Create
Notifications

WWE NXT रिजल्ट्स: रोमन रेंस को हराने वाले सुपरस्टार ने की शानदार वापसी, मेन इवेंट में मिले नए चैंपियंस

फिन बैलर और कैरियन क्रॉस
फिन बैलर और कैरियन क्रॉस
Subham Pal

इस हफ्ते WWE NXT का एपिसोड एक्शन से भरपूर था और इस शो के दौरान बड़े सुपरस्टार की वापसी भी देखने को मिली। इसके अलावा शो के मेन इवेंट में एक बड़ा स्ट्रीट फाइट मैच देखने को मिला। इसके अलावा भी इस हफ्ते के शो के दौरान काफी कुछ देखने को मिला और आइए इस हफ्ते NXT के रिजल्ट्स पर एक नजर डालते हैं।

WWE NXT रिजल्ट्स:

- शो की शुरूआत में आईशिया स्कॉट और लियो रफ ने फॉल्स काउंट एनीवेयर मैच में कम्पीट किया। यह काफी शानदार मैच था और इस मैच की शर्त के अनुसार, एरीना के साथ-साथ बैकस्टेज भी एक्शन देखने को मिला और आखिर में, आईशिया स्कॉट, लियो रफ को फिनिशिंग मूव देने के बाद पिन करते हुए मैच जीतने में कामयाब रहे।

- बैकस्टेज NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन जॉनी गर्गानो ने विलियम रीगल का सामना किया जबकि जॉनी के साथ आए ऑस्टिन थ्योरी का ध्यान स्कार्लेट की वजह से भटक गया था।

- NXT न्यूकमर ऐशर हेल ने शुरूआत में कैमरन ग्रिम्स पर दवाब बनाया, हालांकि, आखिर में ग्रिम्स, हेल को अपना फिनिशिंग मूव देकर पिन करके मैच जीतने में कामयाब रहे।

- फ्रैंकी मोनेट ने बैकस्टेज केसी कैटनजारो और केडन कार्टर के इंटरव्यू में दखल दिया जो कि NXT विमेंस टाइटल हासिल करना चाहती थी। मोनेट ने कहा कि इसमें वक्त लगेगा कि वे दोनों जरूर नई चैंपियन बनेंगी।

- मैच के बाद कैमरन ग्रिम्स सेलिब्रेट कर रहे थे तो एवर राइज ने सेलिब्रेशन ज्वाइन करने की कोशिश की लेकिन ग्रिम्स ने कहा कि वे अकेले ही सेलिब्रेट करना चाहते हैं।

- टॉमैसो सिएम्पा & टिमथी थाचर NXT टैग टीम चैंपियनशिप पर कब्जा करना चाहते हैं, हालांकि, इस चैंपियनशिप मैच में जगह मिलने से पहले उन्हें दो बार के डस्टी रोड्स फाइनलिस्ट द यंग वेटरंस को हराना था। इस मैच के दौरान काफी शानदार एक्शन देखने को मिला और आखिर में सिएम्पा & थाचर मैच जीतने में कामयाब रहे।

- बैकस्टेज जॉनी गर्गानो & ऑस्टिन थ्योरी ने विलियम रीगल के कमरे का दरवाजा तोड़ने की कोशिश की और आपको बता दें, जॉनी, ब्रोंसन रीड के खिलाफ अपना मैच कैंसिल कराना चाहते थे। यही नहीं, थ्योरी को अगले हफ्ते NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस का सामना करना पड़ेगा।

- ओपनिंग मैच में लियो रफ को हराने वाले आईशिया स्कॉट अपने साथियों के साथ दिखे और उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने वादे के अनुसार रफ को हरा दिया।

- NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस रिंग में नजर आए और उन्होंने कहा कि लॉकर रूम उनसे फाइट करने को तैयार नहीं है और अगले हफ्ते वह ऑस्टिन थ्योरी का बुरा हाल करेंगे। इसके बाद काइल ओ'राइली ने क्रॉस के सैगमेंट में दखल दिया और जल्द ही पीट डन और इसके बाद फिन बैलर ने भी वापसी की। इन तीनों ही सुपरस्टार्स ने मिलकर क्रॉस पर हमला किया लेकिन क्रॉस ने अकेले ही तीनों को धाराशाई कर दिया।

- इसके बाद जॉनी गर्गानो & ऑस्टिन थ्योरी भी वहां आ गए और शुरूआत में क्रॉस ने इन दोनों पर भी हमला कर दिया लेकिन जल्द गर्गानो & थ्योरी ने क्रॉस को धाराशाई कर दिया।

- दो नई NXT विमेंस स्टार सरै & जेडा रेमियर ने एक-दूसरे का सामना किया और इस मैच में सरै, जेडा को हराने में कामयाब रही।

- इम्पीरियम, NXT यूके चैंपियन वॉल्टर से वीडियो कॉल के जरिए बात करते हुए दिखाई दिए। डायमंड माइन का जिक्र किया और यह देखना रोचक होगा कि यह शख्स कौन है।

- बैकस्टेज सरै और जेडा ने अच्छे मैच के लिए एक-दूसरे को धन्यवाद दिया और टोनी स्टॉर्म ने दखल देने की कोशिश लेकिन जोए स्टार्क ने उन्हें रोक दिया। इसके बाद जोए ने भी सरै & जेडा को ज्वाइन किया।

- एलए नाइट ने पिनफॉल के जरिए जेक एटलस को मात दी।

- द वे बैक्स्टेज NXT विमेंस टैग टीम चैंपियंस मैच के लिए तैयारी करते हुए दिखाई दिए। डेक्स्टर लूमिस ने लॉकर रूम में इंडी हार्टवेल के लिए गिफ्ट छोड़ा लेकिन कैंडिस ली रे ने गिफ्ट छुपा दिया।

- सैंटोस एस्कोवार & लेगाडो डेल फैंटासामा रिंग में नजर आए और फैंटासामा ने MSK को टैग टीम टाइटल मैच के लिए चैलेंज किया। इसके बाद क्रूजरवेट चैंपियन कुशिडा नजर आए और उन्होंने सैंटोस को मैच के लिए चैलेंज किया।

- अगले हफ्ते NXT विमेंस चैंपियन रेकल गोंजालेज, मर्सिडीज मार्टिनेज के खिलाफ टाइटल डिफेंड करने जा रही है और इस मैच से पहले बैकस्टेज इन दोनों का इंटरव्यू लिया गया।

- कैमरन ग्रिम्स ने CWC के नजदीक एक क्लब में एंट्री करने की कोशिश की लेकिन वह क्लब मिलियन डॉलर मैन टेड डिबियस द्वारा खरीदा हुआ था।

- शो के मेन इवेंट में एम्बर मून & शॉटजी ब्लैकहर्ट ने द वे के खिलाफ स्ट्रीट फाइट मैच में अपना NXT विमेंस टाइटल डिफेंड किया और इस मैच में द वे, मून & ब्लैकहर्ट को हराकर आखिरकार नए चैंपियन बने।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...