Create
Notifications

WWE NXT रिजल्ट्स: कैरियन क्रॉस के माइंड गेम से समोआ जो हुए परेशान, टॉप सुपरस्टार ने अपने साथियों को छोड़ा

समोआ जो और NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस
समोआ जो और NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस
Subham Pal
visit

इस हफ्ते WWE NXT का एपिसोड समाप्त हो चुका है और आपको बता दें, इस हफ्ते के शो की शुरूआत हिट रो और लिगाडो डेल फैंटासामा के बीच टैग टीम मैच से हुई। वहीं, NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस ने इस हफ्ते के शो में भी समोआ जो के साथ माइंड गेम खेलना जारी रखा। इसके अलावा भी इस हफ्ते के शो के दौरान काफी कुछ देखने को मिला। आइए ज्यादा देर न करते हुए इस हफ्ते NXT के रिजल्ट्स पर एक नजर डालते हैं।

WWE NXT रिजल्ट्स:

- इस हफ्ते NXT के पहले मैच में लिगाडो डेल फैंटासामा और हिट रो की टक्कर हुई। हालांकि, इस मैच के दौरान सैंटोस इस्कोवार द्वारा चेयर का इस्तेमाल करने की वजह से लिगाडो डेल फैंटासामा को DQ के जरिए हार मिली।

- इस मैच के खत्म होने के बाद भी थोड़े वक्त के लिए इन दोनों टीम्स के बीच एक्शन जारी रहा था।

- NXT जनरल मैनेजर विलियम रीगल ने समोआ जो से मुलाकात करते हुए उनके लिए बड़ी संख्या में सिक्योरिटी तैनात कर दी। विलियम ने कहा कि समोआ जो के कम्पटीटर बनने की वजह से वह उन्हें NXT Takover: 36 से पहले कैरियन क्रॉस से दूर रखना चाहते हैं।

- जॉनी गर्गानो के खिलाफ मैच से पहले डेक्स्टर लूमिस ड्राइंग करते हुए दिखाई दिए।

- रिज हॉलैंड ने इंजरी से वापसी के बाद इस हफ्ते NXT में इकमैन जीरो के खिलाफ पहला मैच लड़ा। इस मैच के दौरान हॉलैंड ने ज्यादातर वक्त इकमैन पर दबदबा बनाए रखा और अंत में रिज, इकमैन जीरो को हराने में कामयाब रहें।

- मैच के बाद पीट डन ने खुद को, रिज हॉलैंड और ओनी लॉर्कन को NXT में सबसे खतरनाक बताया और इसके साथ ही उन्होंने सुपरस्टार्स को उन्हें चैलेंज करने को कहा।

- पिछले हफ्ते NXT में फ्रैंकी मोनेट और जेसी केमिया को हार मिली थी और इस वजह से फ्रैंकी काफी गुस्सा थीं। उन्होंने कहा कि जेसी और रॉबर्ट स्टोन लूजर थे लेकिन वह नही हैं। इसके साथ ही मोनेट ने कहा कि बड़े बदलाव की जरूरत है।

- द डायमंड माइन के रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग ने इस हफ्ते NXT में बॉबी फिश का सामना किया। इस मैच के दौरान इन दोनों ही सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दी लेकिन अंत में स्ट्रॉन्ग ने बॉबी फिश को एंड ऑफ हार्टेक देकर पिन करते हुए मैच जीत लिया।

- कैमरन ग्रिम्स की लॉकर रूम में NXT मिलियन डॉलर चैंपियन एलए नाइट से मुलाकात हुई और ये दोनों सुपरस्टार्स टैग टीम बनाकर द ग्रिजल्ड यंग वेटरंस का सामना करने जा रहे हैं।

