WWE NXT रिजल्ट्स: खतरनाक मैच के बाद फेमस Superstars को किया गया गिरफ्तार, पूर्व चैंपियन ने किया इन-रिंग रिटर्न 

WWE NXT में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE NXT में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं

WWE NXT: WWE NXT का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। NXT के इस एपिसोड के दौरान कुछ बेहतरीन मैच देखने को मिले। इसके साथ ही फेमस सुपरस्टार्स को गिरफ्तार किया गया। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE NXT के रिजल्ट्स पर एक नजर डालते हैं।

WWE NXT की शुरूआत में इल्जा ड्रैगुनोव का सैगमेंट

- इल्जा ड्रैगुनोव ने प्रोमो देते हुए गुंथर को हराने का जिक्र किया और उन्होंने कहा कि वो NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर की भी बादशाहत खत्म करेंगे। जल्द ही, जेडी मैकडोनग ने इल्जा ड्रैगुनोव का बुरा हाल करने की धमकी दी। इसके बाद NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर ने आकर कहा कि वो Halloween Havoc में इल्जा और जेडी के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में अपना टाइटल डिफेंड करेंगे।

- NXT में बैकस्टेज ब्रिग्स & जेनसेन का गैलस के साथ ब्रॉल देखने को मिला। इसके बाद सिक्योरिटी ने आकर ब्रॉल को रोकने की कोशिश की।

मैंडी रोज़ vs फैलन हेनले

- मैंडी रोज़ ने शुरूआत में मैच में अपनी पकड़ बनाई। इसके बाद फैलन हेनले ने बिग लैरिएट देते हुए मैच में वापसी की। जल्द ही, हेनले ने खुद को मैंडी रोज़ के सबमिशन से आजाद किया और मैंडी को एक्स फैक्टर दे दिया। वहीं, मैच के अंत में मैंडी रोज़ ने फैलन हेनले को जम्पिंग नी स्ट्राइक देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: मैंडी रोज़ ने फैलन हेनले को हराया।

- NXT में बैकस्टेज इल्जा ड्रैगूनोव और जायोन क्विन के बीच मैच सेटअप किया गया।

वेस ली vs टोनी डी'एंजेलो

- वेस ली और टोनी डी'एंजेलो के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला। इस मैच के दौरान टोनी को स्टैक्स से काफी मदद मिल रही थी और इसके बाद स्टैक्स को रिंगसाइड से बैन कर दिया गया। इस मैच के अंत में वेस ली ने टोनी को ड्रॉप टोहोल्ड दे दिया था और इसके बाद इंजरी की वजह से टोनी खड़े होने में असमर्थ थे। इस वजह से रेफरी को मैच रोकना पड़ा।

नतीजा: मैच का रिजल्ट नहीं आ पाया।

- कार्मेलो हेस और ओरो मेनसा का बैकस्टेज आमना-सामना हुआ और ये दोनों सुपरस्टार्स Halloween Havoc में होने जा रहे लैडर मैच को हाइप करते हुए दिखाई दिए।

- प्रिटी डेडली का वीडियो पैकेज देखने को मिला।

सोल रूका vs अमारी मिलर

- न्यूकमर सोल रूका का अमारी मिलर के खिलाफ मैच देखने को मिला। इस मैच में सोल रूका ने प्रभावित किया और उन्होंने मिलर को काफी टक्कर दी। यही नहीं, इस मैच के अंत में सोल रूका ने अमारी मिलर को हैंडस्टैंड स्ट्राइक और फ्लाइंग लेग ड्रॉप देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: सोल रूका ने अमारी मिलर को हराया।

कैमरन ग्रिम्स vs जो गेसी

- कैमरन ग्रिम्स ने सिंगल्स मैच में जो गेसी का सामना किया। इस मैच की शुरूआत में ग्रिम्स ने गेसी पर अपना दबदबा बनाया लेकिन जल्द ही द डायड ने गेसी की मदद करना शुरू कर दिया। इस मैच के अंत में द डायड ने कैमरन ग्रिम्स का ध्यान भटका दिया था। इसका फायदा उठाकर जो गेसी ने कैमरन ग्रिम्स को हैंडस्प्रिंग लैरिएट देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: जो गेसी ने कैमरन ग्रिम्स को हराया।

