Create

WWE NXT Results: भारतीय Superstar ने की चौंकाने वाली वापसी, मेन इवेंट में हुए मैच के बाद मचा बवाल 

WWE NXT का एपिसोड काफी शानदार साबित हुआ
WWE NXT का एपिसोड काफी शानदार साबित हुआ

WWE NXT का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है और इस हफ्ते NXT के एपिसोड के दौरान कुछ बेहतरीन मैच देखने को मिले। वहीं, शो का अंत वॉल्टर (Walter) vs रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग (Roderick Strong) के मैच से हुआ। इसके अलावा भी शो में काफी कुछ देखने को मिला। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE NXT के रिजल्ट्स पर एक नजर डालते हैं।

WWE NXT Results:

- एलए नाइट अपनी कार से बाहर निकलते हुए दिखाई दिए और उन्होंने ही शो की शुरुआत की। इसके बाद नाइट ने ग्रेसन वॉलर को बुलाया लेकिन वो नहीं आए। इस वजह से नाइट ने वॉलर का मजाक उड़ाना शुरू किया। जल्द ही, वॉलर ने वहां आकर कहा कि अगर नाइट उनके 50 फीट के एरिया के अंदर आते हैं तो उन्हें अरेस्ट कर लिया जाएगा। नाइट ने कहा कि डेक्स्टर लूमिस के वॉलर के नजदीक जाने पर ऐसी कोई समस्या नहीं आएगी और जल्द ही लूमिस रिंग के अंदर से बाहर निकले।

"If you get within 50ft of @GraysonWWE you get arrested IMMEDIATELY."#WWENXT @LAKnightWWE https://t.co/qS4VriI7N2

- इसके बाद ग्रेसन वॉलर vs डेक्स्टर लूमिस का मैच देखने को मिला। इस मैच में इन दोनों NXT सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दी। जल्द ही, भारतीय सुपरस्टार सौरव ने चौंकाने वाली वापसी करते हुए लूमिस को रिंग पोस्ट पर दे मारा। इसका फायदा उठाकर वॉलर ने रिंग में लूमिस को ट्रेडमार्क स्टनर देते हुए मैच जीत लिया।

Looks like @GraysonWWE has himself an insurance policy...#WWENXT https://t.co/ElQOJInkhA

- वॉल्टर द्वारा माल्कॉम बेविंस पर अटैक करते हुए दिखाया गया और इसके बाद रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग, बेविंस को बचाने आए थे। शो के मेन इवेंट में वॉल्टर का सामना रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग से होना है।

- डस्टी कप राउंड वन मैच में क्रीड ब्रदर्स का सामना जोस ब्रिग्स & ब्रूक्स जेनसेन से हुआ। इस मैच में इन दोनों टीम्स से रिंग के अंदर और बाहर दोनों जगह एक्शन देखने को मिला। अंत में क्रीड ब्रदर्स ने बैकब्रेकर स्लैम और स्लाइडिंग क्लोजलाइन देते हुए मैच जीत लिया था।

- डान्टे चेन ने प्रोमो देते हुए कहा कि लेग इंजरी की वजह से वो अनुपस्थित थे और वो वापसी के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

- बैकस्टेज वॉलर ने कहा कि उन्हें इम्पीरियम पर गर्व है और इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वो शो में रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग का बुरा हाल करने वाले हैं।

- डान्टे चेन का मुकाबला गुरू राज से देखने को मिला। हालांकि, ड्यूक हडसन ने मैच में दखल देते हुए दोनों सुपरस्टार्स पर हमला कर दिया था और इस वजह से मैच DQ में समाप्त हुआ। इसके बाद ड्यूक को रोकने के लिए ऑफिशियल्स को आना पड़ा और ड्यूक ने उन्हें चेतावनी देते हुए उनके रास्ते में नहीं आने को कहा।

- जो गेसी और हार्लैंड का सैगमेंट देखने को मिला और इस सैगमेंट के दौरान उनका सामना ओडेसी जोन्स से हुआ जो कि अभी भी चोटिल हैं।

- ब्रॉन ब्रेकर और सैंटोस इस्कोबार का आमना-सामना देखने को मिला और ब्रॉन ने सैंटोस को मैच लड़ने की पेशकश की। हालांकि, सैंटोस ने कहा कि वो अपनी शर्तो पर मैच लड़ते हैं।

