Create

WWE NXT रिजल्ट्स: नए फैक्शन ने डेब्यू करके मचाया बवाल, कैरियन क्रॉस ने अपने चैलेंजर पर किया बुरी तरह हमला 

WWE NXT
WWE NXT
reaction-emoji
Subham Pal

इस हफ्ते NXT की शुरुआत एडम (Adam Cole) ने की जिन्हें पिछले हफ्ते के शो के दौरान समोआ जो (Samoa Joe) के गुस्से का सामना करना पड़ा था। इस हफ्ते के शो के दौरान एक बार फिर समोआ जो और NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) के बीच मतभेद देखने को मिले। इसके अलावा भी इस हफ्ते के शो के दौरान काफी कुछ देखने को मिला। आइए ज्यादा देर न करते हुए इस हफ्ते NXT के रिजल्ट्स पर एक नजर डालते हैं।

WWE NXT रिजल्ट्स:-

-एडम कोल The Great American Bash में काइल ओ'राइली का सामना करने जा रहे हैं और इस हफ्ते शो में कम्पीट करने के लिए उन्हें अपने प्रतिद्वंदी का चुनाव करना था। हालांकि, कोल ने मैच लड़ने से इनकार कर दिया, इसके बाद कार्मेलो हेज वहां नजर आए और उन्होंने जॉन सीना के रूथलेस अग्रेशन का जिक्र करते हुए कोल को थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच शुरू हुआ।

- इस मैच के दौरान ज्यादातर एडम कोल का दबदबा देखने को मिला लेकिन हेज ने भी कोल को कड़ी टक्कर देने की कोशिश की। अंत में, कोल ने हेज को हवा में सुपरकिक देने के बाद पनामा सनराइज मूव देते हुए हेज को पिन करते हुए मैच जीत लिया।

- बैकस्टेज फ्रैंकी मोनेट, आलिया & जेसी केमिया को रॉबर्ट स्टोन ब्रांड से अलग करने की कोशिश करती हुई दिखाई दी और जब रॉबर्ट वहां आए तो मोनेट का डॉग उन्हें देखकर भौंकने लगा।

- नए मिलियन डॉलर चैंपियन एलए नाइट ने कैमरन ग्रिम्स को पैसे और टाइटल से ज्यादा टेड डिबियस की केयर करने के लिए उन्हें बेवकूफ कहा और नाइट का मानना है कि इस वजह से ही ग्रिम्स को टेड डिबियस की लैगेसी नहीं मिली।

- जॉनी गर्गानो ने रिंग में आकर कहा कि समोआ जो को ठीक तरह से काम करने के लिए नए NXT चैंपियन की जरूरत है और उन्होंने NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस के खिलाफ मैच लड़ने की इच्छा जाहिर की। जल्द ही, पीट डन और ओने लॉर्कन ने उनके सैगमेंट में दखल दिया और वो दोनों झड़प करने के मूड में थे। हालांकि, जॉनी झड़प करके समोआ जो को गुस्सा नहीं दिलाना चाहते थे इसलिए उन्होंने वहां से जाना ही बेहतर समझा।

- 205 लाइव के एरी स्टर्लिंग, टेड डिबियस पर हुए हमले का मजाक उड़ा रहे थे तभी कैमरन ग्रिम्स ने वहां आकर स्टर्लिंग को सुपरमैन पंच देते हुए धराशाई कर दिया और उनके ऊपर नोट बिखेर दिए।

- NXT जनरल मैनेजर विलियम रीगल ने बैकस्टेज एडम कोल से कहा कि समोआ जो की तरफ से कोल के प्रति मतभेद समाप्त हो चुका है।

- पिछले हफ्ते NXT में चार्जिंग की फुटेज दिखाई गई थी और इस हफ्ते के शो के दौरान चार्जिंग 31 प्रतिशत हो चुकी है।

- विलियम रीगल ने जॉनी गर्गानो & ऑस्टिन थ्योरी और पीट डन & ओने लॉर्कन के बीच टैग टीम मैच बुक कर दिया।

- आईओ शिराई और जोए स्टार्क ने रॉबर्ट स्टोन ब्रांड (आलिया & जेसी केमिया) को हराया।

- रिंग में द वे, डकोटा काई & रेकल गोंजालेज, शॉटजी ब्लैकहर्ट & एम्बर मून के बीच झड़प शुरू हो गई है और इस झड़प को रोकने के लिए समोआ जो को सिक्योरिटी को बुलाना पड़ा।

- द वे (जॉनी गर्गानो, ऑस्टिन थ्योरी) और पीट डन & ओने लॉर्कन के बीच टैग टीम मैच देखने को मिला। इस मैच में इन दोनों टीम्स के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली और अंत में द वे, पीट डन & ओने लॉर्कन को पिनफॉल के जरिए हराने में कामयाब रहे।

- मैच के बाद जीत का जश्न मना रहे जॉनी गर्गानो पर NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस ने हमला करते हुए उन्हें धराशाई कर दिया।

- समोआ जो ने बैकस्टेज कैरियन क्रॉस को विलियम रीगल का नियम याद दिलाया लेकिन इस दौरान क्रॉस & स्कार्लेट उन्हें घूरकर देख रहे थे। जब समोआ पीछे मुड़े तो डन भी उन्हें घूर रहे थे।

- फ्रैंकी मोनेट ने एलेक्ट्रा लोपेज को रोड टू वॉलहला मूव देते हुए पिन करके मैच जीता।

- बैकस्टेज इंटरव्यू में NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन ब्रोंसन रीड ने वादा किया कि जो भी उनका सामना करने के लिए आगे आएगा, उसके खिलाफ वह जरूर मैच लड़ेगे। इसके बाद आईशिया स्कॉट और टॉप डॉलाह ने वहां आकर उनका सामना किया।

- हिट रो ने टैग टीम मैच में एवर-राइज को पिनफॉल के जरिए हराया।

- मर्सिडीज मार्टिनेज पर बैकस्टेज शिया ली और बोआ ने हमला किया था और उन्हें बचाने जेक एटलस आए थे। जेक ने वादा किया कि अगले हफ्ते NXT में फाइट में वह मार्टिनेज को ज्वाइन करेंगे।

- बैटरी 51 प्रतिशत हो चुकी है और ऐसा लग रहा है कि The Great American Bash तक बैटरी 100 प्रतिशत हो जाएगी।

- इस हफ्ते NXT के मेन इवेंट में कुशिडा vs काइल ओ'राइली का मैच देखने को मिला। इस शानदार मैच में दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दी। अंत में NXT क्रूजरवेट चैंपियन कुशिडा ने काइल को हवरबोर्ड लॉक में जकड़ लिया था लेकिन काइल, कुशिडा को रोलअप करते हुए मैच जीतने में कामयाब रहे।

-मैच के बाद एडम कोल रिंग में आए और उनकी काइल ओ'राइली के साथ झड़प शुरू हो गई और इसके बाद समोआ जो ने सिक्योरिटी के द्वारा इन दोनों सुपरस्टार्स को अलग कराया। इसके बाद रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग ने वापसी करते हुए कुशिडा पर हमला कर दिया जो कि डायमंड माइन फैक्शन के लीडर के रूप में सामने आए हैं। इसी के साथ एक नए फैक्शन का डेब्यू हो चुका है और इस फैक्शन में रॉड्रिक के अलावा टाइलर रस्ट, मैलकॉम बिवेंस और हिडेकी सुजुकी भी शामिल हैं।

इस तरह NXT के एक और एपिसोड का अंत हुआ।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...