Create
Notifications

WWE NXT रिजल्ट्स: रोमन रेंस के कजिन ने लड़ा डेब्यू मैच, टॉप चैंपियन को मिला नया दुश्मन

WWE NXT का इस हफ्ते रोचक एपिसोड देखने को मिला
WWE NXT का इस हफ्ते रोचक एपिसोड देखने को मिला
Subham Pal
ANALYST

नई NXT विमेंस चैंपियन मैंडी रोज (Mandy Rose) ने इस हफ्ते के शो की शुरूआत की। वहीं, इस हफ्ते NXT के शो का अंत बड़े टैग टीम मैच से हुआ था। इसके अलावा यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) के कजिन सोलो सिकोआ (Sola Sikoa), भारतीय सुपरस्टार के खिलाफ अपना पहला मैच लड़ते हुए दिखाई दिए। इन सब चीज़ों के अलावा भी शो में काफी कुछ देखने को मिला। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE NXT के रिजल्ट्स पर एक नजर डालते हैं।

WWE NXT रिजल्ट्स:

- मैंडी रोज ने शो की शुरूआत करते हुए NXT विमेंस चैंपियन बनने का जश्न मनाया। इस दौरान मैंडी ने रेचल गोंजालेज को हराने के बारे में बात की। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जब वो रिंग में थीं तो उनके पार्टनर्स डोलिन & जेन बैकस्टेज जोई स्टार्क की पिटाई कर रहे थे।

She's a woman of her word.@WWE_MandyRose said she would defeat @RaquelWWE at #HalloweenHavoc, and look at her now. 🏆 #WWENXT https://t.co/qCRUQktNoZ

- जल्द ही आईओ शिराई, मैंडी रोज को चैलेंज करने के लिए वहां आ गईं लेकिन रोज ने शिराई पर जबरदस्त हमला कर दिया। हालांकि, जल्द ही शिराई ने वापसी करते हुए मैंडी पर हमला किया लेकिन डोलिन & जेन, मैंडी की मदद के लिए वहां आ गईं। इस वजह से शिराई का अकेले तीन सुपरस्टार्स का सामना करना मुश्किल हो गया लेकिन जल्द ही कार्टर & कैटनजारो वहां आ गईं और उनकी मदद से शिराई, टॉक्सिक अट्रैक्शन (मैंडी रोज, डोलिन & जेन) को वहां से भगाने में कामयाब रहीं।

- कैमरन ग्रिम्स, ड्यूक हडसन के पोकर रूम में दिखाई दिए और हडसन, ग्रिम्स पर आसान जीत दर्ज करना चाहते थे।

- डकोटा काई का मुकाबला कोरा जेड से देखने को मिला और इस मैच में जेड ने डकोटा काई को काफी टक्कर दी लेकिन अंत में काई, जेड को हराने में कामयाब रहीे थीं। मैच के बाद काई ने जेड को बाल से खींचा और क्राउड ने काई द्वारा जेड को खत्म करने को कहा।

A victory isn't enough for @DakotaKai_WWE. What else does the pink-haired predator have planned for @CoraJadeWWE?#WWENXT https://t.co/F2NENrvYjC

- एक वीडियो पैकेज देखने को मिला जिसमें दिखाया गया कि MSK की गाड़ी छूट गई।

🤗 🤗 🤗 🤗 🤗 Guess @NashCarterWWE & @WesLee_WWE will have to walk to see the mysterious man behind MSK. #WWENXT https://t.co/xFMWKLH9V6

- ज्योन क्वीन का रॉबर्ट स्टोन से मुकाबला देखने को मिला और इस मैच की शुरूआत में क्वीन, शॉन माइकल्स की थीम सांग गाते हुए डांसिंग मूव्स के जरिए स्टोन के मूव्स को काउंटर करते हुए दिखाई दिए। जल्द ही क्वीन ने स्टोन पर हमला करना शुरू कर दिया और क्वीन अंत में स्टोन को जैकहैमर देकर मैच जीतने में कामयाब रहे थे।

- लिगाडो डेल फैंटासामा का टैग टीम मैच में काइल ओ'राइली & वॉन वैगनर से सामना देखने को मिला। इस मैच में इन दोनों टीम्स ने एक-दूसरे को काफी टक्कर दी लेकिन अंत में वैगनर का ध्यान भटक गया। इसका फायदा उठाते हुए लिगाडो डेल फैंटासामा के वाइल्ड ने वैगनर को रोल अप के जरिए पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी।

