Create
Notifications

WWE NXT रिजल्ट्स: 120 किलो के खतरनाक चैंपियन को मिली धमकी, नए सुपरस्टार ने डेब्यू मैच में किया कमाल

NXT रिजल्ट्स
NXT रिजल्ट्स
Subham Pal
ANALYST
Modified 21 Apr 2021
टॉप 5 / टॉप 10

इस हफ्ते WWE NXT के एपिसोड के दौरान कुछ बड़े पल देखने को मिले। आपको बता दें, इस हफ्ते के शो के दौरान सरै ने अपना इन-रिंग डेब्यू किया। वहीं, नए NXT क्रूजरवेट चैंपियन कुशिडा ने ओपन चैलेंज मैच में अपना टाइटल डिफेंड किया। इसके अलावा इस शो के दौरान काफी कुछ देखने को मिला और आइए एक नजर डालते हैं इस हफ्ते NXT के रिजल्ट्स पर।

WWE NXT रिजल्ट्स:

- इस हफ्ते NXT में काइल ओ'राइली की वापसी हुई और उन्होंने खुलासा किया कि पिछले पीपीवी में एडम कोल को हराने पर उन्हें काफी खुशी हुई। इसी प्रोमो के दौरान काइल ने NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस को अपना अगला शिकार बनाने के संकेत दिए लेकिन कैमरन ग्रिम्स ने दखल देकर जीत के लिए काइल को बधाई दी। वहीं, काइल ने ग्रिम्स पर हमला करके इस सैगमेंट का अंत किया।

- विलियम रीगल ने घोषणा की कि सरै अपने डेब्यू मैच में जोए स्टार्क का सामना करेंगे।

- NXT Takeover: Stand & Deliever में डेक्स्टर लूमिस ने एलए नाइट पर हमला कर दिया था। इस हफ्ते के शो में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच हुआ और इस मैच में एलए नाइट ने हेडलॉक ड्राइवर के जरिए लूमिस को हराते हुए अपना बदला ले लिया।

- पूर्व विमेंस चैंपियन लो शिराई ने बेथ फीनिक्स को दिए इंटरव्यू में दावा किया कि उन्हें जल्द ही NXT विमेंस चैंपियन रेकल गोंजालेज के खिलाफ रिमैच मिलेगा। हालांकि, जल्द ही फ्रैंकी मोनेट ने दखल देते हुए कहा कि टॉप में वह लो शिराई की जगह लेने वाली है लेकिन लो शिराई को उनकी यह बात पंसद नहीं आई।

- एक साधारण मैच में ग्रिजल्ड यंग वेटरंस ने ब्रीजांगो को पिनफॉल के जरिए हराया।

- ऑस्टिन थ्योरी ने बैकस्टेज दावा किया कि अगर ब्रोंसन रीड उन्हें हराने में कामयाब रहते हैं तो उन्हें NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप के लिए रिमैच मिलेगा। हालांकि, जॉनी गर्गानो इस चीज से खुश नहीं दिखाई दे रहे थे।

- कैमरन ग्रिम्स, काइल ओ'राइली से बिल्कुल भी खुश नहीं थे और उन्हें NFT की खरीद को लेकर एक मेल आया था। हालांकि, टेड डिबियस ने उनसे बड़ी बोली लगाकर NFT जीत लिया था और इस वजह से ग्रिम्स और भी गुस्सा हो गए थे।

- सरै ने अपने डेब्यू मैच में शानदार परफॉर्मेंस दी और आखिर में, वह जोए स्टार्क को स्लीपर सुपलेक्स देकर पिन करते हुए मैच जीतने में कामयाब रही।

- मैच के बाद टोनी स्टॉर्म ने जोए स्टार्क पर बुरी तरह हमला कर दिया। हालांकि, सरै ने जोए को बचाने की कोशिश की लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी।

- NXT Takeover में द वे की कैंडिस ली रे & इंडी हार्टवेल वर्तमान चैंपियंस शॉटजी ब्लैकहर्ट & एम्बर मून को NXT विमेंस चैंपियनशिप मैच में हराने में नाकाम रही थी। इस शो के दौरान कैंडिस & हार्टवेल वर्तमान चैंपियंस का सामना करना चाहती थी। हालांकि, हार्टवेल, लूमिस को खोजने के लिए वहां से चली गई और इसका फायदा उठाकर वर्तमान चैंपियंस ने लॉकर रूम में ले जाकर कैंडिस को बुरी तरह मारा।

- ओने लॉर्कन ने NXT क्रूजरवेट चैंपियन कुशिडा के ओपन चैलेंज का जवाब दिया। हालांकि, कुशिडा सबमिशन के जरिए लॉर्कन को हराकर अपना टाइटल रिटेन करने में सफल रहे।

- मैच के बाद पूर्व चैंपियन सैंटोस एस्कोवार स्टेज पर नजर आए और लेगाडो डेल फैंटासामा ने कुशिडा पर हमला कर दिया लेकिन जल्द ही, टैग टीम चैंपियंस MSK, कुशिडा को बचाने आ गए।

- NXT विमेंस टैग टीम चैंपियंस के द्वारा बुरी तरह पिटने के बाद कैंडिस ली रे नजर आई और जल्द ही, इंडी हार्टवेल ने वहां आकर खुलासा किया कि उन्हें और ली रे को वर्तमान विमेंस टैग टीम चैंपियंस शॉटजी ब्लैकहर्ट & एम्बर मून के खिलाफ मैच लड़ने का मौका मिला है।

-एक साधारण टैग टीम मैच में इम्पीरियम पिनफॉल के जरिए एवर राइज को हराने में कामयाब रहे।

- रिंग में एंट्री करते वक्त काइल ओ'राइली का NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस से सामना हुआ और यह इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फ्यूड शुरू होने का संकेत हो सकता है।

- शो के मेन इवेंट में हुए मैच में काइल ओ'राइली और कैमरन ग्रिम्स के बीच शानदार मुकाबला देखने को मिला। इस मैच में ग्रिम्स ने काइल को टक्कर देने की कोशिश की। हालांकि, आखिर में काइल ओ'राइली पिनफॉल के जरिए मैच जीतने में कामयाब रहे।

इस तरह इस हफ्ते NXT के एपिसोड का अंत हो गया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 21 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now