NXT रिजल्ट्स: WWE से निकाले गए सुपरस्टार की धमाकेदार वापसी हुई, शो के मेन इवेंट में हुआ खतरनाक मैच 

समोआ जो, विलियम रीगल और NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस
समोआ जो, विलियम रीगल और NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस

NXT Takeover: इन योर हाउस के सफल शो के बाद इस हफ्ते NXT का पहला एपिसोड देखने को मिला। इस हफ्ते NXT के एपिसोड के दौरान कुछ चौंकाने वाली चीजें देखने को मिली। आपको बता दें, WWE से निकाले गए सुपरस्टार ने इस हफ्ते NXT में वापसी करते हुए सभी को हैरान कर दिया। वहीं, इस शो के मेन इवेंट में हुए खतरनाक टैग टीम मैच के अलावा भी काफी कुछ देखने को मिला। आइए ज्यादा देर न करते हुए इस हफ्ते NXT के रिजल्ट्स पर एक नजर डालते हैं।

WWE NXT रिजल्ट्स: -

-इस हफ्ते NXT की शुरूआत जनरल मैनेजर विलियम रीगल ने की और इस दौरान उन्होंने काफी इमोशनल प्रोमो दिया। इसके बाद NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस और स्कार्लेट ने विलियम के प्रोमो में दखल दिया और क्रॉस ने विलियम के इमोशनल होने का मजाक उड़ाया। इसके बाद क्रॉस ने रीगल को NXT छोड़ने को कहा, हालांकि, तभी समोआ जो की वापसी हुई।

- समोआ जो को वापसी करते हुए देखकर क्रॉस काफी हैरान रह गए। रिंग में आने के बाद जो ने क्रॉस को घूरकर देखा। इसके बाद रीगल ने समोआ जो को NXT का जनरल मैनेजर बनाने की पेशकश की, हालांकि, जो इसके लिए तैयार नहीं हुए। इसके साथ ही, समोआ जो ने प्रण लिया कि वह यह निश्चित करेंगे कि सभी की तरफ से रीगल को वह चीज मिले जो वह डिजर्व करते हैं।

- विलियम रीगल को यह चीज पसंद आई और इसके साथ ही विलियम ने यह शर्त जोड़ दिया कि समोआ जो कम्पीट नहीं कर पाएंगे और वह तब तक किसी पर हमला नहीं करेंगे जब तक उन्हें उकसाया नहीं जाए।

- इम्पीरियम और ब्रीजांगो के बीच मैच के दौरान शानदार एक्शन देखने को मिला। इस मैच के अंत में इम्पीरियम के फेबियन ऐक्नर ने ब्रीज पर दबदबा बनाया। हालांकि, ब्रीज ने सुपलेक्स को इनसाइड क्रैडल मूव में बदलते हुए मैच जीतकर सभी को हैरान कर दिया।

- इम्पीरियम को अपनी हार बर्दाश्त नहीं हुई और उन्होंने मैच के बाद ब्रीजांगो पर हमला करते हुए उन्हें धराशाई कर दिया।

- बैकस्टेज एडम कोल और काइल ओ'राइली के झड़प में समोआ जो ने दखल दिया तो कोल ने जो पर अटैक कर दिया। हालांकि, यह चीज कोल पर भारी पड़ गई क्योंकि समोआ जो ने कोल को कोकिना क्लच मूव में जकड़ते हुए धराशाई कर दिया। इसके बाद विलियम रीगल ने ग्रेट अमेरिकन बैश के लिए एडम कोल और काइल ओ'राइली के बीच नो होल्ड्स बार्ड मैच की घोषणा कर दी।

- NXT Takeover: इन योर हाउस में लेगाडो डेल फैंटासामा NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप और टैग टीम चैंपियनशिप जीतने में नाकाम रहे थे। इस हफ्ते सैंटोस एस्कोवार ने प्रण लिया कि अगली बार ब्रोंसन रीड से सामना होने पर वह उन्हें फैंटम ड्राइवर देकर धाराशाई कर देंगे।

- कुशिडा ने इस हफ्ते भी NXT क्रूजरवेट चैंपियनशिप ओपन चैलेंज देना जारी रखा और इस हफ्ते उनका सामना ट्रे बैक्सटर से हुआ। इस मैच के दौरान बैक्सटर ने कुशिडा पर दबदबा बनाने की कोशिश की लेकिन मैच के अंत में कुशिडा ने बैक्सटर को हवरबोर्ड लॉक में जकड़कर टैप आउट कराते हुए अपना टाइटल रिटेन किया।

