WWE NXT Results: Roman Reigns के कजिन ने रिंग में मचाया बवाल, मेन इवेंट में हुआ जबरदस्त ब्रॉल

WWE NXT का इस हफ्ते रोचक एपिसोड देखने को मिला
WWE NXT का इस हफ्ते रोचक एपिसोड देखने को मिला

WWE NXT का इस हफ्ते का शो अब समाप्त हो चुका है। इस हफ्ते NXT में डॉल्फ जिगलर एक्शन में दिखाई दिए। इसके अलावा विमेंस डस्टी रोड्स क्लासिक टूर्नामेंट की भी शुरुआत हुई। साथ ही, एक बड़ा इन-रिंग डेब्यू भी देखने को मिला। इन सब चीज़ों के अलावा भी इस हफ्ते WWE NXT में काफी कुछ देखने को मिला। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE NXT के रिजल्ट्स पर एक नजर डालते हैं।

WWE NXT रिजल्ट्स:

- NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर ने शो की शुरुआत की और उन्होंने कहा कि Stand & Deliever शो का आयोजन 2 अप्रैल को कराया जाएगा। जल्द ही डॉल्फ जिगलर ने दखल दिया और कहा कि ब्रॉन ब्रेकर उनके टॉमैसो सिएम्पा के खिलाफ मैच के दौरान रिंगसाइड से बैन रहने वाले हैं।

- ग्रेसन वॉलर का मुकाबला एलए नाइट के खिलाफ देखने को मिला। इस मैच के दौरान वॉलर, नाइट से दूर भागते हुए दिखाई दिए थे और इसके बाद सांगा मैच में दखल देकर वॉलर की मदद करने की कोशिश कर रहे थे। अंत में, सांगा द्वारा दखल का फायदा उठाकर ही वॉलर रोलअप के जरिए नाइट को हराने में कामयाब रहे थे। मैच के बाद नाइट ने वॉलर और सांगा दोनों को अपना फिनिशर दे दिया था।

- डकोटा काई यह जानना चाह रही थी कि वेंडी चू उनके साथ क्यों टीम बनाना चाहती हैं।

- कोरा जेड और रेचल गोंजालेज रोप एडवेंचर पार्क में ट्रेनिंग करती हुई दिखाई दीं।

- आईओ शिराई & के ली रे की टीम का लैश लैजेंड & अमारी मिलर की टीम से सामना हुआ। इस मैच में डकोटा & के ली रे को लैश लैजेंड & अमारी मिलर से टक्कर जरूर मिली लेकिन अंत में डकोटा काई & के ली रे यह मैच जीतकर डस्टी रोड्स क्लासिक के सेमीफाइनल में जगह बनाने में कामयाब रही।

- डान्टे चेन ने बैकस्टेज कहा कि वो ड्यूक हडसन से बदला लेना चाहते हैं। वहीं, ब्रिग्स, जेनसेन के लिए ऑनलाइन डेटिंग प्रोफ्राइल सेट करने की कोशिश कर रहे थे।

- डान्टे चेन और ड्यूक हडसन ब्रॉल करते हुए दिखाई दिए और इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच शुरू हुआ। इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे को काफी फाइट दी और अंत में, ड्यूक हडसन, डान्टे चेन को हराने में कामयाब रहे।

- कार्मेलो हेज और ट्रिक विलियम्स रिंग में मौजूद थे और उन्होंने कार्मेलो की कैमरन ग्रिम्स के ऊपर जीत को सेलिब्रेट किया। पीट डन ने दखल देते हुए कहा कि कार्मेलो अभी तक उन्हें हरा नहीं पाए हैं और उन्होंने टाइटल मैच की मांग कर दी। जल्द ही, कैमरन ग्रिम्स ने वहां आकर कार्मेलो हेज और ट्रिक विलियम्स पर हमला कर दिया।

- इसके बाद कैमरन ग्रिम्स का मुकाबला ट्रिक विलियम्स के खिलाफ देखने को मिला। इस मैच में कैमरन ग्रिम्स का दबदबा देखने को मिला था और अंत में ग्रिम्स ने ट्रिक विलियम्स को केव इन देते हुए मैच जीत लिया था।

