Create

WWE ने न्यू ईयर के लिए जबरदस्त इवेंट का किया ऐलान, कई दिग्गज सुपरस्टार्स लेंगे हिस्सा?

WWE NXT New Year Evil का आयोजन 4 जनवरी को होने जा रहा है
WWE NXT New Year Evil का आयोजन 4 जनवरी को होने जा रहा है

WWE के अगले बड़े इवेंट का ऐलान हो चुका है और बता दें, अगले साल NXT न्यू ईयर ईविल (New Year's Evil) इवेंट का आयोजन होना है। इस इवेंट का आयोजन 4 जनवरी को ऑर्लेंडो में WWE परफॉर्मेंस सेंटर में होने जा रहा है। बता दें, हाल ही में संपन्न हुए NXT WarGames में न्यू ईयर ईविल इवेंट को लेकर एक प्रोमो चलाया गया था।

youtube-cover

इस प्रोमो के दौरान बोआ, पीट डन, इलेक्ट्रा लोपेज, हार्लैंड, डकोटा काई, NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन कार्मेलो हेज, सैंटोस एस्कोबार और टॉक्सिक अट्रैक्शन (NXT विमेंस चैंपियन मैंडी रोज, NXT विमेंस टैग टीम चैंपियंस जिजी डोलिन & जेसी जेन) पर फोकस किया गया था।

बता दें, इस प्रोमो का टैग लाइन "Evil has a new face" है और प्रोमो में क्राउड में हूडी पहने मैंडी रोज को फीचर किया गया था। पहले न्यू ईयर ईविल एपिसोड का आयोजन इस साल 6 जनवरी को किया गया था लेकिन महामारी फैली होने की वजह से शो के दौरान लाइव ऑडियंस एरीना में मौजूद नहीं थे। वहीं, अगले साल होने जा रहे न्यू ईयर ईविल शो की बात की जाए तो अभी इस इवेंट को लेकर केवल एक प्रोमो चलाया गया है और जल्द ही इस इवेंट को लेकर डिटेल्स सामने आ सकते हैं।

WWE NXT New Year's Evil Event 2021 में क्या देखने को मिला था

.@KORcombat is giving EVERYTHING he has to defeat @FinnBalor and win the #NXTChampionship! #NXTNYE https://t.co/r2mFL71HbY

इस साल हुए NXT New Year Event की बात की जाए तो इस इवेंट को डेक्स्टर लूमिस ने होस्ट किया था और इस शो के मेन इवेंट में फिन बैलर ने काइल ओ'राइली को हराकर NXT चैंपियनशिप रिटेन किया था। इसके अलावा इस इवेंट में पूर्व WWE सुपरस्टार कैरियन क्रॉस ने वर्तमान यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट को मात दी थी।

वहीं, उस वक्त के क्रूजरवेट चैंपियन सैंटोस एस्कोबार ने ग्रेन मेटालिक को हराकर टाइटल रिटेन किया था। इसके अलावा जाया ली ने कैटरीना कॉर्टेज और रेचेल गोंजालेज ने रिया रिप्ली को हराया था। साथ ही, मिक्स्ड टैग टीम मैच में कुशिडा & शॉट्जी ब्लैकहार्ट ने जॉनी गार्गानो & कैंडिस लीरे को हराया था।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment