WWE NXT रिजल्ट्स: खतरनाक सुपरस्टार ने भारतीय रेसलर को बुरी तरह हराया, मेन इवेंट में टॉप चैंपियन ने मचाया बवाल 

WWE NXT का शानदार एपिसोड देखने को मिला
WWE NXT का शानदार एपिसोड देखने को मिला

WWE NXT का इस हफ्ते का एपिसोड समाप्त हो चुका है। इस हफ्ते के शो के दौरान एक बड़ा इन-रिंग डेब्यू देखने को मिला। वहीं, शो के अंत में NXT चैंपियन टॉमैसो सिएम्पा ने ब्रॉन ब्रेकर पर खतरनाक हमला कर दिया था। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE NXT के रिजल्ट्स पर एक नजर डालते हैं।

WWE NXT रिजल्ट्स:

- कैमरन ग्रिम्स का नो होल्ड्स बार्ड मैच में ड्यूक हडसन से सामना हुआ और इस मैच के लिए ग्रिम्स ट्रैश कैन भरकर हथियार लाए थे। यही नहीं, ग्रिम्स ने मैच शुरू होने से पहले ही ड्यूक पर जबरदस्त हमला कर दिया था। इस मैच के दौरान ड्यूक ने ग्रिम्स पर चेयर से हमला करने की कोशिश की लेकिन ग्रिम्स बच गए। इसके बाद ड्यूक ने हेयर क्लिपर्स की मदद से ग्रिम्स का बाल काटने की कोशिश की लेकिन ग्रिम्स ने ड्यूक को प्वाइजन राना और केव इन देते हुए मैच जीत लिया।

- मैच के बाद ग्रिम्स ने हडसन के सिर से विग खींच लिया था।

- बैकस्टेज डकोटा काई ने कोरा जेड को कहा कि गोंजालेज उनका वैसा ही इस्तेमाल कर रही हैं जैसा कि उन्होंने अतीत में काई का इस्तेमाल किया था। जेड ने कहा कि वो टाइटल शॉट हासिल करने के करीब हैं।

- ब्रिग्स & जेनसेन किसी कॉन्सर्ट में केसी और केडन के साथ दिखाई दिए।

- ग्रेसन वॉलर ने रिंग में एंट्री की और पिछले हफ्ते जॉनी गार्गानो पर हमला करने के लिए फैंस उन्हें भला-बुरा कह रहे थे। जल्द ही, वॉलर ने उस फुटेज को चलाया और उन्होंने कहा कि फैंस किसी भी चीज़ को लेकर शिकायत करते हैं। इसके बाद वॉलर ने विक जोसेफ और वेड बैरेट पर भी तंज कसा और कहा कि NXT में टॉप पर पहुंचने के लिए उन्हें किसी की जरूरत नहीं है।

- जैकेट टाइम 'लैशिंग आउट विद लैजेंड' शो पर मौजूद थे। उन्होंने स्टाइल स्ट्रॉन्ग के बारे में बात की और जापानी भाषा में द ग्रिजल्ड यंग वेटरंस को धमकी दी।

- आईवी नाइल का मुकाबला अमारी मिलर से देखने को मिला। इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे को टक्कर दी और अंत में नाइल ने मिलर को ड्रैगन स्लिपर होल्ड का इस्तेमाल करके हराया।

- MSK रिडल के साथ मौजूद थे और उनके बैग में बेसबॉल बैट, ट्रैफिक कोन, जॉन सीना का पुराना टाइटल और रिडल के स्कूटर सहित कई दूसरी चीज़ें थीं। शामन रिडल ने उन्हें बैग छोड़कर आगे बढ़ने को कहा।

- हार्लैंड ने भारतीय सुपरस्टार गुरू राज के खिलाफ मैच में अपना इन-रिंग डेब्यू किया। इस मैच में हार्लैंड ने गुरू राज को डोमिनेट किया। अंत में, हार्लैंड ने क्विक साइड सुपलेक्स और चोकस्लैम देते हुए मैच जीत लिया।

- मैच के बाद हार्लैंड ने राज पर हमला किया और उनके सिर को कई बार मैट पर पटकने के बाद वहां से चले गए।

- एलए नाइट ने बैकस्टेज प्रोमो के दौरान ग्रेसन वॉलर पर तंज कसा।

- हार्लैंड ने पूर्व SmackDown स्टार और क्रूजरवेट चैंपियन ब्रायन केंड्रिक पर हमला करते हुए सीढ़ियों से नीचे फेंक दिया।

- डकोटा काई और कोरा जेड के बीच मैच देखने को मिला और इस मैच के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिली। अंत में जेड, काई को रोलअप के जरिए हराने में कामयाब रही थीं। काई ने मैच के बाद जेड पर हमला कर दिया लेकिन रेचल गोंजालेज वहां आ गईं।

- जल्द ही टॉक्सिक अट्रैक्शन वहां आ गए। मैंडी एनाउंसर डेस्क पर मौजूद थीं और जब कोरा जेड का जिजी डोलिन & जेसी जेन की वजह से ध्यान भटका हुआ था तो उन्होंने जेड पर पीछे से हमला कर दिया।

- वॉलर NXT में बैकस्टेज मौजूद थे और टिफनी स्ट्रैटोन & आईओ शिराई अपना गुस्सा निकालने वहां आ गईं।

- बैकस्टेज रेचल गोंजालेज और डकोटा काई अभी भी पार्किंग लॉट में ब्रॉल कर रही थीं।

-टोनी डी'एंजेलो ने मैच में आंद्रे चेस का सामना किया। इस मैच में ज्यादातर वक्त टोनी का दबदबा रहा और अंत में टोनी, आंद्रे को हराने में भी कामयाब रहे। मैच के बाद टोनी ने पीट डन को ललकारा।

-जल्द ही पीट डन वहां आए और उन्होंने मैच के लिए चैलेंज कर दिया। टोनी ने डन पर तंज कसा और WarGames से मिला प्राइज उन्हें दिखाया। टोनी ने कहा कि उन दोनों का मैच अगले हफ्ते होगा और हमला करने की कोशिश की। हालांकि, डन ने टोनी के उंगलियों पर अटैक किया और केस को तोड़ते हुए उसके अंदर चुराया हुआ उनका माउथगार्ड ले लिया।

- बैकस्टेज ब्रॉन ब्रेकर ने वॉलर को लॉकर रूम छोड़ने को कहा और वो वहां से चले गए।

- बोआ का मुकाबला एडरिस एनोफ से देखने को मिला। इस मैच में बोआ को एडरिस ने टक्कर देने की कोशिश की लेकिन अंत में बोआ ने एडरिस को स्पिनिंग हील किक देते हुए मैच जीत लिया।

- बैकस्टेज रेचल गोंजालेज ने कहा कि डकोटा काई के साथ उनकी दुश्मनी काफी ज्यादा बढ़ चुकी है और वो इसे स्ट्रीट फाइट के जरिए खत्म करना चाहती हैं।

- वॉलर ने एलए नाइट पर हमला करने के बाद पार्किंग लॉट से उनकी कार चुरा ली।

- जैकेट टाइम vs द ग्रिजल्ड यंग वेटरंस का टैग टीम मैच देखने को मिला। इस मैच में क्रीड ब्रदर्स ने दखल देते हुए द ग्रिजल्ड यंग वेटरंस का ध्यान भटका दिया। इसका फायदा जैकेट टाइम को मिला और अंत में, जीरो & कुशिडा ने डबल टीम फिनिशर देते हुए मैच जीत लिया।

- मेलो & ट्रिक को एक ड्राइंग मिली जिसमें ट्रिक, लूमिस से दूर भाग रहे थे और इसके जरिए इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फ्यूचर मैच के संकेत दिए गए।

- शो के मेन इवेंट में रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग का मुकाबला ब्रॉन ब्रेकर से देखने को मिला और इस मैच के दौरान मेलो & ट्रिक मौजूद थे। मैच में दोनों ही सुपरस्टार्स से जबरदस्त एक्शन देखने को मिला और अंत में ब्रेकर ने स्ट्रॉन्ग को गोरिल्ला प्रेस-पॉवरस्लैम कॉम्बो देते हुए मैच जीत लिया।

- मैच के बाद NXT चैंपियन टॉमैसो सिएम्पा वहां नजर आए और उन्होंने टाइटल के ऊपर ब्रॉन ब्रेकर को विलोज बेल देते हुए धराशाई कर दिया।

- इस तरह NXT के एक और एपिसोड का अंत हुआ।