Create
Notifications

WWE NXT रिजल्ट्स: मेन इवेंट में हुआ खतरनाक मैच, टॉप चैंपियंस पर हुआ हमला 

WWE NXT
WWE NXT
reaction-emoji
Subham Pal

WWE NXT के एक नए एपिसोड में आपका स्वागत है और इस हफ्ते NXT का एपिसोड एक्शन से भरपूर था। आपको बता दें, इस हफ्ते के शो के दौरान मर्सिडीज मार्टिनेज और ब्रोंसन रीड ने NXT विमेंस टाइटल और नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप मैच में जगह बनाने की कोशिश की। आइए ज्यादा देर न करते हुए इस हफ्ते NXT के रिजल्ट्स पर एक नजर डालते हैं।

WWE NXT रिजल्ट्स:

- मर्सिडीज मार्टिनेज NXT विमेंस चैंपियन रेकल गोंजालेज के खिलाफ मैच में जगह बनाना चाहती थी और इस मैच में जगह बनाने के लिए उन्हें इस हफ्ते डकोटा काई को हराना था। मार्टिनेज यह मैच जीतने के काफी करीब पहुंच गई थी लेकिन अंत में रेकल के दखल की वजह से मर्सिडीज को डिसक्वालिफिकेशन के जरिए जीत मिली। वहीं, मैच के बाद रेकल ने मार्टिनेज पर बुरी तरह हमला कर दिया।

- बैकस्टेज NXT विमेंस टैग टीम चैंपियंस को फूल मिले और फ्रैंकी मोनेट ने वहां आकर फूल के साथ मिले कार्ड को पढ़ा जिसके अनुसार, फूल डेक्स्टर लूमिस ने भेजा था। हालांकि, चैंपियंस ने इस बात से इनकार कर दिया।

- द 1000 डॉलर मैन कैमरन ग्रिम्स एक ज्वेलरी शॉप में दिखाई दिए जहां वह अपने लिए कुछ ढूढ़ रहे थे।

- द ग्रिजल्ड यंग वेटरंस इस बात से नाखुश थे कि टैग टीम चैंपियंस उनके खिलाफ मैच लड़ने के बजाए सिक्स मैन टैग टीम मैच में अपना टाइटल डिफेंड करने जा रहे हैं। इसी दौरान वेटरंस ने यह प्रण लिया कि वे जल्द दी कंपनी के सबसे डोमिनेंट चैंपियन बनेंगे। जल्द ही, टॉमैसो सिएम्पा & टिमथी थाचर ने उनके सैगमेंट में दखल दिया और उन्होंने भी NXT टैग टीम चैंपियंस बनने की बात कही।

- इस हफ्ते के शो के दौरान ड्रेक मेवरिक, किलियन डैन के साथ मिलकर इम्पीरियम का सामना करने वाले थे, हालांकि, मेवरिक को लग रहा था कि इस मैच के दौरान डैन उन्हें धोखा देंगे।

- आईशिया स्कॉट पर हाल ही में लियो रफ ने हमला किया था और स्कॉट ने वादा किया कि अगले हफ्ते फॉल्स काउंट एनीवेयर मैच में वह रफ से बदला लेंगे।

- एक साधारण मैच में जायदा रेमियर ने टोनी स्टॉर्म को शूटिंग स्टार प्रेस देने के बाद पिन करते हुए मैच जीत लिया।

- पूर्व क्रूजरवेट चैंपियन सैंटोस एस्कोवार और लेगाडो डेल फैंटासामा ने नए चैंपियन कुशिडा और उनके इस हफ्ते के प्रतिदंद्वी MSK को कड़ा संदेश दिया। इस दौरान लेगाडो ने प्रण लिया कि कुशिडा और MSK को उनके कर्मों का फल भुगतना होगा।

- ब्रोंसन रीड ने ऑस्टिन थ्योरी का सामना किया, हालांकि, इस मैच में जॉनी गर्गानो का दखल देखने को मिला। साथ ही, डेक्स्टर लूमिस और इंडी हार्टवेल भी इस मैच में शामिल थे। आखिर में रीड, थ्योरी को हराकर जॉनी गर्गानो के खिलाफ NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप मैच में जगह बनाई। मैच के बाद द वे ने अपनी हार का जिम्मेदार लूमिस को ठहराया।

- ड्रेक मेवरिक ने किलियन डैन के साथ मिलकर इम्पीरियम का सामना किया लेकिन इम्पीरियम यह मैच जीतने में कामयाब रहे।

- कैमरन ग्रिम्स एक घड़ी खरीदते हुए दिखाई दिए, हालांकि, उसी दौरान टेड डिबियस नजर आए और उन्होंने ग्रिम्स के महंगा घड़ी न खरीदने के लिए उनका मजाक उड़ाया।

- द रॉबर्ट स्टोन ब्रांड का सामना NXT विमेंस टैग टीम चैंपियंस शॉटजी ब्लैकहर्ट & एम्बर मून से होना था। हालांकिं द वे द्वारा वर्तमान चैंपियंस पर हमला करने की वजह से मैच नो कॉन्टेस्ट में समाप्त हुआ।

- एडम कोल का इंटरव्यू दिखाया गया और इस दौरान उन्होंने कहा कि वह चाहे फिट हो या नहीं फिर भी वह पूरे NXT रोस्टर से बेहतर हैं। इसी दौरान कोल ने यह बात मानने से इनकार कर दिया कि काइल ओ'राइली कंपनी के नए फेस हैं और उन्होंने कहा कि वह किस्मत से उन्हें हराने में कामयाब रहे ।

- इस हफ्ते शो के मेन इवेंट में लेगाडो डेल फैंटासामा ने NXT टैग टीम चैंपियंस MSK और क्रूजरवेट चैंपियन कुशिडा का सामना किया। इस मैच की शुरूआत में चैंपियंस का दबदबा रहा लेकिन जल्द ही, रॉल मेंडोजा ने लेगाडो डेल फैंटासामा की मैच में वापसी कराई। इस मैच के अंत में लेगाडो डेल फैंटासामा ने नैश कार्टर को रशियन लेग स्वीप/फ्लाइंग राउंडहाउस कॉम्बिनेशन देकर एक शानदार मैच में जीत दर्ज की।

इस तरह NXT के एक और एपिसोड का अंत हुआ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...