- द ग्रिजल्ड यंग वेटरंस के खिलाफ मैच में एलए नाइट ने एक वक्त कैमरन ग्रिम्स से टैग लेने से मना कर दिया। इसके बाद ग्रिम्स ने अपना बटलर का कॉस्टयूम फाड़ते हुए अकेले ही द यंग वेटरंस का सामना करने का फैसला किया। इस मैच के अंत में जैक गिब्सन ने ग्रिम्स का ध्यान भटका दिया। वहीं अंत में द ग्रिजल्ड यंग वेटरंस ने ग्रिम्स को टिकट टू मेहम देकर पिन करते हुए मैच जीत लिया।

- मैच के बाद WWE हॉल ऑफ फेमर मिलियन डॉलर मैन टेड डिबियस वहां नजर आएं और उन्होंने ग्रिम्स को सलाह दी कि उन्हें इस परिस्थिति से निकलने के लिए कोई तरीका ढूढ़ना होगा।

- डकोटा काई ने पिछले हफ्ते NXT में रेचल गोंजेलेज को धोखा दे दिया था। डकोटा काई ने दावा किया कि रेचल उनके बिना NXT विमेंस चैंपियन नहीं बन पाती और वह न ही अपने टाइटल को रिटेन कर पाती। इसके साथ ही काई ने कहा कि रेचल अब ज्यादा दिनों तक चैंपियन नहीं बनी रह पाएंगी।

- NXT ब्रेकआउट टूर्नामेंट के ओपनिंग राउंड में ट्रे बैक्सटर ने जो गेसी को हराया।

- कार्मेलो हेज, ड्यूक हडसन, ओडेसी जोन्स के साथ-साथ अब ट्रे बैक्सटर भी NXT ब्रेकआउट टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंच चुके हैं। सेमीफाइनल में ट्रे बैक्सटर का मुकाबला ओडेसी जोन्स जबकि ड्यूक हडसन, कार्मेलो हेज का सामना करते हुए दिखाई दिए थे।

- NXT विमेंस टैग टीम चैंपियंस आईओ शिराई और जोई स्टार्क एक रेस्टोरेन्ट में दिखाई थी और जोई ने भी वही खाना ऑर्डर किया जो कि उनकी पार्टनर शिराई ने ऑर्डर किया था। हालांकि, जोई ने कुछ खाना टेबल के अंदर जबकि कुछ खाना रेस्टोरेन्ट में इधर-उधर फेंक दिया।

- NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस ने रिंगसाइड पर आकर समोआ जो को ललकारा और जल्द ही समोआ जो वहां नजर आए। समोआ जो के साथ सिक्योरिटी गार्ड्स भी मौजूद थे। सिक्योरिटी गार्ड्स अपना काम ठीक से नहीं कर पा रहे थे और समोआ जो के रिंग में आने के बाद कैरियन क्रॉस वहां से भाग निकले। कैरियन क्रॉस के माइंड गेम से समोआ जो परेशान हो चुके हैं और उन्होंने क्रॉस को चेतावनी देने के लिए अपने ही एक गार्ड को कोकिना क्लच दे दिया।

- शो के मेन इवेंट में जॉनी गर्गानो का मुकाबला डेक्स्टर लूमिस से हुआ और अगर इस मैच में लूमिस की हार होती है तो लूमिस का इंडी हार्टवेल के साथ रिलेशनशिप समाप्त हो जाएगा। इस मैच में लूमिस से फाइट करने के बाद अंत में गर्गानो ने लूमिस को हार्टवेल की ओर धक्का दे दिया।

इस वजह से हार्टवेल चोटिल हो गईं और लूमिस ने उनका हाल-चाल लेना चाहा। हालांकि, गर्गानो ने लूमिस को टॉरनेडो डीडीटी देने के बाद वन फाइनल बीट देते हुए मैच जीत लिया। इस मैच के बाद हार्टवेल वहां से जाने लगी लेकिन इसके बाद हार्टवेल, अपने साथियों यानि द वे (जॉनी गर्गानो & कैंडिस लेरे) को छोड़ते हुए वापस लूमिस के पास आ गईं।

- इस तरह NXT के एक और एपिसोड का अंत हो गया।


Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now