Create
Notifications

WWE NXT रिजल्ट्स: टॉप सुपरस्टार की बाल-दाढ़ी काट कर की गई बेइज्जती, मेन इवेंट में मचा बवाल

WWE NXT के शो के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE NXT के शो के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
Subham Pal
ANALYST

WWE NXT का इस हफ्ते का शो अब समाप्त हो चुका है। इस हफ्ते के शो की शुरूआत मैच से हुई, वहीं, इस शो का अंत एक शानदार मैच के जरिए हुआ। इसके अलावा भी इस हफ्ते NXT के एपिसोड के दौरान काफी कुछ देखने को मिला। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE NXT के रिजल्ट्स पर एक नजर डालते हैं।

WWE NXT रिजल्ट्स:

- शो की शुरूआत डेक्स्टर लूमिस vs टोनी डी'एंजेलो के मैच से हुई और मैच शुरू होने के बाद टोनी भागने लगे तो लूमिस ने उनका पीछा किया। इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच रिंग में फाइट शुरू हुई और अंत में टोनी ने लूमिस की आंख पर हमला करने के बाद उन्हें फिशरमैन नेकब्रेकर देते हुए मैच जीत लिया था।

An eye for an 👁. Resident Italian @TonyDangeloWWE defeats @DexterLumis in the first bout on #WWENXT! https://t.co/lwn50CTZaq

- मैच के बाद मेलो & ट्रिक ने लूमिस पर हमला कर दिया लेकिन जल्द दी जॉनी गार्गानो, लूमिस को बचाने वहां आ गए। ब्रेक के बाद गार्गानो ने मेलो & ट्रिक को ललकारा लेकिन पहले पीट डन वहां आए और इसके बाद ट्रिक & मेलो भी आ गए। इस दौरान इन सुपरस्टार्स के बीच जुबानी जंग देखने को मिली और अगले हफ्ते के शो के लिए कार्मेलो vs जॉनी गार्गानो vs डन के ट्रिपल थ्रेट टाइटल मैच की घोषणा हुई।

- जैकेट टाइम & ओडेसी जोन्स का टैग टीम मैच में डायमंड माइन से मुकाबला हुआ। इस मैच में इन दोनों टीम्स ने एक-दूसरे को टक्कर दी और अंत में जैकेट टाइम द्वारा क्रीड ब्रदर्स का ध्यान भटकाने का फायदा उठाकर जोन्स ने स्ट्रॉन्ग को टॉप रोप क्रॉसबॉडी देते हुए मैच जीत लिया।

- MSK फ्लाइट में दिखाई दिए और एयरपोर्ट पर लैंड होने के बाद वो शामन नाम के टैग टीम की तलाश कर रहे थे।

- एंड्रयू चेस का मुकाबला ज्योन क्वीन से हुआ और इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दी थी और अंत में क्वीन, चेस को हराने में कामयाब रहे थे। मैच के बाद ज्योन क्वीन पर लिगाडो डेल फैंटासामा ने हमला कर दिया और इस दौरान इलेक्ट्रा लोपेज भी वहां नजर आईं।

- द ग्रिजल्ड यंग वेटरंस ने जैक गिब्सन की दादी को वीडियो कॉल किया और उन्होंने टॉक्सिक अट्रैक्शन से चुराए टाइटल बेल्ट्स को दिखाते हुए खुद को नया टैग टीम चैंपियंस बताया।

- बैकस्टेज रेचल गोंजालेज अपना टाइटल हारने से खुश नहीं दिखाई दीं और उन्होंने कहा कि वो आज डकोटा काई का बुरा हाल करते हुए अपना बदला लेंगी।

"Make sure you bring that shovel, chiquita, because I'm going to bury you with it." #WWENXT @RaquelWWE @DakotaKai_WWE https://t.co/i5m393Djgf