- मैच के बाद काइल ओ'राइली ने अगले हफ्ते NXT के लिए कुशिडा को चैलेंज किया और कुशिडा ने चैलेंज स्वीकार कर लिया।

- फ्रैंकी मोनेट ने जेसी केमिया और आलिया को अपनी टीम में लाने की कोशिश करते हुए कहा कि उन दोनों को रॉबर्ट स्टोन की बात मानना बंद कर देना चाहिए। इस दौरान केमिया और आलिया, मोनेट की बातों से सहमत दिखाई दिए।

- NXT Takeover में शिया ली से हारने के बाद मर्सिडीज मार्टिनेज ने इस हफ्ते के शो के दौरान टियन शा को मैसेज भेजते हुए कहा कि वह बो पर कभी भी हमला कर देंगी। इसके साथ ही, मर्सिडीज ने कहा कि अगली बार वह मे यिंग को उनपर हमला करने का मौका नहीं देंगी।

- एलए नाइट Takeover में कैमरन ग्रिम्स को हराकर नए मिलियन डॉलर चैंपियन बने थे। इस हफ्ते के शो के दौरान टेड डिबियस, एलए नाइट को अपनी लैगेसी सौंपने आए थे और इस सैगमेंट के दौरान उन्होंने चैंपियनशिप को नाइट के कंधे पर रखकर मिलियन डॉलर चैंपियन के रूप में उन्हें अपनी लैगेसी सौंपी। हालांकि, इसके बाद एलए नाइट ने डिबियस पर हमला करते हुए सभी को हैरान कर दिया। इसके बाद कैमरन ग्रिम्स ने वहां आकर नाइट से डिबियस को बचाया।

- इस हफ्ते NXT में होने जा रहे मैच से पहले रेकल गोंजालेज और डकोटा काई को शॉटजी ब्लैकहर्ट और एम्बर मून से दूर रखा गया था क्योंकि इन दोनों टीम्स की दुश्मनी अभी समाप्त नहीं हुई है।

- रेकल गोंजालेज & डकोटा काई ने इस हफ्ते NXT में केसी कैटनजारो & केडन कार्टर का सामना किया। इस मैच में इन दोनों टीम्स के बीच शानदार एक्शन देखने को मिला और अंत में डकोटा काई ने केसी कैटनजारो को गो टू किक देने के बाद पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी।

- इस हफ्ते आईओ शिराई अपने अगले प्रतिदंद्वी की घोषणा करने वाली थी। हालांकि, उनके ऐसा करने से पहले ही कैंडिस ली रे ने उनके सैगमेंट में दखल दिया। इसके बाद कैंडिस ने अपनी साथी इंडी हार्टवेल के साथ मिलकर शिराई पर हमला कर दिया। जल्द ही, जोए स्टार्क, शिराई को बचाने आई और ये दोनों स्टार्स, कैंडिस & हार्टवेल पर भारी पड़े।

- द वे बैक्स्टेज विलियम रीगल और समोआ जो के साथ दिखाई दिए और इस दौरान जॉनी गर्गानो ने समोआ जो की काफी तारीफ की। इसके साथ ही गर्गानो ने रीगल की बेइज्जती की। द वे के जाने के बाद पीट डन ऑफिस में दिखाई दिए और उन्होंने समोआ जो को घूरकर देखा।

- शो के मेन इवेंट में द ग्रिजल्ड यंग वेटरंस का मुकाबला टॉमैसो सिएम्पा & टिमथी थाचर के टीम से हुआ। इस शानदार मेन इवेंट मैच के दौरान इन दोनों टीम्स के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिली। वहीं, अंत में, टॉमैसो सिएम्पा ने जेम्स ड्रेक को आर्मबार जबकि टिमथी थाचर ने ड्रेक को एंकल लॉक में जकड़ लिया। इस वजह से ड्रेक को टैप आउट करने के लिए मजबूर होना पड़ा। इस प्रकार, टॉमैसो सिएम्पा & टिमथी थाचर, द ग्रिजल्ड यंग वेटरंस को हराने में कामयाब रहे।

- इस प्रकार NXT के एक और एपिसोड का अंत हुआ।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!