Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE NXT रिजल्ट्स: मेन इवेंट में लड़ा गया लैडर मैच, SmackDown चैंपियन ने NXT चैंपियन पर किया अटैक

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Nov 14, 2019
Nov 14, 2019 IST

फिन बैलर
फिन बैलर

इस हफ्ते NXT का सारा ध्यान उनके पीपीवी NXT टेकओवर: वॉरगेम्स पर था। NXT के मेन इवेंट में शिराई और मिया यिम ने लैडर मैच लड़ा। साथ ही लियो रश ने एंजल गार्जा के खिलाफ अपना NXT क्रूजरवेट डिफेंड किया।

वहीं, बेली ने शायना बैजलर पर हमला करके अपने ऊपर हुए हमले का बदला लिया। इसके अलावा इस शो में और भी काफी कुछ घटा। आइए नजर डालते हैं इस शो में हुए मैचों के रिज़ल्ट्स पर।

#NXT क्रूजरवेट चैंपियनशिप मैच: लियो रश vs एंजल गार्ज़ा

मैच के दौरान गार्जा ने क्राउड में जाकर लियो रश की फैमिली के सामने अपनी पैंट फाड़कर फेंक दी, जिसके बाद रिंग में आते वक़्त लियो ने सुसाइड डाइव लगाकर उन्हें धाराशाई कर दिया। रिंग में आने का बाद रश ने उन्हें डीडीटी देकर पिन करने की कोशिश की लेकिन गार्ज़ा ने किकआउट कर दिया।

इसके बाद रश ने गार्ज़ा को बाहर फेंक कर रेकिंग बॉल डीडीटी दे दिया। हालांकि, जब वह सुसाइड डाइव देने के लिए वापस गए तो गार्ज़ा ने हवा में ही पॉवरस्लैम देते हुए उन्हें जमीन पर पटक दिया।

पूरे मैच के दौरान ये दोनों एक-दूसरे पर भारी पड़ते दिखे। इसके बाद गार्ज़ा, लियो रश को विंग क्लिपर देने के लिए सेकेंड रोप पर ले गए। जल्द ही रश ने वापसी की और फिर इन दोनों ने एक-दूसरे पर अपने सिर से वार करने लगे। रश ने इसके बाद गार्ज़ा को सनसेट फ्लिप दे दिया और वह टॉप रोप पर गए।

रश ने इसके बाद लगातार दो बार गार्ज़ा को अपना मूव फाइनल देकर मैच जीत लिया।

नतीजा: लियो रश ने एंजल गार्जा को हराया।

Advertisement

# ज़ाया ली vs आलिया

बोर्न के द्वारा ली का ध्यान भटकने का फायदा उठाकर अलिया ने ली को मैट पर पटक दिया। जल्द ही शिया ली ने वापसी करते हुए आलिया पर हमला बोला और इसके बाद उन्होंने आलिया को रोलिंग व्हील किक जड़ दिया।

इसके बाद आलिया ने नॉर्दन लाइट्स सुप्लेक्स देकर ली को पिन करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने किकआउट कर दिया और अंत में ज़ाया ली ने रोलिंग व्हील किक जड़ते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: ली ने आलिया को हराया।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...