- ब्रिग्स & जेनसेन डेटिंग प्रोफ्राइल के लिए वीडियो शूट करने की कोशिश कर रहे थे। वहीं, बैकस्टेज टॉमैसो सिएम्पा और ब्रॉन ब्रेकर के बीच इस बात को लेकर बहस देखने को मिली कि उनमें से बेहतर कम्पटीटर कौन है।

- चेस यूनिवर्सिटी में आंद्रे चेस ने उनका चैलेंज इग्नोर करने के लिए रॉबर्ट स्टोन को ललकारा। इसके साथ ही चेस ने उनकी क्षमता पर सवाल उठाने वाले एक स्टूडेंट को क्लास से निकाल दिया।

- निकिता लायोंस ने कायला इनले के खिलाफ मैच में अपना इन-रिंग डेब्यू किया। इस मैच में निकिता ने कायला पर दबदबा बनाया और अंत में निकिता, कायला को अपना फिनिशिंग मूव देने के बाद मैच जीतने में कामयाब रही थीं।

- रॉबर्ट स्टोन और वॉन वैगनर बैकस्टेज प्रोमो देते हुए नजर आए और अगले हफ्ते होने जा रहे मैच को लेकर उन दोनों ने आंद्रे चेस को बहुत बड़ी धमकी दी।

- द क्रीड ब्रदर्स डस्टी कप जीत को सेलिब्रेट कर रहे थे और बिवेंस ने इम्पीरियम को बुलाया। जल्द ही, गंथर & टीम वहां आकर उनपर तंज कसने लगे। गंथर ने कहा कि NXT टैग टीम टाइटल्स इम्पीरियम के पास ही रहेगी और जल्द ही इम्पीरियम और द क्रीड ब्रदर्स के बीच ब्रॉल शुरू हो गया। इसके बाद रोमन रेंस के कजिन सोलो सिकोआ ने वहां आकर गंथर पर खतरनाक हमला करते हुए उन्हें रिंग में धराशाई कर दिया था।

- फैलन हेनले ने ब्रिग्स & जेनसेन को बताया कि डेटिंग प्रोफ्राइल के लिए वो वीडियो शूट करने के बजाए फोटो ले सकते थे।

- जो गेसी ने न्यूकमर ड्रेको को लेकर अजीब प्रोमो दिया।

- केसी कैटनजारो & केडन कार्टर का डस्टी क्लासिक मैच में आईवी नाइल & टैटम पैक्सले के खिलाफ मुकाबला हुआ। इस मैच में नाइल ने अपने प्रतिद्वंदियों पर काफी दबदबा बनाया था लेकिन अंत में, केसी कैटनजारो & केडन कार्टर ने नाइल को रिंग के बाहर भेज दिया था। इसके बाद केसी & केडन ने टैटम पैक्सले को डबल टीम मूव देते हुए मैच जीत लिया था। मैच के बाद आईवी नाइल ने टैटम पैक्सले पर हमला कर दिया और जल्द ही, रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग, आईवी नाइल को वहां से लेकर चले गए।

- सोलो सिकोआ ने बैकस्टेज साफ कर दिया कि उन्होंने बिवेंस को बचाने के लिए गंथर पर अटैक नहीं किया था बल्कि उन्होंने अपने फायदे के लिए ऐसा किया था।

- मेन इवेंट में टॉमैसो सिएम्पा और डॉल्फ जिगलर के बीच मैच देखने को मिला। इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिली और इन दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे को काफी टक्कर दी थी। अंत में, कैमरामैन ने सिएम्पा पर कैमरा से हमला कर दिया। इसका फायदा उठाकर जिगलर, टॉमैसो सिएम्पा को सुपरकिक देने के बाद मैच जीतने में कामयाब रहे।

- जल्द ही पता चला कि कैमरामैन कोई और नहीं बल्कि रॉबर्ट रूड थे। मैच के बाद इन दोनों ने मिलकर टॉमैसो सिएम्पा पर हमला कर दिया था। जल्द ही, NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर, सिएम्पा को बचाने के लिए आ गए और इन दोनों टीम्स के बीच जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिला।

- इस तरह NXT के एक और एपिसोड का अंत हुआ।