- आंद्रे चेस रिंग में मौजूद थे और उन्होंने उनका माइक टूटा होने की वजह से गुस्से में आकर साउंड गाए की तरफ माइक फेंक दिया। जल्द ही आंद्रे चेस ने ओपन चैलेंज दिया और ब्रॉन ब्रेकर ने उनके चैलेंज का जवाब दिया।

- मैच की शुरूआत में ब्रॉन ब्रेकर ने आंद्रे चेस पर दबदबा बनाया। इसके बाद चेस ने मैच में कंट्रोल बनाया लेकिन जल्द ही ब्रॉन की मैच में वापसी देखने को मिली और अंत में ब्रॉन ब्रेकर, चेस को हराने में कामयाब रहे थे।

we hope the guy's got tenure.@bronbreakkerwwe just taught @AndreChaseWWE a lesson in humility on #WWENXT. https://t.co/c6bap1P7zJ

- मैच के बाद ब्रेकर ने कहा कि रिंग में उनके कम अनुभवी होने का फायदा उठाकर पिछले हफ्ते NXT चैंपियन टॉमैसो सिएम्पा ने उन्हें हराया था। ब्रेकर ने कहा कि वो हार नहीं मानेंगे और सिएम्पा को जरूर हराएंगे।

- लैशिंग आउट विद लैश लैजेंड का सैगमेंट देखने को मिला और इस सैगमेंट के दौरान टोनी डी'एंजेलो मौजूद थे। गौर करने वाली बात यह है कि टोनी द्वारा गायब किये गए प्रोड्यूसर भी इस शो के दौरान मौजूद थे, हालांकि, प्रोड्यूसर दुखी दिखाई दे रहे थे। इस दौरान टोनी ने पीट डन, डेक्स्टर लूमिस, टॉमैसो सिएम्पा और जॉनी गार्गानो पर तंज कसा था।

- सोलो सिकोआ ने NXT में अपना डेब्यू मैच भारतीय सुपरस्टार जीत रामा के खिलाफ लड़ा और इस मैच में सोलो ने जीत को डोमिनेट किया था और सिकोआ, जीत को स्पलैश देकर मैच जीतने में भी कामयाब रहे थे।

Nothing to loose. Everything to gain.And that includes a win on #WWENXT.@WWESoloSikoa @JeetRamaWWE https://t.co/bmfOJkou5W

- ग्रेसन वॉलर का बोआ से मैच देखने को मिला और इस दौरान एलए नाइट कमेंट्री का हिस्सा थे। मैच की शुरूआत में बोआ ने वॉलर पर दबदबा बनाया और जल्द ही, वॉलर ने मैच में वापसी की। हालांकि, अंत में, नाइट ने वॉलर का ध्यान भटका दिया और इसका फायदा उठाकर बोआ, वॉलर को हराने में कामयाब रहे थे।

.@Bigboawwe looking strong against @GraysonWWE despite Mei Ling's absence. #WWENXT @LAKnightWWE https://t.co/G3Wos50Sw9

- हडसन और कैमरन ग्रिम्स अभी भी पोकर रूम में मौजूद थे और ग्रिम्स की विनिंग स्ट्रीक टूट गई थी। हालांकि, ग्रिम्स ने काफी कुछ जीत लिया था और उन्होंने हडसन को धराशाई भी कर दिया था।

- NXT चैंपियन टॉमैसो सिएम्पा का सैगमेंट देखने को मिला और इस दौरान कार्मेलो हेज & ट्रिक विलियम्स का दखल देखने को मिला। वहीं, कार्मेलो ने खुद को NXT का नया फेस कहा। इसके बाद रिंग में झड़प शुरू हो गई लेकिन टॉमैसो वहां से बचकर एंट्रेस रैंप पर पहुंच गए, जहां उनका जॉनी गार्गानो से सामना हुआ। ऐसा लग रहा है कि गार्गानो, सिएम्पा के अगले दुश्मन है।

- शो के मेन इवेंट में डेक्स्टर लूमिस & जॉनी गार्गानो ने टैग टीम मैच में ट्रिक विलियम्स & कार्मेलो हेज का सामना किया। इस मैच के दौरान इन दोनों टीम्स ने एक-दूसरे को काफी टक्कर दी और अंत में कार्मेलो ने डेक्स्टर को टॉप रोप लेग ड्रॉप देते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी।

.@Carmelo_WWE & @_trickwilliams may have won this round, but @JohnnyGargano doesn't give up without a fight. #WWENXT @DexterLumis https://t.co/FQapcSDWSH

- इस तरह NXT के इस हफ्ते के शो का अंत हुआ।


Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now