Create

NXT रिजल्ट्स: WWE ने किया बहुत बड़े चैंपियनशिप मैच का ऐलान, Raw के सुपरस्टार्स ने मचाया जबरदस्त बवाल

फिन बैलर
फिन बैलर
reaction-emoji
Neeraj sharma

इस हफ्ते WWE NXT के एपिसोड में फिन बैलर (Finn Balor) और द अनडिस्प्यूटेड एरा (The Undisputed Era) की दुश्मनी जारी रही, पूर्व Impact Wrestling वर्ल्ड चैंपियन की NXT में एंट्री हुई और इसके अलावा टॉमैसो सिएम्पा और टिमोथी थैचर ने एक टीम के तौर पर शानदार काम किया। आइए डालते हैं एक नजर इस हफ्ते NXT के सभी मैच और उनके नतीजों पर।

WWE NXT के रिजल्ट्स:

-ओनी लॉर्कन और डैनी बर्च ने टॉमैसो सिएम्पा और टिमोथी थैचर को पिन के जरिए हराया। हालांकि MSK की टीम मैच का हिस्सा नहीं बन पाई, लेकिन शो की शुरुआत इससे बेहतर तरीके से नहीं हो सकती थी।

-पिछले हफ्ते एडम कोल ने द अनडिसप्यूटेड एरा के अपने एक और साथी रोड्रिक स्ट्रॉन्ग को धोखा दिया। इस बीच NXT चैंपियन फिन बैलर की एंट्री भी हुई, जिन्होंने स्ट्रॉन्ग से कहा कि वो कभी लीडर नहीं बन पाएंगे।

-जॉनी गार्गानो और केंडिस ली रे, ऑस्टिन थ्योरी को किडनैप होने की सच्चाई से अवगत कराने के लिए थेरेपिस्ट के पास ले गए। इस बीच स्थिति इतनी खराब हो गई कि थेरेपिस्ट ने जॉनी को बाहर भगा दिया।

-NXT के जनरल मैनेजर विलियम रीगल कैमरन ग्रिम्स से नाराज नजर आए। इस बीच ग्रिम्स ने उन्हें खरीदने की भी कोशिश की।

-एम्बर मून ने आलियाह को पिन के जरिए मात दी। इस बीच दोनों के साथ रिंगसाइड पर क्रमशः शॉट्ज़ी ब्लैकहार्ट और रॉबर्ट स्टोन ब्रांड भी मौजूद रहे।

-मैकेंज़ी ने टिमोथी और सिएम्पा से पूछा कि शो के शुरुआती मैच में उन्हें हार क्यों मिली। टिमोथी ने कहा कि उस ग्रुप के साथ पुराना दौर इसका कारण रहा।

-एक वीडियो पैकेज दिखाया गया, जिसमें अगले हफ्ते टोनी स्टॉर्म और आइओ शिराई के बीच NXT विमेंस चैंपियनशिप मैच को हाइलाइट किया गया। उनके अलावा अगले हफ्ते फिन बैलर का टाइटल भी दांव पर लगा होगा।

-शायना बैज़लर और नाया जैक्स ने NXT में डाकोटा काई और राकेल गोंज़ालेस को हराकर WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक डिफेंड किया। इस बीच एडम पीयर्स भी शो में नजर आए, जिन्होंने चैंपियंस की जीत में अहम भूमिका निभाई।

-थेरेपी सेशन अभी भी जारी था और उन्होंने सभी से तंग आकर अपने कमरे से बाहर निकाल दिया।

-इसाया स्कॉट ने कहा कि वो सबको बताएंगे कि वो क्या करने में सक्षम हैं। उनके अलावा L.A Knight भी NXT टेकओवर: वेंजेंस के बाद पहली बार NXT में दिखाई दिए।

-कैमरन ग्रिम्स ने ब्रॉन्सन रीड को पिन कर जीत अपने नाम की। मैच में LA Knight ने ग्रिम्स को जीतने में मदद की।

-केसी कैटनज़ारो ने शिया ली से अपनी पार्टनर केडन कार्टर का बदला लेने की बात कही।

-ऑस्टिन थ्योरी एक बार फिर थेरेपिस्ट के सामने डेक्सटर लूमिस की तारीफ करते नजर आए। इस बार वो थ्योरी को समझाने में सफल रहीं।

-एवर राइज़ का मैच ब्रीज़ान्गो से होने वाला था लेकिन लीगाडो डेल फंटाज़्मा ने उनपर अटैक कर दिया।

-मेन इवेंट में फिन बैलर ने रोड्रिक स्ट्रॉन्ग को पिन कर जीत अपने नाम की। उनकी जीत के बाद एडम कोल भी एंट्रेंस रैंप पर नजर आए, क्या अगले हफ्ते कोल नए चैंपियन बनने वाले हैं।

इस तरह से शो का अंत हुआ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...