- ड्यूक हडसन और कैमरन ग्रिम्स के बीच पोकर मैच देखने को मिला। इस मैच के दौरान ग्रिम्स पर हडसन ने हमला कर दिया और उन्होंने ग्रिम्स को टेबल पर पावरबॉम्ब दे दिया। इसके बाद हडसन ने कैची का इस्तेमाल करके ग्रिम्स के बाल और दाढ़ी काट दिए।

- ब्रिग्स & जेनसेन का टैग टीम मैच में वॉन वैगनर & काइल ओ'राइली की टीम से मुकाबला हुआ। इन दोनों टीम्स के बीच शानदार मैच देखने को मिला। अंत में काइल ने ब्रिग्स को फ्लाइंग नी दे दिया और वैगनर, जेनसेन को बटरफ्लाई नेकब्रेकर देते हुए मैच जीतने में कामयाब रहे।

Pure intensity through and through.@KORcombat & @WWEVonWagner get the better of Briggs & Jensen on #WWENXT 2.0! https://t.co/kwAzFCYgfs

- डेक्स्टर लूमिस शो में हुए अटैक के बाद रिकवर हो रहे थे और उन्होंने पर्सिया पिरोटा को अकेले कम्पीट करने भेज दिया।

- लैश लैजेंड के शो में ग्रेसन वॉलर दिखाई दिए और इस दौरान वॉलर ने कहा कि इन-रिंग क्षमता से ज्यादा सोशल मीडिया गेम ज्यादा महत्वपूर्ण है। इस दौरान वॉलर ने एलए नाइट को काफी भला-बुरा कहा।

- पर्सिया पिरोटा ने 2-ऑन-1 हैंडीकैप मैच में दो डेवलपमेंटल टैलेंट्स का सामना किया और इस दौरान पिरोटा ने अपनी ताकत का भरपूर प्रदर्शन करते हुए अकेले ही दोनों प्रतिद्वंदियों पर दबदबा बनाया और अंत में पिरोटा स्पिनिंग F5 देते हुए मैच जीतने में कामयाब रही थीं।

The POWER of @persiawwe overcomes the odds in a 2-on-1 Handicap Match.Like what you see, @RobertStoneWWE? #WWENXT https://t.co/ri20Rqgt39

- बैकस्टेज द ग्रिजल्ड यंग वेटरंस ने NXT टैग टीम टाइटल्स वापस टॉक्सिक अट्रैक्शन को सौंप दिया।

- NXT चैंपियन टॉमैसो सिएम्पा का सैगमेंट देखने को मिला और इस दौरान उन्होंने हेज, टोनी डी'एंजेलो, वॉलर जैसे सुपरस्टार्स को काफी भला-बुरा कहा। इसके बाद ब्रॉन ब्रेकर वहां नजर आए और उन्होंने सिएम्पा पर रियल टैलेंट को इग्नोर करने का आरोप लगाया। इसका जवाब देते हुए सिएम्पा ने ब्रेकर को वो फुटेज दिखाई जहां उन्होंने ब्रेकर को हराया था। इसके बाद सिएम्पा ने दिग्गज स्कॉट स्टाइनर का जिक्र करते हुए ब्रेकर को बच्चा कहा।

- शो के मेन इवेंट में रेचल गोंजालेज का डकोटा काई से मैच हुआ और मैच शुरू होते ही रेचल ने काई पर जबरदस्त हमला करते हुए उनका बुरा हाल कर दिया था। इसके बाद काई ने वापसी करते हुए रेचल पर दबदबा बनाया। हालांकि, टॉक्सिक अट्रैक्शन द्वारा दखल देकर रेचल पर हमला किये जाने की वजह से मैच DQ के जरिए खत्म हुआ।

- जल्द ही कोरा जेड, रेचल की मदद करने आई लेकिन वो भी टॉक्सिक अट्रैक्शन के सामने टिक नहीं पाईं। इसके बाद जोई स्टार्क & आईओ शिराई ने वहां आकर टॉक्सिक अट्रैक्शन पर हमला करते हुए उन्हें वहां से भागने पर मजबूर कर दिया।

- इस तरह NXT के शो का अंत हो गया।


Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now