- ग्रेसन वॉलर ने बैकस्टेज कहा कि वो अपोलो क्रूज के बारे में नर्वस हैं और खुलासा किया कि अगले हफ्ते उनके टॉक शो में रॉक्सेन पेरेज और कोरा जेड गेस्ट के रूप में दिखाई देंगे।

निकिता लायोंस vs केडन कार्टर

- केडन कार्टर ने इस मैच में शानदार शुरूआत की और इसके बाद ये दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे के कुछ मूव्स को काउंटर करने में कामयाब रहे थे। इस मैच में निकिता लायोंस और केडन कार्टर के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही थी। वहीं, अंत में निकिता ने केडन कार्टर को स्पिनिंग किक देने के बाद स्पिल्ट पिन करते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: निकिता लायोंस ने केडन कार्टर को हराया।

- आंद्रे चेस ने नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप जीतने के बारे में स्पीच दी लेकिन एक स्टूडेंट को उनकी बातों पर विश्वास नहीं हुआ और आंद्रे ने उनपर गुस्सा किया।

इल्जा ड्रैगुनोव vs ज़ायोन क्विन

- पूर्व NXT यूके चैंपियन इल्जा ड्रैगुनोव ने ज़ायोन क्विन के खिलाफ मैच में अपना इन-रिंग रिटर्न किया। इस मैच के दौरान ये दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे पर खतरनाक हमला करते हुए दिखाई दिए थे। इस मैच के दौरान क्राउड ने इल्जा का नाम चैंट करना शुरू कर दिया था। वहीं, अंत में इल्जा ड्रैगुनोव ने जायोन क्विन को रनिंग यूरोपियन कट देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: इल्जा ड्रैगुनोव ने ज़ायोन क्विन को हराया।

डेमन केम्प vs ब्रूट्स क्रीड

- डेमन केम्प और ब्रूट्स क्रीड ने मैच की शुरूआत होने से पहले ही ब्रॉल करना शुरू कर दिया और इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच की शुरूआत हुई। इस मैच के दौरान ये दोनों सुपरस्टार्स फाइट करते हुए रिंग के बाहर चले गए थे। इसके बाद डेमन ने ब्रूट्स पर स्टील चेयर से हमला कर दिया था। इस वजह से मैच का DQ के जरिए अंत हो गया था। मैच के बाद भी डेमन केम्प ने ब्रूट्स क्रीड पर स्टील चेयर से हमला करना जारी रखा और उन्हें रोकने के लिए ऑफिशियल्स को आगे आना पड़ा।

नतीजा: ब्रूट्स क्रीड ने डेमन केम्प को DQ के जरिए हराया।

- निकिता लायोंस & जोई स्टार्क का बैकस्टेज टॉक्सिक अट्रैक्शन के साथ आमना-सामना हुआ। इस दौरान एल्बा फायर ने लायोंस & स्टार्क को जॉइन करते हुए टॉक्सिक अट्रैक्शन के साथ फ्यूचर मैच सेटअप किया।

WWE NXT के मेन इवेंट में ब्रिग्स & जेनसेन vs गैलस (पब रूल्स मैच)

- WWE NXT के मेन इवेंट में हुए इस मैच की शुरूआत से ही ब्रिग्स & जेनसेन और गैलस के बीच जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिला। इस मैच के दौरान ट्रैशकैन, बैट, स्टील चेयर्स का हथियार के रूप में इस्तेमाल हुआ। गैलस मैच में ब्रिग्स & जेनसेन की बेल्ट से पिटाई करते हुए दिखाई दिए थे। इस खतरनाक मैच में ब्रिग्स & जेनसेन ने गैलस पर शीशा तोड़ दिया था। वहीं, अंत में ब्रिग्स & जेनसेन ने गैलस के मार्क कॉफी को अपना फिनिशर देने के बाद पिन करते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: ब्रिग्स & जेनसेन ने गैलस को हराया।

- इस मैच के बाद गैलस ने सिक्योरिटी और ऑफिशियल्स के साथ ब्रॉल करना शुरू कर दिया और उन्होंने उनमें से कुछ को धराशाई भी कर दिया था। इसके बाद पुलिस ने आकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।