Create

WWE NXT रिजल्ट्स: दिग्गजों को मिली बड़ी चुनौती, पूर्व चैंपियन घायल होने से बचे

NXT
NXT
Ujjaval Palanpure

NXT का एपिसोड बढ़िया रहा। ये सबसे अच्छा एपिसोड तो नहीं था लेकिन कंपनी ने अच्छा काम किया। कई सारे बड़े सुपरस्टार्स शो के दौरान मौजूद नहीं थे। खैर, आइए NXT के एपिसोड के नतीजों पर नजर डालते हैं।

WWE NXT रिजल्ट्स:

- लियोन रूफ और डेमियन प्रीस्ट ने लिगाडो डेल फैंटासमा को टैग टीम मैच में हराया।

- टीम कैंडिस का बैकस्टेज इंटरव्यू देखने को मिला। इस दौरान पता चला कि शॉट्जी ब्लैकहार्ट और रेचल गोंजेलेज के बीच मैच देखने को मिलेगा और विजेता को वॉरगेम्स मैच में फायदा मिलेगा।

- कैमरन ग्रिम्स ने अगस्त ग्रे को एक सिंगल्स मैच में हरा दिया। मैच के बाद ग्रिम्स ने डेक्सटर लुमिस को चुनौती दी। जैसे ही वो पीछे मुड़े तो अगस्त ग्रे की जगह लुमिस आ गए। ये देखकर ग्रिम्स डर गए।

- जेक ऐटलस ने टोनी निस को हराया। उन्होंने इसके बाद शानदार प्रोमो कट किया और कहा कि वो सैंटोस इस्कोबर को चैंपियनशिप के लिए चुनौती देने वाले हैं।

- किंग्स ऑफ NXT (पेट मैकअफी, पीट डन, डैनी बर्च और ओनी लोर्कन) ने रिंग में एंट्री की। उन्होंने यहां अपना प्रोमो कट किया और कहा कि वो वॉर गेम्स में अनडिस्प्यूटेड एरा को पूरी तरह तबाह कर देंगे।

- एक सैगमेंट दिखाया गया जहां जाया ली और बोआ की जबरदस्त ट्रेनिंग चल रही है।

- ग्रिजल्ड यंग वेट्स का मैच एवर-राइज से देखने को मिलने वाला था लेकिन इम्पीरियम ने आकर उनपर हमला कर दिया। इसके बाद ग्रिजल्ड यंग वेट्स और इम्पीरियम के बीच मैच देखने को मिला। इस मैच के दौरान एवर-राइज ने एंट्री की और दोनों टैग टीम पर हमला किया और इसके चलते मैच का अंत नो-कांटेस्ट में हुआ।

- टिमोथी थैचर और टॉमैसो सिएम्पा का सैगमेंट देखने को मिला और यहां से दोनों के बीच टेकओवर के लिए मैच तय होते हुए नजर आया। सिएम्पा इस दौरान घायल होने से बचे।

- मेन इवेंट में लैडर मैच देखने को मिला जहां शॉट्जी ब्लैकहार्ट का सामना रेचल गोंजेलेज से देखन को मिला। मैच के कई मौकों पर जबरदस्त इंटरफेरेंस देखने को मिली और अंत में आइओ शिराई ने आकर शॉट्जी को जीत दिलाई। साथ ही वो टीम की चौथी सदस्य बनी।

इस तरह से NXT के एपिसोड का अंत देखने को मिला।

ये भी पढ़ें- AEW Dynamite रिजल्ट्स: WWE दिग्गज स्टिंग ने किया डेब्यू, जॉन मोक्सली को बुरी तरह लहूलुहान होते हुए मिली पहली हार


Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...