Create
Notifications

WWE NXT रिजल्ट्स: हील फैक्शन ने टॉप चैंपियन पर किया हमला, तीन बड़ी चैंपियनशिप की गई डिफेंड

WWE NXT के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ रोचक चीजें देखने को मिलीं
WWE NXT के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ रोचक चीजें देखने को मिलीं
Subham Pal
visit

WWE NXT के इस हफ्ते के एपिसोड की शुरूआत हिट रो ने की और वो इस शो को हाइप करते हुए दिखाई दिए। इस शो के दौरान तीन बड़े टाइटल मैच देखने को मिले और इसके अलावा भी काफी कुछ देखने को मिला। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE NXT के रिजल्ट्स पर नजर डालते हैं।

WWE NXT रिजल्ट्स-

-शो की शुरूआत इलेक्ट्रा लोपेज और बी-फैब के नो DQ मैच से हुई। इस मैच की शुरूआत होने से पहले ही इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फाइट शुरु हो गई थी। इस मैच के दौरान लेगाडो डेल फैंटासामा और हिट रो के बीच झड़प देखने को मिली थी इसके बाद इन दोनों ग्रुप्स को बैकस्टेज भेज दिया गया था। इस मैच के दौरान केंडो स्टिक, स्टील चेयर्स जैसी चीजों का हथियार के रूप में इस्तेमाल किया गया था। अंत में लोपेज ने बी-फैब को दो बार चेयर पर अपना मूव देने के बाद ब्लू थंडर बॉम्ब देते हुए मैच जीत लिया था।

- इंडी हार्टवेल और डेक्स्टर लूमिस बीच पर मौजूद थे और जॉनी गार्गानो & कैंडिस लीरे उन दोनों पर नजर रखने के लिए वहां आए थे। इसके बाद गार्गानो ने शार्क हैट पहनकर उन दोनों को डरा दिया था।

We know it's hard to believe, but that's @JohnnyGargano, 𝙣𝙤𝙩 a shark. #WWENXT https://t.co/3sPnqY5ysZ

- जो गेसी रिंग में मौजूद थे और उन्होंने कहा कि वह झगड़ों को हिंसा के जरिए नहीं बल्कि शब्दों के जरिए सुलझाना चाहते हैं।

- ज्योन क्वीन का सामना ओनी लोर्कन से हुआ और इस मैच के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दी। अंत में क्वीन ने लोर्कन को फ्लाइंग फोरऑर्म देते हुए मैच जीत लिया था।

#XyonQuinn was ready for a fight with @ONEYLORCAN in his first action in the #WWENXT 2.0 era. @DanielVidot https://t.co/qwP1XP6joq

- MSK टैग टीम डिवीजन पर तंज कसते हुए दिखाई दिए और जल्द ही, ग्रिजल्ड यंग वेटरंस और मेलो & ट्रिक उन्हें चैलेंज करने आ गए। ब्रूक्स जेनसेन और जॉस ब्रिग्स भी वहां आ गए और उन्होंने मेलो & ट्रिक के साथ झड़प शुरू कर दी। इसके बाद MSK ने ग्रिजल्ड यंग वेटरंस को सुपरकिक देकर धराशाई कर दिया और अंत में उन्होंने मेलो & ट्रिक पर डाईव लगा दी।

...and they even land on their feet. 👑 👑#WWENXT @NashCarterWWE @WesLee_WWE https://t.co/p948TDSwRo

- आईओ शिराई & जोई स्टार्क ने टॉक्सिक अट्रैक्शन (गिगी डोलिन & जेसी जेन) के खिलाफ मैच में अपना NXT विमेंस टैग टीम टाइटल्स डिफेंड किया। इस मैच में डोलिन & जेन ने शिराई & स्टार्क को टक्कर देने की कोशिश की लेकिन अंत में शिराई, जेन को मूनसॉल्ट देते हुए मैच जीतने में कामयाब रहीं।

- ब्रॉन ब्रिकर, NXT चैंपियन टॉमैसो सिएम्पा पर तंज कसते हुए दिखाई दिए। वहीं, टॉमैसो ने कहा कि ब्रिकर उनके खिलाफ मैच में टिक नहीं पाएंगे।

- बोआ का मुकाबला आंद्रे चेस से हुआ। इस मैच के दौरान चेस ने बोआ को काफी टक्कर दी। हालांकि, अंत में मेई यिंग ने चेस के चेहरे पर मिस्ट फेंक दिया। इसका फायदा बोआ को मिला और वो चेस को हराने में कामयाब रहे थे।

A 𝘥𝘪𝘧𝘧𝘦𝘳𝘦𝘯𝘵 kind of university experience.With some assistance from Mei Ying, @Bigboawwe stands tall over @AndreChaseWWE! #WWENXT https://t.co/0JBjnxjhkW

- एक बार फिर डेक्स्टर लूमिस & इंडी हार्टवेल का वीडियो फुटेज दिखाया गया और जॉनी गार्गानो उन दोनों पर नजर रखने के लिए उनके होटल रूम में पहुंच गए थे।

- NXT क्रूजरवेट चैंपियन रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग के मैच के लिए एंट्री करते वक्त उनपर ग्रेसन वॉलर ने हमला कर दिया। इसके बाद मैच में वॉलर ने स्ट्रॉन्ग को टक्कर देने की कोशिश की, हालांकि, अंत में, स्ट्रॉन्ग ने वॉलर को नी टू फेस देते हुए मैच जीतकर अपना NXT क्रूजरवेट टाइटल डिफेंड किया था।

- एलए नाइट बैकस्टेज मौजूद थे और ओडेसी जोन्स भी वहां आ गए। इसके बाद आंद्रे चेस के वहां आ जाने से जोन्स का ध्यान भटका और नाइट ने जोन्स पर हमला करते हुए उन्हें धराशाई कर दिया।

"Yeah, I've seen guys just like you, and this is how I'll see you next week." Tell 'em. #WWENXT @LAKnightWWE @oshow94 @AndreChaseWWE https://t.co/kSQAR5SKYL

- लैस लैजेंड ने अपने शो पर इकमैन जीरो को हाइप किया और आंद्रे चेस का मजाक उड़ाया।

Yes, this is exactly what a 𝗿𝗲𝗮𝗹 𝗺𝗮𝗻 looks like.@lashlegendwwe is the voice of the people. 👏🏾 👏🏾 #WWENXT @IkemenJiro_wwe https://t.co/B86x0eVGGp

- रिज हॉलैंड, पीट डन के साथ एंट्री करते हुए दिखाई दिए थे तभी काइल ओ'राइली ने उन दोनों पर हमला कर दिया। इसके बाद रिज का मुकाबला काइल से देखने को मिला। इस मैच के अंत में काइल, रिज को रोलअप करते हुए मैच जीतने में कामयाब रहे थे। हालांकि, मैच के बाद रिज & डन ने काइल पर हमला किया और वॉन वैग्नर, काइल को बचाने वहां आ गए।

- टोनी डी'एंजेलो ने अगले हफ्ते NXT में डेब्यू से पहले अपना आखिरी प्रोमो दिया।

- रेचल गोंजालेज ने फ्रैंकी मोनेट के खिलाफ मैच में अपना NXT विमेंस टाइटल डिफेंड किया। इस मैच के दौरान फ्रैंकी ने रेचल को टक्कर देने की कोशिश की थी लेकिन अंत में रेचल ने फ्रैंकी का बड़ा मूव काउंटर करने के बाद उन्हें चिंगोना बॉम्ब मूव देते हुए मैच जीत लिया था।

- मैच के बाद टॉक्सिक अट्रैक्शन ने वहां आकर फ्रैंकी मोनेट & क्रू पर हमला कर दिया। यही नहीं, NXT विमेंस चैंपियन रेचल गोंजालेज भी उनके हमले का शिकार बनीं। अंत में, मैंडी रोज ने टाइटल के साथ पोज दिया।

- इस तरह NXT के एपिसोड का अंत हुआ।


Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now