Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE NXT रिजल्ट्स: अगले हफ्ते के लिए बड़े मैच का ऐलान, सिएम्पा को बड़ी चेतावनी

फिन बैलर और टॉमैसो सिएम्पा
फिन बैलर और टॉमैसो सिएम्पा
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 17 Sep 2020, 09:45 IST
न्यूज़
Advertisement

इस हफ्ते WWE NXT का एपिसोड कई मायनों में धमाकेदार साबित हुआ है जिसमें आईओ शिराई से लेकर द अनडिस्प्यूटेड एरा और ब्रीज़ांगो का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला। शो में कुल 7 मुकाबले हुए और अगले हफ्ते के लिए एक बड़ा मैच भी सामने आया है। तो आइए डालते हैं एक नजर इस हफ्ते के NXT के नतीजों पर।

WWE NXT के मैचों के परिणाम और सैगमेंट्स:

-WWE NXT विमेंस चैंपियन आईओ शिराई ने कड़ी मशक्कत के बाद शॉट्ज़ी ब्लैकहार्ट को हराया। मैच के बाद ब्लैकहार्ट चोटिल नजर आईं लेकिन शिराई ने उनकी मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया।

-अगले हफ्ते के लिए NXT विमेंस चैंपियनशिप के लिए नंबर-1 कंटेंडर मैच की घोषणा की गई है, जिसकी विजेता आईओ शिराई को चैलेंज करेगी।

-टॉमैसो सिएम्पा को डेस्मोंड ट्रॉय के खिलाफ आसान जीत मिली है। जेक एटलस बाहर आए और सिएम्पा को चुनौती दी है।

-बिल्डिंग में एंट्री लेते समय ड्रेक मेवरिक, किलियन डैन के साथ टीम बनाने को लेकर घबराए हुए नजर आ रहे हैं।

-NXT चैंपियन फिन बैलर ने शानदार प्रोमो दिया और एडम कोल के खिलाफ जीत के बारे में बात की। बैलर ने कहा कि यहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने 20 साल कड़ी मेहनत की है।

-कुशिडा ने ऑस्टिन थ्योरी को होवरबोर्ड लॉक लगाकर सबमिशन से हराया है। मैच के बाद भी कुशिडा ने आक्रामक रूप दिखाया।

-कैंडिस ली रे और जॉनी गार्गानो ने नाराजगी जाहिर की और कहा जब तक वो दोनों चैंपियन नहीं बन जाते तब तक किसी बात की खुशी नहीं मनाएंगे।

Advertisement

-NXT टैग टीम चैंपियनशिप मैच में ब्रीज़ांगो ने इम्पीरियम के खिलाफ अपने टाइटल्स को सफलतापूर्वक डिफेंड कर लिया है। बाद में उन्होंने अनोखे अंदाज में अपनी जीत को सेलिब्रेट भी किया।

-केसी कैटनजारो और केडन कार्टर ने ज़ाया ली पर डबल टीम कॉम्बिनेशन लगाकर जीत दर्ज की और ज़ाया ली-जेसी केमिया की टीम को पराजित किया।

-द अनडिस्प्यूटेड एरा और ड्रेक मेवरिक-किलियन डैन की टीमों के बीच एक्शन से भरपूर मुकाबला लड़ा गया। डैन मैच को बीच में ही छोड़कर चले गए थे लेकिन बाद में वापसी भी की। मगर अंत में रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग द्वारा स्टील चेयर के प्रयोग के कारण उन्हें मैच से डिसक्वालिफ़ाई कर दिया गया और मेवरिक-डैन को जीत मिली।

-डेमियन प्रीस्ट ने टिमोथी थैचर को हराकर NXT नॉर्थ अमेरिकन टाइटल को सफलतापूर्वक डिफेंड किया है। प्रीस्ट बड़ी जीत के बाद अपनी भावनाओं को काबू नहीं रख पाए और शानदार अंदाज में अपनी जीत को सेलिब्रेट किया।

इस तरह से NXT का अंत देखने को मिला।

Published 17 Sep 2020, 09:45 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit