Create
Notifications

WWE NXT रिजल्ट्स: मेन इवेंट में सुपरस्टार्स के बीच मचा बवाल, पूर्व Raw सुपरस्टार को पहले मैच में मिली हार 

WWE NXT के इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ अच्छे मैच देखने को मिले
WWE NXT के इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ अच्छे मैच देखने को मिले
Subham Pal
ANALYST

WWE NXT केे इस हफ्ते के शो की शुरूआत मैंडी रोज vs सैरी के मैच से हुई और यह NXT में वापस आने के बाद मैंडी रोज का पहला मैच है। इसके अलावा इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ बेहतरीन मैच देखने को मिले। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE NXT के रिजल्ट्स पर एक नजर डालते हैं।

WWE NXT रिजल्ट्स:

- मैच की शुरूआत होते ही मैंडी रोज और सैरी ने एक-दूसरे को काफी टक्कर दी। इस मैच में एक समय सैरी ने मैंडी को ड्रॉपकिक देकर उन्हें रिंग के बाहर गिरा दिया था। इसके बाद जेसी जेन ने एक तौलिया लेकर मैंडी का चेहरा ढक दिया और जेसी & गिगी डोलिन, मैंडी को वहां से लेकर चली गईं। इस वजह से सैरी को काउंट आउट से जीत मिली।

- टॉमैसो सिएम्पा ने बैकस्टेज दिए प्रोमो में कहा कि पिछले हफ्ते NXT में रिज हॉलैंड द्वारा टिमोथी थैचर को हराने से उन्हें कोई परेशानी नहीं है लेकिन रिज ने मैच के बाद हमला करके ठीक नहीं किया। वहां से जाने से पहले टॉमैसो सिएम्पा ने कहा कि वह उनके काफी खतरनाक साबित होने वाले हैं।

- काइल ओ'राइली और ड्यूक हडसन के बीच मैच देखने को मिला और इन दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे को काफी टक्कर दी और अंत में, काइल ने हडसन को फ्लाइंग नी देने के बाद हीलहूक में जकड़ते हुए मैच जीत लिया था।

- इल्जा ड्रैगूनोव NXT रिंग में पहुंचे, हालांकि, वह ठीक से चल नहीं पा रहे थे। वह NXT UK चैंपियनशिप की जीत का जश्न मनाने के लिए वहां आए थे और क्राउड ने भी इस दौरान यू डिजर्व इट के चैंट्स लगाए।

- के ली रे ने NXT में एक बैकस्टेज इंटरव्यू के दौरान कहा कि वह कुछ भी करने में सक्षम हैं और लॉकर रूम में मौजूद डकोटा काई और एम्बर मून जैसी सुपरस्टार्स उनके स्तर की नहीं हैं।

- कार्मेलो हेज NXT में बैकस्टेज मौजूद थे और उनकी सैंटोस इस्कोबार से बहस देखने को मिली।

- ड्रेक मेवरिक और ग्रेसन वॉलर टैग टीम मैच में इम्पीरियम का सामना करते हुए दिखाई दिए। इस मैच में वॉलर और मेवरिक ने इम्पीरियम को टक्कर देने की जरूर कोशिश की लेकिन अंत में इम्पीरियम ने अपना फिनिशिंग मूव देते हुए मैच जीत लिया था।

- जेसी जेन और गिगी डोलिन ने बैकस्टेज सैरी पर बुरी तरह हमला करते हुए उन्हें धराशाई कर दिया था।

- एलए नाइट का जॉनी गार्गानो से मैच देखने को मिला और इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे को काफी टक्कर दी। इस मैच में एक वक्त नाइट ने जॉनी को रिंग के बाहर गिराया तो वहां खड़े डेक्स्टर लूमिस ने उन्हें कैच कर लिया। अंत में, लूमिस की वजह से गार्गानो का ध्यान भटका होने का फायदा उठाकर नाइट ने यह मैच जीत लिया था।

- NXT टैग टीम चैंपियंस MSK की मांग पर विलियम रीगल ने अगले हफ्ते के लिए MSK vs डैनी बर्च & ओनी लोर्कन का मैच बुक कर दिया।

- रेचेल गोंजेलेज और जैसी कमैया के बीच मैच देखने को मिला। इस मैच की शुरूआत में रेचेल ने जेसी पर दबदबा बनाया लेकिन जल्द ही केमिया ने भी मैच में वापसी की। हालांकि, चोटिल पैर के बावजूद भी रेचेल ने कमैया को चिनगोना बॉम्ब मूव देते हुए मैच जीत लिया।

- एम्बर मून ने उन्हें कम आंकने के लिए के ली रे पर निशाना साधा और उन्हें अगले हफ्ते मैच के लिए चैलेंज कर दिया।

- समोआ जो ने बैकस्टेज इंटरव्यू में कहा कि वह NXT टाइटल के लिए बेंचमार्क सेट करना चाहते हैं और वह यह देखना चाहते हैं कि कौन सा सुपरस्टार टाइटल के लिए रिस्क लेने वाला है।

- रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग ने मैच शुरू होते ही इकमैन जीरो पर अपना दबदबा बनाया, हालांकि, जल्द ही इकमैन को भी मोमेंटम हासिल हुआ और उन्होंने स्ट्रॉन्ग पर अपने कुछ मूव लगाए। अंत में, स्ट्रॉन्ग ने इकमैन को बैकब्रेकर देने के बाद मैच जीत लिया था।

- आईओ शिराई और जोई स्टार्क बैकस्टेज केडन कार्टर और केसी कैटनजारो के साथ थीं। शिराई ने कहा कि वह उन तीनों से नफरत करती हैं लेकिन जोई के उनकी टीम में होने की वजह से वह उन्हें बर्दाश्त कर रही हैं।

- कैमरन ग्रिम्स बैकस्टेज मौजूद थे और द ग्रिजल्ड यंग वेटरंस ने वहां आकर ग्रिम्स के पास फेक मिलियन डॉलर टाइटल होने की वजह से उनका मजाक उड़ाया। इसके जवाब में ग्रिम्स ने गिब्सन के पैर पर टाइटल गिराने के बाद उनपर पैसे उड़ाये और वह वहां से चले गए।

- शो के मेन इवेंट में टॉमैसो सिएम्पा vs रिज हॉलैंड का मैच देखने को मिला। इस मैच के दौरान पीट डन अपने क्रू के साथ मौजूद थे। इस शानदार मैच के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली और अंत में, टॉमैसो ने रिज हॉलैंड को विलो बेल देते हुए बड़ी जीत दर्ज की।

मैच के बाद डन ने सिएम्पा पर हमला कर दिया और डन ने बर्च & लोर्कन की मदद से सिएम्पा को धराशाई कर दिया था। हालांकि, तभी MSK सिएम्पा की मदद करने वहां पहुंच गए और इस वजह से डन को अपने ग्रुप के साथ वहां से भागना पड़ा।

- इस तरह NXT के एक और एपिसोड का अंत हो गया।

Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now