"NXT 2.0 is going to look a lot better with that championship around MY waist."#WWENXT @EscobarWWE @bronbreakkerwwe @elektralopezwwe https://t.co/STDIr4wEDX

- टोनी डी'एंजेलो रिंग में पीट डन का फ्यूनरल करने के लिए मौजूद थे और उनके द्वारा नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप के लिए चैलेंज पेश करने के बाद इस सैगमेंट में कार्मेलो & ट्रिक विलियम्स ने दखल दिया। जल्द ही, कैमरन ग्रिम्स ने भी वहां आकर नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप मैच की मांग की। इसके बाद कार्मेलो ने कहा कि नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप के अगले चैलेंजर के लिए ग्रिम्स vs टोनी डी'एंजेलो का मैच होना चाहिए। ग्रिम्स इसके लिए मान गए लेकिन टोनी ने उनपर हमला करने की कोशिश की। ग्रिम्स इस हमले से बच गए थे और उन्होंने टोनी के सिर को पीट डन के तस्वीर पर धक्का दे दिया।

- बैकस्टेज केसी और केडन का ब्रिग्स & जेनसेन के साथ सैगमेंट देखने को मिला और वेंडी चू लॉकर्स के ऊपर से ये सब देख रही थीं।

- वैलेंटिना फिरोज और यूलिसा लियोन का इंटरव्यू देखने को मिला और डकोटा काई ने वहां आकर उनका मजाक उड़ाया।

- आईवी नाईल का मुकाबला के ली रे के साथ देखने को मिला। इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे को काफी टक्कर दी। अंत में, NXT विमेंस चैंपियन मैंडी रोज का मैच में दखल देखने को मिला। इसका फायदा उठाकर आईवी नाईल, के ली रे को हराने में कामयाब रही थीं।

- मैच के बाद मैंडी रोज और टॉक्सिक अट्रैक्शन ने के ली रे पर हमला कर दिया लेकिन जल्द ही पर्सिया पिरोटा और इंडी हार्टवेल, के ली रे की मदद करने वहां आ गईं। इसकी वजह से टॉक्सिक अट्रैक्शन को वहां से जाना पड़ा।

- बैकस्टेज हार्लैंड ने ओडेसी जोन्स पर खतरनाक हमला करते हुए उनकी हालत खराब कर दी थी।

- डस्टी कप राउंड वन मैच में लिगाडो डेल फैंटासामा का मैच एडरिस एनोफ & मलिक ब्लेड के साथ देखने को मिला। इस मैच में सैंटोस इस्कोबार, लिगाडो डेल फैंटासामा की मदद करने की कोशिश कर रहे थे। अंत में, ब्रॉन ब्रेकर ने वहां आकर एप्रन पर इस्कोबार को पकड़ लिया। इस वजह से लिगाडो डेल फैंटासामा का ध्यान भटक चुका था और इसका फायदा उठाकर मलिक ने वाइल्ड को रोलअप करते हुए मैच जीत लिया था।

- डकोटा काई का मैच यूलिसा लियोन से देखने को मिला। इस मैच में ज्यादातर वक्त डकोटा काई का दबदबा देखने को मिला और अंत में डकोटा काई ने यूलिसा लियोन को स्कॉर्पियन किक और बिग बूट देते हुए मैच जीत लिया।

- रेचल गोंजालेज और कोरा जेड का बैकस्टेज आमना-सामना देखने को मिला। कोरा जेड को उम्मीद है कि वो गोंजालेज को उनके साथ टीम बनाने के लिए मना लेंगी।

- बैकस्टेज NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर ने मलिक ब्लेड और एडरिस एनोफ को जीत पर बधाई दी।

- WWE NXT के मेन इवेंट में वॉल्टर vs रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग का मैच देखने को मिला। इस मैच के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स से बेहतरीन एक्शन देखने को मिला। वहीं अंत में, रॉड्रिक ने वॉल्टर के पावरबॉम्ब मूव को काउंटर कर दिया था लेकिन इसके बाद वॉल्टर ने उन्हें बिग स्लैम दे दिया था। जल्द ही, वॉल्टर ने रॉड्रिक को पावरबॉम्ब देते हुए मैच जीत लिया था।

- मैच के बाद इम्पीरियम ने रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग पर हमला कर दिया। जल्द ही, क्रीड ब्रदर्स, रॉड्रिक की मदद करने वहां आ गए और इसके बाद इन दोनों टीम्स के बीच जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिला।

- इस तरह NXT के एक और एपिसोड का अंत हुआ।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment