Create

WWE NXT रिजल्ट्स: फेमस सुपरस्टार चीटिंग से बना चैंपियन, मेन इवेंट में टॉप सुपरस्टार्स ने लड़ा शानदार टैग टीम मैच

WWE NXT में इस हफ्ते कुछ रोचक चीजें देखने को मिलीं
WWE NXT में इस हफ्ते कुछ रोचक चीजें देखने को मिलीं

नए WWE NXT चैंपियन टॉमैसो सिएम्पा ने इस हफ्ते के शो की शुरूआत की। इसके अलावा टॉमैसो सिएम्पा इस हफ्ते NXT के शो में बड़ा टैग टीम मैच लड़ते हुए दिखाई दिए। साथ ही, इस हफ्ते के शो के दौरान एक नया चैंपियन मिला। इसके अलावा भी इस शो के दौरान काफी कुछ देखने को मिला। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE NXT के रिजल्ट्स पर एक नजर डालते हैं।

WWE NXT रिजल्ट्स:

- इस हफ्ते NXT के शो की शुरूआत में टॉमैसो सिएम्पा दिखाई दिए और इस दौरान सिएम्पा ने कार्मेलो हेज, ओडेसी जोन्स, ब्रॉन ब्रिकर जैसे नए टैलेंट्स का परिचय कराया और साथ ही फैंस को धन्यवाद देते हुए उन्हें शो की आत्मा बताया। इसके बाद कैमरन ग्रिम्स ने आकर सिएम्पा से टाइटल शॉट की मांग की।

"All I see are a bunch of pathetic geezers afraid to take the first punch." - @PeteDunneYxB #WWENXT@NXTCiampa: https://t.co/gjx2X5sQ8v

- जल्द ही एलए नाइट, पीट डन और हॉलैंड भी वहां आ गए। ब्रोजरवेट्स ने वहां आने के बाद नए टैलेंट्स का मजाक उड़ाया। जल्द ही, सिएम्पा द्वारा डन और हॉलैंड पर हमला किये जाने की वजह से रिंग में झड़प की स्थिति पैदा हो गई और इस झड़प के दौरान सिएम्पा & ब्रॉन ब्रिकर के सामने कोई टिक नहीं पाया।

- कुशिडा ने रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग के खिलाफ अपना NXT क्रूजरवेट टाइटल डिफेंड किया। इस मैच के दौरान बेविंस ने रेफरी का ध्यान भटकाया और इसका फायदा उठाकर क्रीड ब्रदर्स ने कुशिडा पर बुरी तरह हमला कर दिया और आईवी नाइल ने उन्हें सुपरमैन पंच दे दिया। इसके बाद कुशिडा को वापस रिंग में भेज दिया गया और स्ट्रॉन्ग ने कुशिडा को अपना फिनिशिंग मूव देने के बाद मैच जीतते हुए क्रूजरवेट चैंपियनशिप हासिल की।

Look in @Malcolmvelli's eyes.That is the look of a man that means BUSINESS.NEW #WWENXT Cruiserweight Champion @roderickstrong vs. @GraysonWWE for the #CruiserweightTitle NEXT WEEK! https://t.co/TDS3ImuUhp

- टोनी डी'एंजेलो का शॉर्ट प्रोमो देखने को मिला और वह जल्द ही NXT में डेब्यू करने वाले हैं।

- के ली रे ने एक छोटे मैच में अमारी मिल्स को गोरी बॉम्ब मूव देते हुए हराया।

A 𝘴𝘤𝘢𝘳𝘺 quick victory for the 𝘚𝘤𝘢𝘳𝘺 Queen of Scotts, @Kay_Lee_Ray.#WWENXT @Amari_MillerWWE https://t.co/X4ltSSSqiT

- दांते चेन WWE में डेब्यू करने वाले सिंगापुर के पहले रेसलर बने और इस हफ्ते NXT में डेब्यू करने के बाद उन्होंने ट्रे बैक्सटर को हराया।

What a debut for @DanteChenWWE as he defeats @TreyBaxterWWE on #WWENXT 2.0! 🇸🇬 https://t.co/hWyWzJU55F

- कैमरन ग्रिम्स का जो गेसी के खिलाफ मैच देखने को मिला। इस मैच के दौरान जो गेसी ने ग्रिम्स को टक्कर देने की कोशिश की लेकिन अंत में ग्रिम्स ने जो को केव इन मूव देते हुए मैच जीत लिया।

This ring is a safe space. @JoeGacy is simply here for conflict resolution with @CGrimesWWE and is handing out both micro and macro aggressions. #WWENXT https://t.co/4jlcdlVYIu

- इलेक्ट्रा लोपेज ने स्कवॉश मैच में डेवलपमेंटल टैलेंट एना शीर को स्पिनिंग पॉवरबॉम्ब देते हुए हराया। मैच के बाद इलेक्ट्रा ने बी-फैब टीम को ललकारा। जल्द ही हिट रो मेंबर ने पीछे से लोपेज पर हमला किया और हिट रो स्टेज पर नजर आए। हालांकि, लोपेज ने हिट रो मेंबर पर हमला करते हुए उन्हें रिंग के बाहर भेज दिया।

- ओडेसी जोन्स दो डेवलपमेंटल टैलेंट्स का सामना करते हुए दिखाई दिए। इस दौरान उन दोनों ने ओडेसी पर दबदबा बनाने की कोशिश की लेकिन ओडेसी अकेले ही उन दोनों पर भारी पड़े और अंत में ओडेसी ने 747 स्पलैश देते हुए यह मैच जीत लिया।

1 Superstar? 2 Superstars?@oshow94 will take 'em all out! 💪🏾#WWENXT https://t.co/OdiExgsv9z

- मैच के बाद आंद्रे चेस ने स्टील चेयर के जरिए ओडेसी जोन्स पर हमला करने की कोशिश की लेकिन ओडेसी ने उनकी चाल नाकाम कर दी।

- इकमैन जीरो ने अपने वार्डरोब का टूर कराया।

This is the best episode of Cribs we've ever seen. 😍 🍉 #WWENXT @IkemenJiro_wwe https://t.co/JG1h94ozy7

- मैंडी रोज ने प्रोमो देते हुए खुद को NXT का गिफ्ट बताया। इसके बाद रोज ने फैंस पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब उनके चेहरे पर चोटें आई थीं तो उन्होंने कुछ नहीं किया था। इसके साथ ही मैंडी ने गिगी डोलिन, जेसी जेन और खुद को NXT विमेंस डिवीजन का भविष्य बताते हुए विमेंस टैग टीम टाइटल्स में दिलचस्पी दिखाई।

"Behind this BEAUTY, a BEAST is ready to be unleashed. THIS is what the future of the #WWENXT Women's Division looks like."@WWE_MandyRose @gigidolin_wwe @jacyjaynewwe https://t.co/GkHm0nu5KF

- जोई स्टार्क और आईओ शिराई ने कहा कि वो जेसी जेन और गिगी डोलिन के खिलाफ अपनी विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप डिफेंड करने के लिए तैयार हैं। जल्द ही पर्सिया पिरोटा ने वहां आकर कहा कि इंडी हार्टवेल की वापसी के बाद उन्हें भी विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिले।

You're on, Toxic Attraction.@shirai_io & @ZoeyStarkWWE are ready to defend their #WWENXT Women's #TagTeamTitles against @jacyjaynewwe & @gigidolin_wwe! https://t.co/JPijMf6jdz

- शो के मेन इवेंट में NXT चैंपियन टॉमैसो सिएम्पा ने ब्रॉन ब्रिकर के साथ मिलकर टैग टीम मैच में पीट डन & रिज हॉलैंड का सामना किया। इस मैच के दौरान इन दोनों ही टैग टीम्स के बीच रिंग के अंदर और बाहर शानदार एक्शन देखने को मिला। मैच के दौरान काइल ओ'राइली ने दखल देते हुए क्लब के जरिए हॉलैंड पर हमला करके उन्हें रिंग में भेज दिया। वहीं, अंत में टॉमैसो सिएम्पा ने पीट डन को विलोज बेल दे दिया जबकि ब्रॉन ने हॉलैंड को पॉवरस्लैम देने के बाद पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी।

.@bronbreakkerwwe has pinned @RidgeWWE in the main event of #WWENXT 2.0.Let that sink in. https://t.co/JlmG4zG7tu

- इस तरह NXT के एपिसोड का अंत हो गया।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment