Create

WWE NXT रिजल्ट्स: रोमन रेंस के कजिन को मिला नया साथी, मेन इवेंट में हुआ जबरदस्त बवाल

WWE NXT के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिली
WWE NXT के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिली

WWE NXT के इस हफ्ते के शो की शुरूआत में विमेंस सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिला। इस शो के दौरान अगले इवेंट War Games को लेकर बिल्ड-अप देखने को मिला। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE NXT के रिजल्ट्स पर एक नजर डालते हैं।

WWE NXT रिजल्ट्स:

- शो के पहले मैच में डकोटा काई का के ली रे के खिलाफ मैच देखने को मिला। इस मैच को जीतने वाले सुपरस्टार्स की टीम को WarGames में बड़ा फायदा मिलने वाला था। इस मैच के अंत में काई का पैर रोप्स में फंस गया था और के ली रे लैडर के ऊपर से ब्रीफकेस निकालकर मैच जीतने में कामयाब रही थीं।

- आंद्रे चेस ने बैकस्टेज कहा कि उनके स्टूडेंट्स के सामने उनकी बेइज्जती करने के लिए वो कैमरन ग्रिम्स से अपना बदला लेंगे।

- द ग्रिजल्ड यंग वेटरंस किसी का लॉकर खोलने की कोशिश कर रहे थे और उन्हें ऐसा करते जैकेट टाइम और ब्रिग्स & जेनसेन ने पकड़ा। वो लॉकर ब्रिग्स & जेनसेन का था और इसके बाद ग्रिजल्ड यंग वेटरंस वहां से भाग निकले।

- कैमरन ग्रिम्स और आंद्रे चेस का मैच देखने को मिला और चेस के स्टूडेंट्स भी यह मैच देख रहे थे। इस मैच के दौरान चेस ने ग्रिम्स पर दबदबा बना रखा था लेकिन अंत में चेस का ध्यान भटक गया। इसका फायदा उठाकर ग्रिम्स ने चेस को केव इन देते हुए मैच जीत लिया था।

-ड्यूक हडसन मैच के बाद नजर आए और उन्होंने ग्रिम्स को कुछ हेयरस्टाइल दिखाया जो कि वो War Games में हेयर vs हेयर मैच के बाद ग्रिम्स पर ट्राय कर सकते हैं। इसके बाद ग्रिम्स ने चेस के सिर को शेव करने की कोशिश की लेकिन उनके एक स्टूडेंट ने उन्हें बचा लिया। इसके बाद ग्रिम्स ने हडसन को कहा कि वो उनका वही हाल करने वाले हैं।

- एडरिस एनोफ का एक वीडियो पैकेज दिखाया गया और पता चला कि वो पहले मिलिट्री में थे।

.@Edris_Enofe is intent on proving the doubters wrong in his #WWENXT debut against @WWESoloSikoa TONIGHT. https://t.co/sZ2BF4MS1j

- मेलो, ट्रिक, टोनी डी'एंजेलो और ब्रॉन ब्रेकर की टीम रिंग में मौजूद थी और उन्होंने जॉनी गार्गानो & टीम को वहां बुलाते हुए उनके बारे में भला-बुरा कहा। इसके बाद ब्रेकर को टीम का लीडर बनाया गया और जल्द ही गार्गानो ने वहां आकर ब्रेकर को लैडर मैच के लिए चैलेंज कर दिया।

- MSK 5 हफ्तों के बाद टैग टीम शामन के पास पहुंच गए लेकिन जैसे ही शामन के बारे में खुलासा होने वाला था, तभी प्रोमो खत्म हो गया।

- वॉन वैगनर & काइल ओ'राइली की टीम ने टैग टीम मैच में लिगाडो डेल फैंटासामा का सामना किया। इस मैच के दौरान क्वीन और एस्कोवार के बीच ब्रॉल देखने को मिला था। इस मैच के अंत में वैगनर & काइल ओ'राइली ने मेंडोजा को रिंग के बाहर फेंक दिया और वाइल्ड को पिन करते हुए मैच जीत लिया। इस जीत के साथ ही वॉन वैगनर & काइल ओ'राइली WarGames में इम्पीरियम के खिलाफ टैग टीम चैंपियनशिप मैच में जगह बना चुके हैं।

- जो गेसी 3 सुपरस्टार्स को लेकर आए जो कि War Games में होने जा रहे क्रूजरवेट चैंपियनशिप मैच के लिए उन्हें ट्रेन करेंगे।

- जो गेसी ने पहले प्रोमोशनल टैलेंट को हराने के बाद दूसरे को बुलाया तो डायमंड माइन ने मैच में दखल दिया। बेविंस ने गेसी पर तंज कसा लेकिन गेसी ने उनसे बात करने से इनकार करते हुए कहा कि वो सीधे रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग से बात करेंगे। इसके बाद स्ट्रॉन्ग उनसे बात करने रिंग में आए और गेसी पर हमला कर दिया लेकिन गेसी, हार्लैंड के पीछे जाकर छुप गए।

- सोलो सिकोआ का मुकाबला एडरिस एनोफ से हुआ और इस दौरान रॉबर्ट स्टोन रिंगसाइड पर मौजूद थे। इस मैच के दौरान ये दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे को जबरदस्त टक्कर दे रहे थे। हालांकि, अंत में सिकोआ ने एडरिस को सामोअन ड्रॉप देने के बाद उन्हें टॉप रोप एल्बो ड्रॉप देते हुए मैच जीत लिया था।

- मैच के बाद बोआ ने सिकोआ पर हमला करते हुए उन्हें चोक कर दिया लेकिन जल्द ही एडरिस ने सिकोआ को बचाया। इसके बाद बोआ ने एडरिस को चोक कर दिया। हालांकि, सिकोआ ने बोआ पर हमला करते हुए उन्हें रिंग के बाहर भेज दिया।

- बैकस्टेज इंडी हार्टवेल को पता चला कि डेक्स्टर लूमिस हॉस्पिटल से गायब हो चुके हैं।

- इलेक्ट्रा लोपेज पार्किंग लॉट में क्वीन से मिलीं और एस्कोवार के खिलाफ मैच के लिए उन्हें गुड लक विश किया।

"Good luck in your match next week against @EscobarWWE, you're going to need it." #WWENXT @elektralopezwwe @DanielVidot https://t.co/0qjb8EoLFu

- पर्सिया पिरोटा & इंडी हार्टवेल ने वैलेंटिना फिरोज & यूलिसा लियोन का सामना किया। इस मैच में हार्टवेल का ज्यादा ध्यान नहीं था और उनके प्रतिद्वंदियों ने इसका फायदा उठाना चाहा। हालांकि, जब पिरोटा को टैग मिला तो उन्होंने अपने प्रतिद्वंदियों पर दबदबा बनाया और अंत में स्पिनिंग TKO देते हुए मैच जीत लिया।

.@indi_hartwell may be distracted over her missing husband @DexterLumis, but luckily her tag team partner @persiawwe pulled through with a victory on #WWENXT! https://t.co/hOgFZQjaov

- मेन इवेंट में जॉनी गार्गानो का War Games एडवांटेज मैच में ब्रॉन ब्रेकर से सामना हुआ। इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे को जबरदस्त टक्कर दी और अंत में ये दोनों सुपरस्टार्स ब्रीफकेस को हासिल करने के लिए लैडर पर चढ़ गए। इसके बाद गार्गानो ने ब्रेकर को गिरा दिया लेकिन जल्द ही ब्रेकर ने वापसी की और उन्होंने गार्गानो को नीच गिराते हुए ब्रीफकेस हासिल करते हुए मैच जीत लिया।

- मैच के बाद ब्रॉन ब्रेकर और जॉनी गार्गानो की टीम के बीच जबरदस्त ब्रॉल शुरू हो गया और शो खत्म होने तक यह ब्रॉल जारी रहा।

- इस तरह NXT के एक और एपिसोड का अंत हो गया।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment