Create
Notifications

WWE NXT रिजल्ट्स: मेन इवेंट में ट्रिपल थ्रेट मैच के बाद हुआ जबरदस्त बवाल, मौजूदा चैंपियन की हुई हार

WWE NXT में हुए मैच के बाद जबरदस्त बवाल देखने को मिला
WWE NXT में हुए मैच के बाद जबरदस्त बवाल देखने को मिला
Subham Pal
ANALYST

WWE NXT की शुरूआत ग्रेसन वॉलर (Grayson Waller) ने की और उन्होंने खुद की तुलना द रॉक (The Rock), जॉन सीना (John Cena) जैसे सुपरस्टार्स से की। इसके बाद उन्होंने खुद को टॉमैसो सिएम्पा से बेहतर बताया। इस हफ्ते शो के शुरू में वर्तमान चैंपियन टॉमैसो सिएम्पा का मैच देखने को मिला और इसके अलावा भी शो में काफी कुछ देखने को मिला। आइए इस हफ्ते हुए शो के रिजल्ट्स पर नजर डालते हैं।

WWE NXT रिजल्ट्स:

- टॉमैसो सिएम्पा ने ग्रेसन वॉलर के खिलाफ मैच लड़ा। इस मैच में वॉलर ने सिएम्पा को कड़ी टक्कर दी लेकिन अंत में सिएम्पा ने वॉलर को फेयरीटेल एंडिंग देने के बाद पिन करते हुए मैच जीत लिया था।

- बैकस्टेज एलए नाइट ने वॉलर को लूजर बताया और उन्हें जो गेसी ने बताया कि इस तरह की सोच खतरनाक है। इसके बाद नाइट ने गेसी को मैच के लिए चैलेंज कर दिया।

- बैकस्टेज डकोटा काई ने टॉक्सिक अट्रैक्शन जॉइन किया और इसके बाद यह फैक्शन के ली रे के रेज रूम के पास से गुजरी।

- ड्यूक हडसन ने पिछले हफ्ते शो में कैमरन ग्रिम्स की बाल-ढाढ़ी काट दी थी और इस बात को लेकर ग्रिम्स इस हफ्ते शो में गुस्सा दिखाई दिए। इसके बाद ग्रिम्स ने कहा कि उनके बाल और बियर्ड उन्हें स्ट्रगल के दिनों की याद दिलाते हैं। जल्द ही, हडसन ने ग्रिम्स का मजाक उड़ाया और उनका चैलेंज भी अस्वीकार कर दिया। हालांकि, हडसन ने ग्रिम्स के खिलाफ War Games में हेयर vs हेयर मैच में लड़ने का चैलेंज स्वीकार कर लिया।

"If I scratched and I clawed, it didn't matter how many nights I slept on a concrete floor... I showed all those people that @CGrimesWWE holds it down!" #WWENXT https://t.co/RIu9pgjtdV

- इंडी हार्टवेल & पर्सिया पिरोटा का मैच केडन कार्टर & केसी कैटनजारो के खिलाफ हुआ लेकिन इस मैच में हार्टवेल का ध्यान नहीं था। यही कारण है कि अंत में केडन & केसी ने हार्टवेल को टॉप रोप फिनिशर देते हुए मैच जीत लिया।

😱 😱 😱 😱 😱 A distraught @indi_hartwell plus an innovative @wwekayden & @KacyCatanzaro equals a victory for #WWENXT's resident party animals! https://t.co/fCqIdt7vZU

- बैकस्टेज आंद्रे चेस, कैमरन ग्रिम्स का उदाहरण के रूप में इस्तेमाल करते हुए अपने स्टूडेंट को सिखा रहे थे कि गुस्से में कोई फैसला नहीं लेना चाहिए।

- सैंटोस एस्कोवार का मुकाबला मलिक ब्लेड से हुआ। इस मैच में मलिक ने सैंटोस को टक्कर देने की कोशिश की लेकिन अंत में सैंटोस ने मलिक को फैंटम ड्राइवर देते हुए मैच जीत लिया।

- मैच के बाद लिगाडो डेल फैंटासामा, सैंटोस एस्कोवार की वापसी सेलिब्रेट कर रहे थे लेकिन तभी काइल ओ'राइली & वॉन वैगनर ने उनके सेलिब्रेशन में खलल डाली। इन दोनों टीम्स के बीच टैग टीम टाइटल्स को लेकर बहस हुई। जल्द ही इम्पीरियम वहां नजर आए और उन्होंने कहा कि उन दोनों टीम्स में से जो भी नंबर वन कंटेंडर मैच जीतेगा उसे War games में चैंपियनशिप मैच मिलेगा।

