Create

WWE NXT Results: वापसी के बाद भारतीय Superstar को पहले मैच में मिली करारी हार, मेन इवेंट में हुए चैंपियनशिप मैच में मचा बवाल

WWE NXT में इस हफ्ते कुछ बेहतरीन मैच देखने को मिले
WWE NXT में इस हफ्ते कुछ बेहतरीन मैच देखने को मिले
reaction-emoji
Subham Pal

WWE NXT का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। इस हफ्ते NXT में भारतीय सुपरस्टार वापसी के बाद पहला मैच लड़ता हुआ नजर आया। इसके अलावा शो में पूर्व WWE चैंपियन डॉल्फ जिगलर (Dolph Ziggler) ने दस्तक दी। वहीं, शो का अंत NXT विमेंस चैंपियनशिप मैच से हुआ। इन सब चीज़ों के अलावा भी इस हफ्ते NXT में काफी कुछ देखने को मिला। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE NXT के रिजल्ट्स पर एक नजर डालते हैं।

WWE NXT Results:

- डस्टी रोड्स क्लासिक सेमीफाइनल मैच में क्रीड ब्रदर्स का सामना द ग्रिजल्ड यंग वेटरंस से हुआ। इस मैच में शुरुआत में क्रीड ब्रदर्स का दबदबा देखने को मिला। इसके बाद ग्रिजल्ड यंग वेटरंस ने क्रीड ब्रदर्स को फाइट जरूर दी थी लेकिन अंत में क्रीड ब्रदर्स ने अपना टीम मूव दिया और क्रीड ब्रदर्स के ब्रूट्स ने गिब्सन को स्लाइडिंग क्लोजलाइन देकर पिन करते हुए मैच जीत लिया।

- बैकस्टेज कोरा जेड का इंटरव्यू देखने को मिला और उन्होंने कहा कि रेचल गोंजालेज के उनके टीम का हिस्सा होने की वजह से उनमें आत्मविश्वास आ चुका है। जल्द ही, यूलिसा लियोन और वैलेंटिना फिरोज ने वहां आकर उनका मजाक उड़ाया।

-ऐसा लग रहा है कि पिछले हफ्ते टिफनी स्ट्रैटोन के पिता का क्रेडिट कार्ड हासिल करने के बाद वेंडी चू और अमारी मिलर ने काफी शॉपिंग की थी।

- टिफनी स्ट्रैटोन का मुकाबला वेंडी चू से देखने को मिला। उनके पिता का क्रेडिट कार्ड लेने की वजह से टिफनी, वेंडी चू से काफी गुस्सा दिखाई दे रही थीं। इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच की शुरुआत हुई। इस मैच के अंत में टिफनी, वेंडी चू को कॉर्कस्क्रू वेडर बॉम्ब देकर हराने में कामयाब रही थीं।

- पीट डन का मुकाबला एंथोनी ड्रेको से देखने को मिला। इस मैच के दौरान एंथोनी ने पीट को काफी टक्कर दी थी और मैच के दौरान टोनी डी'एंजेलो क्रोबार के साथ रिंगसाइड पर आ गए थे। हालांकि, पीट डन ने रिंगसाइड पर टोनी को धराशाई कर दिया था। इसके बाद पीट डन रिंग में एंथोनी को बिटर एंड देने के बाद पिन करने में कामयाब रहे थे।

- मैच के बाद टोनी ने एक बार फिर पीट डन पर हमला करने की कोशिश की लेकिन पीट एक बार फिर टोनी पर भारी पड़े। इसके बाद पीट डन ने स्टील चेयर, टूल बॉक्स, क्रिकेट बैट और दूसरे हथियार निकाल लिए और उन्होंने कहा कि Vengeance Day में उनका मैच Weaponised steel cage मैच होगा।

- जोई स्टार्क और आईओ शिराई बैकस्टेज मौजूद थे और शिराई ने कहा कि उन्हें किसे विमेंस डस्टी कप के लिए उनकी टीम जॉइन करने के लिए कहना चाहिए। इसके बाद जोई ने उस शख्स का नाम पूछा लेकिन शिराई ने बताने से इनकार कर दिया।

- बैकस्टेज डकोटा काई, वेंडी चू के कपड़ो की जांच-पड़ताल कर रही थीं और उन्होंने कहा कि कपड़ो की वजह से वेंडी चू को जीत नहीं मिलेगी।

- एलए नाइट का मुकाबला भारतीय सुपरस्टार सांगा के साथ देखने को मिला और यह भारतीय सुपरस्टार सांगा का वापसी के बाद पहला मैच है। इस मैच के दौरान सांगा ने अपनी ताकत का इस्तेमाल करके एलए नाइट पर दबदबा बनाया और नाइट ने भी सांगा को जबरदस्त टक्कर दी। अंत में नाइट ने सांगा को खुले टर्नबकल पर धक्का देने के बाद नेकब्रेकर देते हुए मैच जीत लिया था। मैच के बाद एलए नाइट ने वॉलर पर भी जबरदस्त हमला कर दिया था।

- ड्यूक हडसन एक बार फिर अपने बाल लंबे कर रहे हैं और उन्होंने बैकस्टेज डान्टे चेन पर जमकर निशाना साधा। इसके बाद उन्होंने पर्सिया पिरोटा और इंडी हार्टवेल को उनके टैग टीम मैच के लिए गुड लक विश किया।

