Create

WWE NXT रिजल्ट्स: शो के मेन इवेंट में मचा जबरदस्त बवाल, हॉल ऑफ फेमर पर हुआ खतरनाक हमला

समोआ जो, कैरियन क्रॉस और इम्पीरियम
समोआ जो, कैरियन क्रॉस और इम्पीरियम

इस हफ्ते NXT का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। इस हफ्ते के शो के दौरान NXT क्रूजरवेट चैंपियनशिप मैच होना था, हालांकि, चैंपियन कुशिडा के फिट न होने की वजह से इस मैच को कैंसिल कर दिया गया। शो के मेन इवेंट में समोआ जो ने NXT Takeover:36 में होने जा रहे मैच से पहले NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस को कड़ा संदेश दिया। आइए इस हफ्ते NXT के रिजल्ट्स पर एक नजर डालते हैं।

WWE NXT रिजल्ट्स:

- रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग और डायमंड माइन शो की शुरूआत में रिंग में नजर आए और बेविंस ने कहा कि कुशिडा झूठे और डरपोक हैं और वह रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग के खिलाफ अपना टाइटल नहीं डिफेंड करना चाहते हैं। इसके बाद रॉड्रिक ने ओपन चैलेंज दिया और इल्जा ड्रैगनव ने इस चैलेंज का जवाब दिया।

- इस मैच के दौरान रॉड्रिक और ड्रैगनव के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली और डायमंड माइन ने भी ड्रैगनव का ध्यान भटकाने की काफी कोशिश की। हालांकि, अंत में, ड्रैगनव, रॉड्रिक को टॉरपेडो मॉस्को देकर मैच जीत गए।

- ईशा स्कॉट हिट रो के साथ मौजूद थे और उन्होंने सैंटोस इस्कोवार को ललकारा। एस्कोवार बिग स्क्रीन पर नजर आए और उन्होंने स्कॉट को पार्किंग लॉट में अकेले बुलाया। इसके बाद जब स्कॉट वहां गए, वाइल्ड & मेंडोजा ने उनपर पीछे से हमला कर दिया। इसके बाद हिट रो ने वहां आकर लिगाडो डेल फैंटासामा को स्टील पाइप्स के जरिए धराशाई कर दिया।

- कैमरन ग्रिम्स का जॉस ब्रिग्स से मुकाबला देखने को मिला और ग्रिम्स ने इस मैच की अच्छी शुरूआत की, हालांकि, नाइट की वजह से ग्रिम्स का ध्यान भटकने का फायदा ब्रिग्स ने उठाया। अंत में, ग्रिम्स ने फ्लाइंग बॉडी स्लैम देने के बाद केव इन देते हुए मैच जीत लिया।

- मैच के बाद एलए नाइट ने हॉल ऑफ फेमर टेड डिबियस पर खतरनाक हमला कर दिया और जब ग्रिम्स उन्हें बचाने आए तो नाइट ने उन्हें अपना फिनिशर दे दिया।

- डेक्स्टर लूमिस & इंडी हार्टवेल टीम बनाकर रॉबर्ट स्टोन & जेसी केमिया का सामना करते हुए दिखाई दिए। इस मैच के दौरान फ्रैंकी मोनेट भी मौजूद थीं लेकिन मैच में दखल देने की वजह से रेफरी ने उन्हें बैकस्टेज भेज दिया था। इस मैच के अंत में हार्टवेल ने जेसी केमिया को डेक्स्टर के मूव 'द साइलंस' में जकड़कर अपनी टीम को जीत दिला दी। मैच के बाद इंडी ने डेक्स्टर को प्रपोज किया और डेक्स्टर ने हां कर दी।

- बैकस्टेज डकोटा काई और NXT चैंपियन रेचल गोंजेलेज का इंटरव्यू लिया गया और इस इंटरव्यू के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे पर कई आरोप लगाए।

- NXT ब्रेकआउट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में ड्यूक हडसन का मुकाबला कार्मेलो हेज से हुआ और इस मैच की शुरूआत में ड्यूक का दबदबा देखने को मिला। हालांकि, अंत में कार्मेलो ने लंग ब्लोअर देने के बाद फ्लाइंग लेग ड्रॉप देकर मैच जीत लिया।

- मैच के बाद हेज ने खुद को टूर्नामेंट का फाइनल बॉस बताया और तभी ओडेसी जोन्स वहां नजर आए और इन दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे को घूरकर देखा।

- कैमरन ग्रिम्स ने बैकस्टेज टेड डिबियस से मुलाकात की और उन्हें परेशानी में डालने के लिए उनसे माफी मांगी। ग्रिम्स ने खुद पर विश्वास न करने की गलती मानी और उन्होंने कहा कि वह जल्द ही मिलियन डॉलर चैंपियन बन जाएंगे। टेड डिबियस ने भी अपने आइकॉनिक अंदाज में हंसते हुए उनकी बातों से सहमति जताई।

- MSK ने इम्पीरियम के खिलाफ मैच में अपना NXT टैग टीम टाइटल्स डिफेंड किया। इस मैच के दौरान रिंगसाइड पर वॉल्टर और इल्जा ड्रैगनव के बीच जबरदस्त फाइट शुरू हो गई थी। वहीं, MSK, इम्पीरियम पर अपना कम्बाइंड फिनिशर लगाकर मैच जीत गए।

- वॉल्टर ने ड्रैगनव को धराशाई कर दिया था और उन्होंने MSK पर भी जबरदस्त हमला कर दिया।

- शो के मेन इवेंट में समोआ जो नजर आए और उन्होंने NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस को ललकारा। जल्द ही, कैरियन क्रॉस भी वहां आ गए।

क्रॉस ने कहा कि उन्होंने समोआ को बचाने के लिए सिक्योरिटी को बुलाया है। जल्द ही, जो ने कैरियन क्रॉस पर जबरदस्त हमला कर दिया और इसके बाद सिक्योरिटी गार्ड्स ने इन दोनों सुपरस्टार्स को अलग करने की कोशिश की।

जल्द ही समोआ जो ने सिक्योरिटी गार्ड्स पर डाइव लगाकर उन्हें धराशाई कर दिया। इस हिंसक झड़प के दौरान क्रॉस को काफी चोटें आईं और यही वजह है कि स्थिति संभालने के लिए ऑफिशियल्स को आगे आना पड़ा।

- इस तरह NXT के एपिसोड का अंत हो गया।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment