Create
Notifications

WWE NXT Results: Roman Reigns के कजिन को मिली बड़ी जीत, भारतीय Superstar की हुई करारी हार 

WWE NXT का इस हफ्ते रोचक एपिसोड देखने को मिला
WWE NXT का इस हफ्ते रोचक एपिसोड देखने को मिला
Subham Pal
visit

WWE NXT का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। इस शो के दौरान सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) ने बोआ (Boa) को हराकर उनसे अपना बदला लिया। इसके अलावा भारतीय सुपरस्टार गुरू राज (Guru Raaj) भी NXT में एक्शन में नजर आए। इन सब चीजों के अलावा भी शो में काफी कुछ देखने को मिला। इस आर्टिकल में हम इस हफ्ते WWE NXT के रिजल्ट्स पर नजर डालने वाले हैं।

WWE NXT Results:

- शो की शुरुआत डस्टी कप क्वार्टर फाइनल मैच से हुई और इस मैच में MSK का जैकेट टाइम से सामना हुआ। इस मैच में इन दोनों टीम्स ने एक-दूसरे को अच्छी फाइट दी और अंत में MSK ने ब्लॉकबस्टर / हार्ट अटैक कॉम्बो देते हुए मैच जीत लिया था।

- बैकस्टेज आईओ शिराई और जोए स्टार्क मौजूद थीं और टिफनी स्ट्रैटोन ने वहां आकर कहा कि शो में वो शिराई को हराएंगी।

- कैमरन ग्रिम्स ने प्रोमो देते हुए कहा कि वो टोनी डी'एंजेलो को हराने के बाद कार्मेलो हेज का सामना करेंगे और तभी कार्मेलो हेज ने एरीना में एंट्री की।

- सैंटोस इस्कोबार रिंग में लिगाडो डेल फैंटासामा के साथ मौजूद थे और उन्होंने NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर को ललकारते हुए उनपर आरोप लगाया कि वो अपने परिवार की वजह से NXT चैंपियन बने हैं। इसके बाद ब्रॉन ब्रेकर नजर आए और उन्होंने कहा कि वो चैलेंज स्वीकार करने के लिए तैयार हैं। जल्द ही, सैंटोस रिंग से चले गए और लिगाडो डेल फैंटासामा ने ब्रॉन पर हमला करने की कोशिश की लेकिन ब्रॉन उनपर भारी पड़े।

- सोलो सिकोआ vs बोआ का नो DQ फॉल्स काउंट एनीवेयर मैच देखने को मिला। बोआ ने सिकोआ के एंट्री करते वक्त ही उनपर हमला कर दिया था। इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिली और इस दौरान स्टील चेयर्स, टेबल, लैडर जैसी चीज़ों का हथियार के रूप में इस्तेमाल हुआ। यही नहीं, ये दोनों सुपरस्टार्स फाइट करते हुए बैकस्टेज भी चले गए थे। अंत में, सोलो सिकोआ ने बोआ को टेबल पर फ्रॉग स्पैलश देते हुए मैच जीत लिया।

- ड्यूक हडसन का मुकाबला भारतीय सुपरस्टार गुरू राज से देखने को मिला। इस मैच में हडसन ने गुरू राज पर दबदबा बनाया और अंत में हडसन ने गुरू राज को रेजर्स ऐज देते हुए मैच जीत लिया।

- डान्टे चेन, ड्यूक हडसन पर हमला करके अपना बदला लेने आए लेकिन हडसन ने चेन के चोटिल पैर पर हमला कर दिया था।

- टॉक्सिक अट्रैक्शन का टैग टीम मैच में के ली रे, पर्सिया पिरोटा & इंडी हार्टवेल की टीम से सामना हुआ। इस मैच में इन दोनों टीम्स ने एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दी। अंत में के ली रे ने अपने बेसबॉल बैट का इस्तेमाल करके मैंडी रोज को डराया और उनपर हमला करने की कोशिश की। जल्द ही, वो बैकस्टेज चले गए और इसके बाद रिंग में पर्सिया पिरोटा ने जिजी डोलिन को अपना मूव देने के बाद पिन करते हुए मैच जीत लिया था।

- एडरिस एनोफ और मलिक ब्लेड का शॉर्ट प्रोमो देखने को मिला।

- कोरा जेड, रेचल गोंजालेज को विमेंस डस्टी कप के लिए उनके साथ टीम बनाने को कह रही थीं लेकिन गोंजालेज इसके लिए तैयार नहीं हुई।

- डस्टी कप क्वार्टर फाइनल में ग्रिजल्ड यंग वेटरंस का सामना आंद्रे चेस & बोधि हेवर्ड से हुआ। इस मैच की शुरुआत में आंद्रे चेस ने अपने प्रतिद्वंदियों पर दबदबा बनाया था और इसके बाद ग्रिजल्ड यंग वेटरंस ने आंद्रे चेस को रिंग में अकेला कर दिया था। इसके बाद चेस किसी तरह हेवर्ड को टैग देने में कामयाब रहे। अंत में, ग्रिजल्ड यंग वेटरंस के ड्रेक को टैग मिला और ग्रिजल्ड यंग वेटरंस ने हेवर्ड को डबल डीडीटी हुए मैच जीत लिया।

- मैच के बाद वॉन वैगनर ने वहां आकर चेस यूनिवर्सिटी पर हमला कर दिया और इसके बाद उन्होंने रॉबर्ट स्टोन द्वारा दिए जैकेट को पहन लिया।

- ग्रेसन वॉलर ने बैकस्टेज सौरव गुर्जर को उनके दोस्त सांगा के नाम से परिचय कराया और उन्होंने कहा कि एलए नाइट उनके निशाने पर हैं।

- आईओ शिराई का मुकाबला टिफनी स्ट्रैटोन से देखने को मिला। इस मैच में ज्यादातर वक्त शिराई ने अपना दबदबा बनाया और अंत में शिराई ने टिफनी को मूनसॉल्ट फिनिशर देते हुए मैच जीत लिया।

- डायमंड माइन ने NXT में बैकस्टेज प्रोमो देते हुए इम्पीरियम और गंथर को ललकारा। इसके बाद मेलो & ट्रिक ने रिंग में ऑली जे को सॉन्ग के लिए जॉइन किया।

- मेन इवेंट में NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप के नंबर वन कंटेंडर के लिए कैमरन ग्रिम्स vs टोनी डी'एंजेलो का मैच देखने को मिला। इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स से बेहतरीन एक्शन देखने को मिला और ये दोनों ही सुपरस्टार्स एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे थे। अंत में, जब रेफरी का ध्यान भटका हुआ था तो पीट डन ने वहां आकर टोनी के हाथ पर क्रिकेट बैट से हमला किया। इसका फायदा उठाकर ग्रिम्स ने टोनी को रिंग में केव इन देने के बाद पिन करते हुए मैच जीत लिया था।

- बैकस्टेज लिगाडो डेल फैंटासामा ने NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर पर हमला करने की कोशिश की लेकिन ब्रॉन का साथ देने के लिए टॉमैसो सिएम्पा आ गए। इस वजह से लिगाडो डेल फैंटासामा को वहां से भागना पड़ा।

- इस तरह NXT के एक और एपिसोड का अंत हुआ।


Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now