- ब्रॉन ब्रेकर और सैंटोस एस्कोबार चैंपियनशिप समिट के लिए रिंग में मौजूद थे। इस दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जुबानी जंग देखने को मिली और तभी डॉल्फ जिगलर ने इस सैगमेंट में दखल देते हुए ब्रेकर को बधाई दी। इसके साथ ही उन्होंने ब्रेकर से पूछा कि वो कौन हैं।

- ब्रेकर ने इसके जवाब में कहा कि वो NXT चैंपियन हैं और सैंटोस एस्कोबार का सामना करने के बाद वो उनसे भिड़ेंगे। जिगलर ने कहा कि वो अभी तक NXT चैंपियनशिप नहीं जीत पाए हैं और इस पर क्राउड ट्रिपल थ्रेट मैच के चैंट्स लगाने लगे। जल्द ही टॉमैसो सिएम्पा ने वहां आकर जिगलर को बच्चा कहा।

"Can I call you 'kid'? I'm going to call you 'kid.'"#WWENXT @NXTCiampa @HEELZiggler https://t.co/iMxEDvWPNX

- इसके बाद सैंटोस एस्कोबार ने कहा कि अगले हफ्ते NXT टाइटल जीतने के बाद वो सभी को देख लेंगे। जल्द ही, रिंग में ब्रॉल शुरू हो गया और इसके बाद ब्रेकर ने रिंग खाली कर दिया। हालांकि, इसके बाद लिगाडो डेल फैंटासामा ने ब्रेकर को टेबल पर धाराशाई कर दिया।

- के ली रे बैकस्टेज तोड़-फोड़ करती हुई दिखाई दीं। ग्रेसन वॉलर ने बैकस्टेज कहा कि एलए ने ऑर्डर के बावजूद भी उनपर हमला किया है इसलिए अगले हफ्ते उन्हें अरेस्ट किया जाएगा।

- सरै का मुकाबला डकोटा काई से देखने को मिला। इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिली थी और अंत में सरै ने काई को ड्रॉपकिक फिनिशर देने के बाद पिन करते हुए मैच जीत लिया था।

- कार्मेलो हेज और ट्रिक विलियम्स ने प्रोमो दिया जहां उन्होंने बार्बरशॉप पर ट्रिक विलियम्स को गूगल किया।

- जिजी डोलिन और जेसी जेन बैकस्टेज इंडी हार्टवेल और पर्सिया पिरोटा के लॉकर रूम में दिखाई दीं। इस दौरान इन दोनों टीम्स के बीच जुबानी जंग देखने को मिली और जल्द ही ब्रॉल शुरू हो गया। इस वजह से ऑफिशियल्स को ब्रॉल रोकने के लिए वहां आना पड़ा।

Will we have NEW NXT Women's Tag Team Champions next week???#WWENXT @indi_hartwell @persiawwe @jacyjaynewwe @gigidolin_wwe https://t.co/N6qwhH3i5O

- निकिता लायोंस का एक और प्रोमो चलाया गया। वहीं, ब्रूक्स जेनसेन ने केडन कार्टर को वैलेंटाइन डे के लिए पूछने की कोशिश की।

- डस्टी रोड्स क्लासिक सेमीफाइनल मैच में MSK का सामना मलिक ब्लेड & एडरिस एनोफ से हुआ। इस मैच में इन दोनों टीम्स के बीच शानदार मुकाबला देखने को मिला। अंत में, MSK ने मलिक ब्लेड को बाहर भेजने के बाद एडरिस एनोफ को अपना फिनिशर देते हुए मैच जीत लिया था।

- वेंडी चू बैकस्टेज मौजूद थीं और उन्होंने कहा कि जीत हासिल करना इतना भी आसान नहीं है जितना कि डकोटा काई बताती हैं।

- इंडी हार्टवेल और पर्सिया पिरोटा ने जेसी जेन & जिजी डोलिन पर हमला कर दिया ताकि मैंडी रोज को रिंग में अकेले आना पड़े।

- मेन इवेंट में मैंडी रोज, के ली रे के खिलाफ अपना NXT विमेंस टाइटल डिफेंड करती हुई नजर आईं। इस मैच के दौरान मैंडी रोज को के ली रे से काफी टक्कर मिल रही थी और मैंडी ने भी के ली रे पर अपने मूव्स का भरपूर इस्तेमाल किया था। अंत में, जेसी जेन ने रेफरी का ध्यान भटकाया, वहीं, जिजी डोलिन ने के ली रे पर हमला कर दिया। इसका फायदा उठाकर मैंडी, के ली रे को पिन करके अपना टाइटल रिटेन करने में सफल रहीं।

- मैच के बाद मैंडी रोज और उनके साथियों ने के ली रे पर बेसबॉल बैट से हमला करने की कोशिश की लेकिन तभी आईओ शिराई ने वहां आकर मैंडी रोज & टीम पर हमला कर दिया। जल्द ही, के ली रे ने फाइट में शिराई का साथ दिया और मैंडी रोज & टीम को पीछे हटना पड़ा।

- इस तरह NXT के एक और एपिसोड का अंत हुआ।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...