मीद है कि इस टीम को WWE में काफी सफलता मिलेगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal

Comments

comments icon
Fetching more content...