Create
Notifications

WWE NXT रिजल्ट्स: बड़े सुपरस्टार ने एक बार फिर दिया अपने साथी को बड़ा धोखा, बड़ा टाइटल चेंज भी देखा गया

WWE NXT रिजल्ट्स
WWE NXT रिजल्ट्स
reaction-emoji
Neeraj sharma

विलियम रीगल (William Regal) ने WWE NXT के इस हफ्ते के एपिसोड की शुरुआत में NXT विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप का अनावरण किया और डाकोटा काई (Dakota Kai) और रकेल गोंजालेस (Raquel Gonzalez) की टीम को पहली चैंपियन टीम घोषित किया। उसके बाद एम्बर मून (Ember Moon) और शॉट्जी ब्लैकहार्ट (Shotzi Blackheart) ने एंट्री लेकर उन्हें चैलेंज किया।

WWE NXT के रिजल्ट्स:

-आईओ शिराई ने टोनी स्टॉर्म को हराकर NXT विमेंस चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक डिफेंड किया।

-बैकस्टेज NXT चैंपियन फिन बैलर ने कहा कि एडम कोल के पास अब कोई साथी नहीं बचा है। पहले भी कोल को हार मिली और दोबारा भी हार ही मिलेगी।

-बैकस्टेज एलए नाइट ने कहा कि अब उनके डेब्यू का समय आ गया है, लेकिन पीछे से ब्रॉन्सन रीड ने उनपर अटैक कर दिया।

-पीट डन ने सबमिशन मूव लगाकर जेक एटलस को हराया। मैच के बाद डन ने कहा कि वो तकनीकी रूप से दुनिया के बेस्ट रेसलर हैं, कोई अगर इस बात को गलत साबित करना चाहे तो मेरे साथ रिंग में उतर सकता है।

-बैकस्टेज मार्सेल बार्थेल और इम्पीरियम एक बार फिर टिम थैचर को अपने ग्रुप से जोड़ने की कोशिश करते नजर आए।

-वहीं लियोन रफ के प्रोमो में पता चला कि अगले हफ्ते उनका मैच स्वर्व से होगा।

-शो की शुरुआत में पहली NXT विमेंस टैग टीम चैंपियन बनीं डाकोटा काई और रकेल गोंजालेस को एम्बर मून और शॉट्जी ब्लैकहार्ट के खिलाफ चैंपियनशिप गंवानी पड़ी। दोनों टीमों के बीच एक्शन से भरपूर मुकाबला लड़ा गया।

-केंडिस रेसलिंग और इंडी हार्टवेल के अलावा पूरा NXT विमेंस डिविजन नई टैग टीम चैंपियंस को बधाई दे रहा था। इसके अलावा उन्होंने ऑस्टिन थ्योरी और जॉनी गार्गानो के साथ माइंड गेम्स खेलना जारी रखा।

-ज़ाया ली और केडन कार्टर खतरनाक मूव्स के प्रयोग के चलते रोक दिया गया। इस बीच केसी कैटनज़ारो के बीच फेस-ऑफ भी देखा गया।

-जॉर्डन डेवलिन ने NXT में वापसी के बारे में कहा और क्रूज़रवेट चैंपियन सेंटोस एस्कोबार को चुनौती भी दी। बैकस्टेज डेवलिन को लेकर एस्कोबार रीगल के साथ चर्चा करते नजर आए।

-लीगाडो डेल फंटाज़्मा ने द ग्रिज़ल्ड यंग वेटेरन्स को हराया।

-बैकस्टेज काई और गोंजालेस गुस्से में नजर आईं, इस बीच आईओ शिराई ने दखल देकर कहा कि उनका अगला निशाना गोंजालेस हैं।

-थैचर से पूछा गया कि इम्पीरियम के ऑफर पर उनका क्या कहना है, लेकिन कुछ कहने से पहले ही टॉमैसो सिएम्पा ने उन्हें टोक दिया और इम्पीरियम को अगले हफ्ते NXT में मैच के लिए चुनौती दी।

-मेन इवेंट में फिन बैलर और एडम कोल के बीच जबरदस्त एक्शन से भरपूर NXT चैंपियनशिप मैच लड़ा गया। काइल ओ'राइली के नजर आने से कोल का ध्यान भटका, इसी बात का फायदा उठाकर बैलर ने जीत दर्ज कर अपने टाइटल को डिफेंड किया।

-मैच के बाद कोल ने ओ'राइली से माफी मांगी, लेकिन अगले ही पल लो-ब्लो भी दिया। दोनों झगड़ते हुए बैकस्टेज चले गए वहीं बैलर और कैरियन क्रॉस ने आंखों ही आंखों में एक-दूसरे को चुनौती दी।

इस तरह से शो का अंत हुआ।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...