Create
Notifications

WWE NXT रिजल्ट्स: रोमन रेंस को हराने वाले दिग्गज की वापसी का ऐलान, नया चैंपियन मिलने के बाद मचा जबरदस्त बवाल

NXT
NXT
Ujjaval Palanpure
visit

NXT का एपिसोड काफी सारे शॉक्स और सरप्राइज से भरा हुआ था। एक बड़ा टाइटल चेंज हुआ और टॉप स्टार ने मैच हारा। साथ ही अन्य बड़ी चीज़ें देखने को मिली। इसलिए आइए NXT के एपिसोड के नतीजों पर नजर डालते हैं।

WWE NXT रिजल्ट्स:

- जॉनी गार्गानो ने शो की शुरुआत में प्रोमो कट किया। इस दौरान वो NXT स्टार्स के नामों से भरा हुआ एक पहिया लेकर आए। उन्होंने कहा कि जिस भी सुपरस्टार का नाम सामने आएगा, उसे टाइटल मैच मिलेगा। इस दौरान लियोन रफ का नाम सामने आया। जॉनी ने पूरे मैच में उनपर हमला किया लेकिन अंत में उन्होंने जॉनी गार्गानो को हराकर NXT नॉर्थ-अमेरिकन चैंपियनशिप पर कब्जा किया। ये NXT इतिहास के सबसे बड़े शॉक्स में से एक रहेगा। खैर, बैकस्टेज डेमियन प्रीस्ट ने लियोन को बधाई दी और उन्हें वहां से जाने की सलाह दी।

- सैंटोस इस्कोबर ने एक शानदार क्रूजरवेट चैंपियनशिप मुकाबले में जेक ऐटलस को हराकर टाइटल रिटेन किया।

- बैकस्टेज शॉट्जी ब्लैकहार्ट का प्रोमो देखने को मिला और उन्होंने यहां कैंडिस को चेतावनी दी।

- रेचल गोंजेलेज और जाया ली का मैच होने वाला था। इसके बावजूद बोआ ने आकर कहा कि ली मैच नहीं लड़ेगी। रेचल को गुस्सा आया और उन्होंने बोआ पर ही बुरी तरह हमला कर दिया। इसके बाद एक बूढ़ा आदमी आया और उसने बोआ को एक लेटर दिया।

- बैकस्टेज अगस्त ग्रे पर टिमोथी थैचर ने हमला किया लेकिन उन्होंने ग्रे को डेक्सटर लुमिस की पेंटिंग पर फैक दिया। लुमिस काफी गुस्से में नजर आए।

- कैंडिस लेरे ने चीटिंग करते हुए एक सिंगल्स मैच में टोनी स्टॉर्म को हरा दिया। मैच के बाद स्टॉर्म ने लेरे पर हमला किया लेकिन मास्क वाली सुपरस्टार ने आकर लेरे को बचाया। उन्होंने मास्क निकाला और पता चला कि वो इंडी हार्टवेल थीं।

- टिमोथी थैचर ने डेक्सटर लुमिस को हराया। लुमिस की हार का कारण कैमरन ग्रिम्स की इंटरफेरेंस रही। मैच के बाद भी ग्रिम्स ने अटैक जारी रखा।

- जॉनी गार्गानो ने NXT के जनरल मैनेजर से टाइटल वापस लेने की बात कही लेकिन रीगल ने साफ मना कर दिया।

- टॉमैसो सिएम्पा का एक विंटेज प्रोमो सैगमेंट देखने को मिला और उन्होंने NXT रोस्टर को चेतावनी दी।

- रोमन रेंस को हराने वाले स्टार फिन बैलर की वापसी का ऐलान हुआ।

- डैनी बर्च और ओनी लोर्कन ने ब्रीजांगो को शानदार मुकाबले में हराकर अपनी NXT टैग टीम चैंपियनशिप को डिफेंड किया। मैच के बाद ड्रेक मेवरिक ने आकर उनपर हमला करने की कोशिश की और ब्रीजांगो ने उनका साथ दिया लेकिन वो सफल नहीं हुए।

इस तरह से NXT के एपिसोड का अंत देखने को मिला।


Edited by Ujjaval Palanpure
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now