- बैकस्टेज कोरा जेड ने रेचेल गोंजालेज & आईओ शिराई को याद दिलाया कि War Games में टॉक्सिक अट्रैक्शन के खिलाफ मैच के लिए उन्हें एक और सुपरस्टार की जरूरत होगी।

- कोरा जेड का मुकाबला विमेंस चैंपियन मैंडी रोज से हुआ और इस मैच में कोरा जेड ने मैंडी को काफी टक्कर दी। अंत में के ली रे के दखल से मैंडी का ध्यान भटका और इसका फायदा उठाकर कोरा जेड, मैंडी रोज को हराने में कामयाब रही थीं।

- मेलो & ट्रिक ने बैकस्टेज कहा कि भले ही सिएम्पा 5 सालों से इस शो का हिस्सा हैं लेकिन उन्होंने 5 महीनों में ही सिएम्पा की बराबरी कर ली है।

"I am everything I say am and tonight, when I shoot, I won't miss." Talk your talk, @Carmelo_WWE. #NXTNATitle #WWENXT @_trickwilliams https://t.co/W9HvyvRd3z

- बैकस्टेज शिराई, गोंजालेज और जेड के पूछने के पहले ही के ली रे उनकी टीम जॉइन करने के लिए मान गई।

- जो गेसी का मैच एलए नाइट से होना था लेकिन ग्रेसन वॉलर ने नाइट पर हमला कर दिया और वो दोनों फाइट करते हुए बैकस्टेज चले गए। इसके बाद डायमंड माइन ने आकर गेसी को रिंग से जाने को कहा लेकिन गेसी ने क्रूजरवेट चैंपियन रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग पर तंज कसा। जल्द ही स्ट्रॉन्ग ने गेसी को War Games में मैच के लिए चैलेंज किया और गेसी मान गए। बेविंस ने क्रीड ब्रदर्स को गेसी को रिंग के बाहर करने को कहा लेकिन हार्लैंड के वहां आने की वजह से वो ऐसा कर नहीं पाए।

- काफी धीमे ड्राइव करने के लिए पुलिस ने MSK को गिरफ्तार कर लिया लेकिन बाद में उन्हें जाने दिया गया।

- आईवी नाइल का मुकाबला यूलिसा लियोन से हुआ। इस मैच में आईवी का दबदबा देखने को मिला था और अंत में आईवी ने यूलिसा को स्लीपर होल्ड में जकड़ते हुए मैच जीत लिया था।

- ग्रिजल्ड यंग वेटरंस ने टैग टीम मैच में जोस ब्रिग्स & जेनसेन की टीम का सामना किया। इस मैच में इन दोनों टीम्स ने एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दी और अंत में ब्रिग्स & जेनसेन ने ड्रेक को कम्बाइंड फिनिशर देते हुए मैच जीत लिया था।

Josh Briggs is fired up. 🔥 #WWENXT https://t.co/c8NlpR2cIU

- कार्मेलो हेज ने पीट डन और जॉनी गार्गानो के खिलाफ मैच में नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप डिफेंड की। इस मैच में इन तीनों सुपरस्टार्स से शानदार एक्शन देखने को मिला और हेज को ट्रिक विलियम्स की मदद मिल रही थी। अंत में डन, गार्गानो को पिन करके मैच जीतने वाले थे लेकिन टोनी डी'एंजेलो ने वहां आकर डन को रिंग के बाहर खींच लिया। इसका फायदा उठाकर हेज ने गार्गानो को टॉप रोप लेग ड्रॉप देने के बाद पिन करते हुए अपना टाइटल रिटेन किया।

The smile of a champion......and of someone who potentially paid off @TonyDangeloWWE? 🤔 #WWENXT #NXTNATitle #AndStill https://t.co/pnj7zMA3q9

- मैच के बाद वॉलर और नाइट फाइट करते हुए रिंग में आ गए और उन्होंने टोनी पर हमला कर दिया। इसके बाद सभी ने गार्गानो पर अटैक कर दिया। जल्द ही सिएम्पा उन्हें बचाने आए और उन्होंने स्टील चेयर की मदद से मेलो, ट्रिक, टोनी और वॉलर को रिंग के बाहर भेज दिया। जल्द ही ब्रॉन ब्रेकर ने मेलो, ट्रिक, टोनी और वॉलर को जॉइन किया और सिएम्पा, गार्गानो, डन और नाइट रिंग में मौजूद थे।

- इस तरह इस हफ्ते के शो का अंत हुआ।


Edited by Subham Pal
comments icon1 comment
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now