WWE में भारतीय Superstar को लगातार 7 मैच हार चुके रेसलर के खिलाफ मिली शिकस्त, जबरदस्त मुकाबले के बाद दोनों ने जीता सभी का दिल

WWE
WWE NXT Level Up में हुई भारतीय सुपरस्टार की हार

WWE: WWE ने हाल ही में हुए NXT Level Up के एपिसोड में कई जबरदस्त मुकाबले देखने को मिले और इस बीच भारतीय सुपरस्टार गुरु राज (Guru Raaj) भी एक्शन में दिखाई दिए। उनका मुकाबला माइल्स बॉर्न (Myles Borne) के खिलाफ हुआ। हालांकि इस मैच में गुरु राज को हार का सामना करना पड़ा, लेकिन अंत में दोनों सुपरस्टार्स ने सभी का दिल जीता।

दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त मुकाबला हुआ और इस बीच गुरु राज ने बॉर्न पर सेकेंड रोप से डबल एक्स हैंडल लगाया, लेकिन टू काउंट के बाद माइल्स ने किकआउट कर दिया। बॉर्न ने राज को चौंकाते हुए शानदार तरीके से काउंटर बैक किया और उनके ऊपर फ्लैटलाइनर लगाया। इसी मूव के जरिए उन्होंने जीत दर्ज की।

माइल्स बॉर्न ने इस खास जीत को शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया और स्टैंडिंग बैकफ्लिप लगाई। मैच खत्म होने के बाद दोनों सुपरस्टार्स ने खेल भावना का अच्छा उदाहरण पेश किया। बॉर्न ने गुरु राज को खड़े होने के लिए अपना हाथ दिया और दोनों ने फिर हाथ मिलाते हुए सभी का दिल जीता।

आपको बता दें कि NXT Level Up में लगातार सात मैच हारने के बाद माइल्स बॉर्न ने अपने करियर की पहली जीत दर्ज की। इससे पहले उन्हें गुरु राज, दांते चेन, आंद्रे चेस-बोधी हेवर्ड, जेवियर बर्नल, इकमेन जीरो, ड्यूक हडसन और आंद्रे चेस के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है। इसके अलावा NXT Level UP के हालिया एपिसोड में इंडी हार्टवेल ने स्लोन जेकब्स और मेन इवेंट में फैलन हेनली एवं सोल रूका ने कियाना जेम्स और एरिएना ग्रेस को शिकस्त दी।

WWE में हालिया समय में कैसा रहा है भारतीय सुपरस्टार गुरु राज का प्रदर्शन?

गुरु राज लगातार एक्शन में दिखाई नहीं देते हैं, लेकिन WWE उन्हें NXT और NXT Level Up में बीच-बीच में यूज करती रहती है। इस बीच उन्हें अपनी आखिरी जीत 5 अगस्त को हए NXT Level Up के एपिसोड में मिली थी। यहां पर उन्होंने दांते चेन के साथ टीम बनाकर ब्रायसन मोनटाना और डैमरिस ग्रिफिन को हराया था।

भारतीय सुपरस्टार गुरु राज का अगला किसके साथ और कब होगा यह कहना अभी मुश्किल है। हालांकि वो सोशल मीडिया पर लगातार अपने वर्क-आउट्स के वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। राज हाई-फ्लाइंग एक्शन के लिए जाने जाते हैं और देखना होगा कि WWE कब उन्हें बड़े सुपरस्टार के तौर पर पुश देना शुरू करती है। फ्यूचर में अगर वो मेन रोस्टर का हिस्सा बनते हैं, तो निश्चित ही वो यादगार मैच दे सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now