Create
Notifications

NXT रिजल्ट्स: WWE के मौजूदा चैंपियन ने किया जनरल मैनेजर पर खतरनाक अटैक, फेमस सुपरस्टार को लगी चोट 

कैरियन क्रॉस, समोआ जो और विलियम रीगल
कैरियन क्रॉस, समोआ जो और विलियम रीगल
Subham Pal
ANALYST

इस हफ्ते NXT की शुरूआत एक वीडियो पैकेज से हुई जिसमें समोआ जो (Samoa Joe) और NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) के बीच के टेंशन को दिखाया गया। वहीं, शो के मेन इवेंट में एक बड़ी चैंपियनशिप को डिफेंड किया गया। इसके अलावा भी इस हफ्ते NXT में काफी कुछ देखने को मिला। आइए ज्यादा देर न करते हुए इस हफ्ते NXT के रिजल्ट्स पर एक नजर डालते हैं।

WWE NXT रिजल्ट्स:

- समोआ जो रिंग में नजर आए हैं और उन्होंने कैरियन क्रॉस को ललकारा। ऐसा लग रहा था कि वह फाइट करने के मूड में हैं। इसके बाद जनरल मैनेजर विलियम रीगल ने समोआ को शांत करने की कोशिश की। इसके जवाब में समोआ ने कहा कि कैरियन क्रॉस के साथ विवाद को वह आज ही सुलझा लेंगे।

- शिया ली ने प्रण लिया कि वह आज इतिहास रचेंगी और वह रेकल गोंजालेज को हराकर पहली चाइनीज़ NXT विमेंस चैंपियन बनेंगी।

- डायमंड माइन के एंट्री करते वक्त ही बॉबी फिश और NXT क्रूजरवेट चैंपियन कुशिडा ने डायमंड माइन पर हमला कर दिया और डायमंड माइन इस हमले के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं थे। इसके बाद मैच में डायमंड माइन के रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग & टाइलर रस्ट ने बॉबी फिश और कुशिडा को टक्कर देने की कोशिश की। हालांकि, अंत में कुशिडा ने रस्ट को रनिंग एल्बो किक देने के बाद हवरबोर्ड लॉक में जकड़कर अपनी टीम को जीत दिला दी।

- पिछले हफ्ते रॉबर्ट स्टोन ब्रांड ज्वाइन करने वाली फ्रैंकी मोनेट ने इस हफ्ते NXT में जेसी जेन का सामना किया। इस मैच के दौरान जब मोनेट ने जेन को चोक कर रखा था तो मैंडी रोज वहां आकर रिंगसाइड पर बैठ गई अंत में फ्रैंकी मोनेट ने जेसी जेन को रोड टू वॉलहला देते हुए पिन करके मैच जीत लिया।

- एक फुटेज दिखाई गई जिसमें काइल ओ'राइली ने ऑस्टिन थ्योरी का सामना किया और इस दौरान थ्योरी ने राइली का मजाक उड़ाया।

- ब्रोंसन रीड ने वेड बैरेट को दिए इंटरव्यू में बताया कि वह अपना टाइटल हारने की वजह से दुखी थे लेकिन इन चीजों से आगे बढ़ने की जरूरत है। इसके साथ ही रीड ने अगले हफ्ते एडम कोल का सामना करने की भी घोषणा की।

- बैकस्टेज हुए सैगमेंट की वजह से काइल ओ'राइली और ऑस्टिन थ्योरी के बीच मैच देखने को मिला। इस मैच के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली। मैच के अंत में राइली ने ऑस्टिन थ्योरी को हील लॉक में जकड़कर सबमिशन के जरिए हराया।

- लेगाडो डेल फैंटासामा ने अपने सैगमेंट के दौरान हिट रो का मजाक उड़ाया और इसके बाद हिट रो को भी वहां आने में ज्यादा देर नहीं लगी। इस वजह से रिंग में इन दोनों टीम्स के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिली थी।

- बैकस्टेज द वे टीम मेंबर्स के बीच बहस देखने को मिली। इंडी हार्टवेल, कैंडिस लीरे द्वारा उनके लव लाइफ में दखल देने से काफी परेशान थी। वहीं, कैंडिस, जॉनी गर्गानो और ऑस्टिन थ्योरी को हाल ही में मिली हार से परेशान थी और इस वजह से जॉनी से उनकी बहस हो गई। इसके बाद जब थ्योरी ने जॉनी को हाई फाइव देने की कोशिश की तो जॉनी का इस पर ध्यान नहीं गया और इस वजह से थ्योरी दुखी दिखाई दिए।

- बैकस्टेज विलियम रीगल, समोआ जो को शांत करते हुए दिखाई दिए थे और इस वक्त तक भी NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस बिल्डिंग में मौजूद नहीं थे।

- NXT ब्रेकआउट टूर्नामेंट के ओपनिंग राउंड में ओडेसी जोन्स का मुकाबला आंद्रे चेस से हुआ। इस मैच में ओडेसी जोन्स ने आंद्रे चेस को अपना मूव देते हुए आसानी से हरा दिया।

- पिछले हफ्ते NXT में पीट डन ने खुद को सबसे कठोर और सबसे बेहतरीन टेक्निकल रेसलर बताया था और इस वजह से टॉमैसो सिएम्पा & टिमथी थाचर ने उन्हें ललकारा था। इस हफ्ते के शो के दौरान पीट डन और ओने लॉर्कन ने अगले हफ्ते NXT के लिए टॉमैसो सिएम्पा & टिमथी थाचर के खिलाफ मैच सेटअप किया।

- NXT मिलियन डॉलर चैंपियन एलए नाइट ने ड्रेक मेवरिक का सामना किया और इस मैच में मेवरिक ने नाइट को रोल अप के जरिए हराकर सभी को हैरान कर दिया। मैच के बाद नाइट ने गुस्से में आकर मेवरिक पर हमला कर दिया और उन्होंने कैमरन ग्रिम्स को भी हमला करने को कहा। नाइट का नौकर होने की वजह से ग्रिम्स ने भी मजबूरन मेवरिक पर हमला कर दिया।

-शो के मेन इवेंट में रेकल गोंजालेज ने शिया ली के खिलाफ अपना NXT विमेंस चैंपियनशिप डिफेंड किया। इस मैच के दौरान शिया ली ने रेकल गोंजालेज पर दबदबा बना रखा था, हालांकि, रेकल द्वारा स्लिंगशॉट ट्विस्टिंग ड्रॉप मूव देने के बाद शिया शायद चोटिल हो गई थी। इसके बाद रेफरी और मेडिकल स्टाफ ने उन्हें चेक भी किया था। इसके कुछ मिनटों बाद जब शिया उठी तो रेकल ने उन्हें चिंगोना बॉम्ब देते हुए मैच जीत लिया।

- समोआ जो ने रिंग में जाकर NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस को ललकारा, हालांकि, कैरियन क्रॉस बिग स्क्रीन पर नजर आए। क्रॉस ने कहा कि उनके पास NXT चैंपियनशिप होने का मतलब है कि वह कुछ भी कर सकते हैं और वह किसी पर भी हमला कर सकते हैं। इसके बाद क्रॉस ने कैमरा नीचे करके जनरल मैनेजर विलियम रीगल को दिखाया जो कि उनके द्वारा किये हमले की वजह से जमीन पर धराशाई हो गए थे। जब तक समोआ पार्किंग लॉट में पहुंचे, कैरियन क्रॉस गाड़ी लेकर वहां से निकल चुके थे।

इस तरह NXT के एक और एपिसोड का अंत हो गया।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now