Create

WWE में भारतीय Superstar ने लगातार हार के सिलसिले को तोड़ते हुए 336 दिनों बाद जीता पहला मैच, मुकाबले के बाद जीता सभी का दिल

WWE NXT Level Up में भारतीय सुपरस्टार ने दर्ज की जबरदस्त जीत
WWE NXT Level Up में भारतीय सुपरस्टार ने दर्ज की जबरदस्त जीत

WWE में इस हफ्ते हुआ NXT Level Up का एपिसोड भारतीय सुपरस्टार गुरु राज (Guru Raaj) के लिए बहुत ही ज्यादा खास साबित हुआ और आखिरकार उन्होंने 11 महीने की अपनी लूजिंग स्ट्रीक को खत्म किया। गुरु राज ने NXT Level Up में माइल्स बॉर्न को हराते हुए WWE में 336 दिनों बाद पहली जीत दर्ज की।

गुरु राज और माइल्स बॉर्न के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। बॉर्न ने मैच की शुरुआत में जबरदस्त स्किल्स दिखाई और मैच में पकड़ बनाए रखी और उन्होंने काफी देर तक गुरु राज को पलटवार करने करा मौका नहीं दिया। हालांकि गुरु ने मिडिल रोप से अनोखा फेस ब्रेकर लगाते हुए जबरदस्त वापसी की।

इसी के साथ उन्होंने पिन करते हुए माइल्स बॉर्न को हरा दिया और बहुत ही महत्वपूर्ण जीत हासिल की। मैच के बाद गुरु राज ने सभी का दिल भी जीता और उन्होंने अपने प्रतिद्वंदी माइल्स बॉर्न को खड़े होने के लिए हाथ दिया और दोनों सुपरस्टार्स रिंग में गले भी मिले। फैंस ने दोनों सुपरस्टार्स को जबरदस्त तरीके से चीयर भी किया।

#MylesBorne and @gururaajwwe square off in a high-impact match on #NXTLevelUp! https://t.co/PutXzELpQQ

इसके अलावा NXT Level Up के इस एपिसोड में हुए अन्य मुकाबलों में थिया हॉल ने एरिएना ग्रेस और ईवी नाइल ने एलेकत्रा लोपेज़ को सबमिशन के जरिए हराया।

WWE में भारतीय सुपरस्टार गुरु राज ने अपना आखिरी मैच कब जीता था?

गुरु राज ने पिछले साल 16 जुलाई 2021 को WWE 205 Live के एपिसोड में एशर हेल को सिंगल्स मैचों में शिकस्त दी थी। इसके बाद गुरु राज को 205 Live, NXT और NXT Level Up में एशर हेल, आंद्रे चेस, हार्लैंड, एड्रिस इनोफे, बौधी हेवर्ड, दांते चैन, ड्यूक हड्सन, ट्रिक विलियम्स, जेवियर बर्नल और जियोवन्नी विंसी जैसे सुपरस्टार्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

आपको बता दें कि इस हफ्ते हुए NXT 2.0 के एपिसोड में गुरु राज को जियोविन्नी विंसी के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन NXT Level Up में जीत दर्ज करते हुए गुरु राज ने ना सिर्फ लगातार हार के सिलसिले को खत्म किया, बल्कि जरूरी मोमेंटम भी हासिल किया। अब देखना होगा कि उनका अगला मुकाबला कब होता है और क्या वो इसी लय को बरकरार रख पाते हैं या नहीं।

इस समय WWE में भारतीय सुपरस्टार्स वीर महान, दिलशेर शैंकी, सांगा और गुरु राज परफॉर्म कर रहे हैं। यह सभी सुपरस्टार्स काफी अच्छा कर रहे हैं और अब गुरु राज की नजर भी मेन रोस्टर में जगह बनाने पर होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment