WWE NXT रिजल्ट्स: किडनेप होते-होते बचा सुपरस्टार और निकाले गए रेसलर ने लड़ा मैच

WWE NXT
WWE NXT

NXT का एपिसोड जबरदस्त साबित हुआ। WWE ने क्रूजरवेट टाइटल के टूर्नामेंट के मुकाबले तय किये थे। इसके अलावा कुछ बड़े सैगमेंट और मैच देखने को मिले। दो नए स्टार्स का डेब्यू भी हुआ। खैर, आइए नजर डालते हैं NXT के एपिसोड में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स पर

- कीथ ली ने वैल्वेटिन ड्रीम को अनडिस्प्यूटेड एरा के हमले से बचाया।

NXT

- शॉटज़ी ब्लैकहार्ट और टेगन नॉक्स ने टैग टीम मैच में डकोटा काई और रेचल गोंजेलेज को हराया।

- जैक एटलेस ने ड्रेक मेवरिक को क्रूजरवेट टाइटल के टूर्नामेंट में हराया। बता दें कि ड्रेक को कंपनी ने निकाला है लेकिन क्रूजरवेट में लड़ने के लिए मंजूरी दी है।

- कुशीडा ने क्रूजरवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट के मैच में टोनी निस को हराया।

- बैकस्टेज सैगमेंट में NXT टैग टीम चैंपियन मैट रिडल ने नए स्टार टिमोथी थैचर को अगले हफ्ते एक सरप्राइज देने के बारे में बात की।

- जॉनी गर्गानो और कैंडिस लेरे ने अपने घर से प्रोमो कट किया। उन्होंने बताया कि अब वे दोनों साथ आकर NXT पर राज करेंगे।

- WWE से बाहर किये गए ड्रेक मेवरिक मैच हारने के बाद मायूस नजर आए। इस दौरान उनका इंटरव्यू लिया गया और उन्होंने बताया कि वे अपने विरोधी के अलावा अपने आप से भी लड़ रहे हैं।

- मिया यिम ने जेसी कमेया को सिंगल्स मैच में हराया। मैच के बाद शार्लेट फ्लेयर की एंट्री हुई और उन्होंने एक-दूसरे की तारीफ की। अगले हफ्ते के लिए मैच तय हुआ।

- एल हिगो डेल फैंटासमा ने क्रूजर्वेट टाइटल के टूर्नामेंट में जेंटलमैन जैक को हराया।

- WWE ने ब्रेक के दौरान एक सैगमेंट दिखाया जहां फैंटासमा कैमरा में देखकर बात कर रहे थे और पीछे से एक गाड़ी आयी और उन्हें किडनेप करने की कोशिश की। फैंटासमा ने सही मौके पर अपने आप को बचाया।

- मैच की शुरुआत से पहले कीथ ली पर हमला हो गया था और इस वजह से वैल्वेटिन ड्रीम ने अनडिस्प्यूटेड एरा का अकेले सामना किया लेकिन मैच के बीच डेक्स्टर लुमिस आए और ड्रीम के कॉर्नर में खड़े हो गए। इसका फायदा ड्रीम को मिला और अंत में उनकी जीत हुई। वहीं कीथ ली को मैच के दौरान चोट भी लगी।

इस प्रकार से NXT के एपिसोड का अंत हुआ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now