WWE NXT रिजल्ट्स: चैंपियन को मिला तगड़ा विरोधी, मेन इवेंट में मचा जबरदस्त बवाल

NXT
NXT

NXT का एपिसोड शानदार रहा। दो बड़े सुपरस्टार्स ने अपनी वापसी की वहीं मेन इवेंट में जबरदस्त मैच देखने को मिला। आइए NXT में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालते हैं।

WWE NXT रिजल्ट्स:

- NXT चैंपियन फिन बैलर ने शो की शुरुआत की। उन्होंने प्रोमो कट किया और इस दौरान पीट डन ने एंट्री की और टाइटल के लिए अपनी दावेदारी रखी। कइल ओ'राइली ने एंट्री की और टाइटल मैच की मांग की। खैर, बैलर ने कहा कि वो 6 जनवरी को अपने टाइटल को डिफेंड करेंगे। इसके बाद कैरियन क्रॉस का म्यूजिक बजा और स्कार्लेट ने एंट्री की। बैलर ने कहा कि वो क्रॉस के लिए तैयार है। डेमियन प्रीस्ट ने भी इस दौरान कैरियन क्रॉस के साथ मैच लड़ने की इच्छा जताई।

- पीट डन बैकस्टेज इंटरव्यू दे रहे थे और इस दौरान किलियन डैन ने आकर उनपर हमला किया। साथ ही पिछले महीने खुद पर हुए हमले का बदला लिया।

- जेक ऐटलस ने ईशा स्कॉट को हराया। मैच के बाद जेक ने हाथ मिलाने की कोशिश की लेकिन स्कॉट चले गए।

- ग्रिजल्ड यंग वेट्स ने एवर-राइज और इम्पीरियम को ट्रिपल थ्रेट टैग टीम मैच में पराजित किया।

- टोनी स्टॉर्म और NXT विमेंस चैंपियन आइओ शिराई का सैगमेंट देखने को मिला। इस दौरान दोनों के बीच ब्रॉल देखने को मिला और वो रिंगसाइड तक चली गयीं। एम्बर मून ने आकर स्टॉर्म पर हमला किया।

- टॉमैसो सिएम्पा ने एक जबरदस्त सिंगल्स मैच में कैमरन ग्रिम्स को हराया। मैच के दौरना टिमोथी थैचर रिंग के बाहर बैठकर देख रहे थे। मैच के बाद सिएम्पा और थैचर एक-दूसरे को घूरने लगे। इस दौरान थैचर ने ग्रिम्स पर हमला किया।

- ज़ाया ली और बोआ ट्रेनिंग करते हुए और टॉर्चर सहन करते हुए नजर आए।

- जॉनी गार्गानो, कैंडिस लेरे, इंडी हार्टवेल और ऑस्टिन थ्योरी ने वॉरगेम्स में जॉनी और लेरे की जीत का सेलिब्रेशन किया। इस दौरान डेमियन प्रीस्ट ने एंट्री की और थ्योरी से बदला लेने के बारे में कहा। इस दौरान कैरियन क्रॉस ने आकर पीछे से प्रीस्ट पर हमला किया।

- बैकस्टेज टाइलर रस्ट का सैगमेंट देखने को मिला। इस दौरान माल्कॉम बेविन्स ने उनके साथ काम करने की इच्छा जताई।

- पीट डन ने एक जबरदस्त मैच में किलियन डैन को पराजित किया।

- डेमियन प्रीस्ट चोटिल हो गए थे। ऐसे में लियोन रफ को अगले हफ्ते जॉनी गार्गानो और ऑस्टिन थ्योरी का सामना करने के लिए एक साथी की जरूरत थी। कुशीडा इसके लिए तैयार थे।

- रेचल गोंजेलेज ने एक शानदार सिंगल्स मैच में एम्बर मून को हराया। इसके बाद वॉरगेम्स में हिस्सा लेने वाली सारी सुपरस्टार्स के बीच ब्रॉल देखने को मिला। इस दौरान रेचल गोंजेलेज और रिया रिप्ली अंत तक बची रही और एक-दूसरे को घूरने लगी।

इस तरह से NXT के एपिसोड का अंत देखने को मिला।