Create

WWE NXT Results: टॉप चैंपियन की बुरी तरह हुई पिटाई, वापसी के बाद भारतीय Superstar के पहले मैच का हुआ ऐलान 

WWE NXT का इस हफ्ते रोचक एपिसोड देखने को मिला
WWE NXT का इस हफ्ते रोचक एपिसोड देखने को मिला

WWE NXT का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। इस हफ्ते NXT के शो की शुरुआत एक बड़े टैग टीम मैच से हुई। इसके अलावा शो में NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर और टॉमैसो सिएम्पा भी टीम बनाकर मैच लड़ते हुए दिखाई दिए थे। इन सब चीज़ों के अलावा भी शो में काफी कुछ देखने को मिला। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE NXT के रिजल्ट्स पर एक नजर डालते हैं।

WWE NXT Results:

- शो की शुरुआत क्रीड ब्रदर्स & रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग vs इम्पीरियम के मैच से हुई। यह मैच शुरू होने से पहले ही रिंग में ब्रॉल शुरू हो गया था। इसके बाद फेबियन ऐक्नर और ब्रूटस ने मैच की शुरुआत की। इस मैच में इम्पीरियम की टीम का दबदबा देखने को मिला था। अंत में, इम्पीरियम ने रॉड्रिक को रिंग के बाहर खींच लिया और ब्रूटस ने रॉड्रिक की मदद करने की कोशिश की। हालांकि, गंथर ने उन्हें क्लोजलाइन और पावरबॉम्ब देकर अपनी टीम को जीत दिला दी थी।

- एलए नाइट बैकस्टेज प्रोमो देते हुए दिखाई दिए और उन्होंने ग्रेसन वॉलर को ललकारा। इसके बाद जो गेसी और हार्लैंड ने वहां आकर नाइट को मदद की पेशकश की।

- टॉक्सिक अट्रैक्शन ने पर्सिया पिरोटा और इंडी हार्टवेल को ललकारा लेकिन के ली रे ने आकर मैंडी रोज से टाइटल मैच की मांग की। इस सैगमेंट के दौरान मैंडी रोज और के ली रे ने अपनी-अपनी उपलब्धियां गिनाई। इसके बाद के ली रे ने मैंडी पर हमला कर दिया और जब टॉक्सिक अट्रैक्शन ने के ली रे पर अटैक करना चाहा तो के ली रे ने बेसबॉल बैट के जरिए उन्हें वहां से भगा दिया।

"I dominated an entire continent while you were slipping on your 😮😮😮 at #WrestleMania."#WWENXT @Kay_Lee_Ray @WWE_MandyRose https://t.co/07vWdZ8EKW

- कोरा जेड ने शो में रेचल गोंजालेज को हराने का दावा किया।

- NXT में ब्रेक के बाद मैंडी रोज & टीम अपनी SUV में बैठकर एरीना से चली जाना चाहती थीं। हालांकि, उनकी कार का दरवाजा लॉक था। जल्द पता चला कि कार में के ली रे ड्राइवर सीट पर मौजूद थीं और जिजी डोलिन & जेसी जेन भी कार में थीं। इसके बाद के ली रे कार लेकर वहां से चली गईं।

- कोरा जेड का मुकाबला रेचल गोंजालेज के साथ देखने को मिला। इस मैच में ज्यादातर समय रेचल का दबदबा देखने को मिला और अंत में रेचल, कोरा को चिंगोना बॉम्ब देते हुए मैच जीतने में भी कामयाब रही थीं। मैच के बाद रेचल गोंजालेज, कोरा जेड के साथ विमेंस डस्टी कप के लिए टीम बनाने के लिए मान गईं।

- बैकस्टेज पीट डन ने टोनी डी'एंजेलो को स्टील केज मैच के लिए चैलेंज कर दिया।

- सरै की वापसी देखने को मिली और वापसी के बाद वो कायला इनले का सामना करती हुई दिखाई दीं। इस मैच में सरै को कायला से काफी टक्कर मिली। हालांकि, अंत में, सरै ने कायला को रोप्स पर सेटअप करने के बाद उन्हें डबल ड्रॉपकिक देते हुए मैच जीत लिया था।

- बैकस्टेज ब्रॉन ब्रेकर ने टॉमैसो सिएम्पा से उन्हें मदद करने का कारण पूछा। सिएम्पा ने कहा कि वो ब्रॉन की इज्जत करते हैं इसलिए ऐसा कर रहे हैं। इसके साथ ही सिएम्पा ने यह भी कहा कि वो ब्रॉन को चैंपियन बने रहते हुए देखना चाहते हैं।

- कार्मेलो हेज के प्रोमो में कैमरन ग्रिम्स ने दखल दिया और इसके बाद इन दोनों ने एक-दूसरे पर निशाना साधा। जल्द ही, कार्मेलो ने Vengeance Day के लिए कैमरन ग्रिम्स के खिलाफ मैच सेटअप किया।

- बैकस्टेज एडरिस एनोफ और मलिक ब्लेड अपनी टीम का नाम रखने की कोशिश कर रहे थे, तभी मैंडी रोज ने वहां आकर उनसे के ली रे से बचने के लिए मदद मांगी।

- एलए नाइट का मैच जो गेसी के खिलाफ देखने को मिला। इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच तगड़ी फाइट देखने को मिली। इसके बाद रिंगसाइड पर ग्रेसन वॉलर और उनके दोस्त नजर आए और उन्होंने नाइट को स्टनर दे दिया। इसका फायदा उठाकर गेसी आसानी से नाइट को हराने में कामयाब रहे थे।

- मैच के बाद सांगा ने नाइट पर हमला कर दिया और वॉलर ने ऐलान किया कि अगर अगले हफ्ते नाइट, सांगा को हराने में कामयाब रहते हैं तो वो नाइट के खिलाफ मैच लड़ेंगे। बता दें, वापसी के बाद यह भारतीय सुपरस्टार सांगा का पहला मैच होने जा रहा है।

- बैकस्टेज रॉबर्ट स्टोन ने यह बात मानी कि उन्होंने ही वॉन वैगनर का फाइन भरा था और कहा कि वो आगे भी ऐसा करेंगे क्योंकि वैगनर फ्यूचर चैंपियन हैं।

- अमारी मिलर का वेंडी चू के खिलाफ मैच देखने को मिला। इस मैच से पहले टिफनी स्ट्रैटोन ने अमारी मिलर को रिश्वत देने की कोशिश की क्योंकि वो वेंडी चू को सबक सिखाना चाहती थीं। शुरुआत में मिलर ने वेंडी चू पर दबदबा बनाया और जल्द ही, वेंडी ने भी मैच में वापसी की। अंत में, जब स्ट्रेट्रॉन क्रेडिट कार्ड के साथ आईं तो इससे मिलर का ध्यान भटका और इसका फायदा उठाकर वेंडी चू ने दूसरी कोशिश में मिलर को पिन करते हुए मैच जीत लिया। मैच के बाद वेंडी चू, स्ट्रेट्रॉन के क्रेडिट कार्ड के साथ वहां से भाग खड़ी हुई।

- बैकस्टेज पर्सिया पिरोटा, ड्यूक हडसन के बारे में बात कर रही थीं और तभी ब्रूक्स & जेनसेन ने वहां आकर पर्सिया & इंडी हार्टवेल से रिलेशनशिप एडवाइस मांगी।

- निकिता लायोंस का शॉर्ट प्रोमो देखने को मिला और इसके बाद सरै का बैकस्टेज इंटरव्यू देखने को मिला। इस इंटरव्यू के दौरान डकोटा काई ने आकर सरै का मजाक उड़ाया।

- आंद्रे चेस vs ड्रेको एंथोनी का मैच देखने को मिला। भले ही, ड्रेको का यह डेब्यू मैच था लेकिन इसमें उन्होंने चेस को कड़ी टक्कर दी थी। अंत में, हेवर्ड की वजह से ड्रेको का ध्यान भटक गया और इसका फायदा उठाकर चेस ने ड्रेको को फ्लैटलाइनर देने के बाद न्यूकमर के ऊपर जीत दर्ज की।

- मैंडी रोज केटरिंग एरिया में थीं और वहां के ली रे ने मैंडी के सिर पर नूडल्स उड़ेलने के बाद उनपर बड़े केक से हमला कर दिया था।

- मेन इवेंट में टॉमैसो सिएम्पा & NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर ने टीम बनाकर लिगाडो डेल फैंटासामा का सामना किया। इस मैच के दौरान सैंटोस एस्कोबार बार-बार सिएम्पा & ब्रेकर का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे थे। हालांकि, इसके बावजूद ब्रॉन ब्रेकर ने लिगाडो डेल फैंटासामा के मेंडोजा को अपना फिनिशिंग मूव देकर पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी।

- मैच के बाद सैंटोस एस्कोबार, ब्रेकर पर तंज कसने के बाद वहां से चले गए।

- इसके बाद मैंडी रोज और के ली रे रिंग में नजर आईं और के ली रे ने अगले हफ्ते मैंडी को उन्हें टाइटल मैच देने को कहा। जल्द ही, के ली रे ने, मैंडी को KLR बॉम्ब मूव देते हुए शो का अंत कर दिया।

We have ourselves an NXT Women's Championship Match NEXT WEEK on #WWENXT! @Kay_Lee_Ray @WWE_MandyRose https://t.co/HAAzeWEZMz

- इस तरह NXT के एक और एपिसोड का अंत हुआ।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment