Create
Notifications

WWE NXT रिजल्ट्स: रोमन रेंस के कजिन ने दो सुपरस्टार्स को हराया, मेन इवेंट में टॉप चैंपियन को मिली हार 

WWE NXT में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE NXT में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
Subham Pal
ANALYST

WWE NXT का इस हफ्ते का शो अब समाप्त हो चुका है और इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं। इस हफ्ते के शो की शुरूआत सिक्स-वूमेन टैग टीम मैच से हुई जबकि शो का अंत पीट डन (Pete Dunne) vs कार्मेलो हेज (Carmelo Hayes) के शानदार मैच से हुआ। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE NXT के रिजल्ट्स पर नजर डालते हैं।

WWE NXT रिजल्ट्स:

- टॉक्सिक अट्रैक्शन (मैंडी रोज, जिजी डोलिन & जेसी जेन) ने सिक्स-वूमेन टैग टीम मैच में आईओ शिराई, केडन कार्टर और केसी कैटनजारो की टीम का सामना किया। इस मैच में इन दोनों टीम्स ने एक-दूसरे को टक्कर दी और अंत में टॉक्सिक अट्रैक्शन मैच जीतने में कामयाब रही थीं।

Oh no, did @WWE_MandyRose disappoint you? 😔 She couldn't care less. 😈 #WWENXT https://t.co/4GkQL3Jz3q

- पीट डन ने NXT में बैकस्टेज टोनी डी'एंजेलो को ललकारा और तभी कार्मेलो हेज और ट्रिक वहां नजर आए। इसके बाद इन दोनों ने एक-दूसरे को घूरकर देखा और अंत में डन ने कार्मेलो को धमकी दी।

How about the part where you two meet in the ring tonight?Just saying... ¯\_(ツ)_/¯#WWENXT @PeteDunneYxB @_trickwilliams @Carmelo_WWE https://t.co/1LgwG71f9g

- MSK की पिछले हफ्ते बस छूट गई थी और वो अपने गंतव्य पर पहुंचने की कोशिश कर रहे थे। इसके बाद ऐसा लगा कि वो सही जगह पहुंच गए हैं लेकिन वो सही जगह नहीं थी।

- के ली रे का मुकाबला सैरी से देखने को मिला। इस मैच में सैरी ने के ली रे को टक्कर देने की कोशिश की लेकिन अंत में के ली रे ने सैरी को दो KLR बॉम्ब देते हुए मैच जीत लिया।

The RAGE works in her favor as a renewed @Kay_Lee_Ray defeats the spunky @SarrayWWE on #WWENXT! https://t.co/GREmnn8BYF

- बैकस्टेज जो गेसी ने हार्लैंड को मैसेज देते हुए उनसे मिलने को कहा।

- बोआ फेस पेंट लगाकर जो गेसी से मैच लड़ने से उतरे थे। इस मैच के अंत में एरीना में लगी लाईट जल-बुझ रही थी और बोआ ने रोप्स पर गेसी को चोक कर दिया था। इसके बाद रेफरी ने गेसी को DQ के जरिए मैच का विजेता घोषित कर दिया था।

He wouldn't let go.@JoeGacy defeats @Bigboawwe as a result of a disqualification. #WWENXT https://t.co/7laXdXor51

- मैच के बाद बोआ अपने हाथों को ऐसे देख रहे थे जैसे कि कोई उन्हें कंट्रोल कर रहा हो।

- बैकस्टेज सोलो सिकोआ को पता चला कि एलए नाइट उनके पीठ पीछे उनका मजाक उड़ाते हैं। इसके बाद एलए नाइट और ग्रेसन वॉलर वहां नजर आए और सिकोआ ने उन दोनों सुपरस्टार्स को ट्रिपल थ्रेट मैच के लिए चैलेंज कर दिया।

Let's settle this tonight.3 men enter.1 man walks out.#WWENXT @WWESoloSikoa @LAKnightWWE @GraysonWWE https://t.co/98NWqyU7UH

- इकमैन जीरो और कुशिडा का टैग टीम मैच में द क्रीड ब्रदर्स से सामना हुआ। इस मैच में रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग द्वारा दखल का फायदा उठाकर क्रीड ब्रदर्स जैकेट टाइम (जीरो & कुशिडा) को हराने में कामयाब रहे थे। मैच के बाद ओडेसी जोन्स ने डायमंड माइन पर अटैक कर दिया और इसके बाद उन लोगों ने जैकेट टाइम पर अटैक कर दिया।

- टॉक्सिक अट्रैक्शन ने प्रोमो देते हुए कहा कि कोई भी उन्हें हरा नहीं सकता। इसी दौरान रेचल गोंजालेज बाइक से वहां से गुजरी।

- रेचल गोंजालेज ने उन्हें मैच हराने के लिए NXT सुपरस्टार डकोटा काई को ललकारा। काई वहां आईं और उन्होंने कहा कि उन्हें गोंजालेज पर हमला करने में मजा आता है लेकिन उनपर पीछे से कोरा जेड ने हमला किया था। कोरा जेड वहां आई और काई ने रेचल के साथ टीम बनाने की कोशिश की लेकिन रेचल को यह पसंद नहीं आया।

- जैक गिब्सन, जेम्स ड्रेक को रेफरी का ध्यान भटकाने का तरीका सिखाते हुए नजर आए।

"If you can distract a complete stranger, you can distract a referee." - @ZackGibson01 💡 @JamesDrake_GYT #WWENXT https://t.co/YTJZofp5b1

- कैमरन ग्रिम्स का मुकाबला रू फेंग से हुआ और इस दौरान ड्यूक हडसन भी नजर आए। इस मैच के अंत में ग्रिमस, रू फेंग को केव इन देते हुए मैच जीतने में कामयाब रहे थे। मैच के बाद हडसन ने ग्रिम्स से पूछा कि उन्होंने लक से उन्हें हराया था या फिर उन्होंने चीटिंग की थी। इसके बाद हडसन ने अगले हफ्ते NXT के लिए ग्रिम्स को पोकर शोडाउन के लिए चैलेंज कर दिया।

.@sixftfiiiiive@CGrimesWWE NEXT WEEK on #WWENXT♣️♥️ POKER SHOWDOWN. ♦️♠️ https://t.co/FYkA5ZBPfu

- सोलो सिकोआ का ट्रिपल थ्रेट मैच में ग्रेसन वॉलर और एलए नाइट से मुकाबला हुआ। इस मैच में कई मौकों पर वॉलर और नाइट टीम बनाकर सिकोआ का सामना करते हुए दिखाई दिए थे। हालांकि, अंत में, सिकोआ, नाइट को स्पैलश देकर मैच जीतने में कामयाब रहे थे।

3 men entered, and only @WWESoloSikoa walked out victorious. #WWENXT https://t.co/MXQNcrpSLN

- बैकस्टेज टोनी डी'एंजेलो ने डेक्स्टर लूमिस को मैसेज के तौर पर इंडी हार्टवेल को एक फिश दिया।

- इलेक्ट्रा लोपेज का इरिका यान से मुकाबला हुआ और इस मैच में इलेक्ट्रा, इरिका को पावरबॉम्ब देते हुए आसानी से हराने में कामयाब रही थीं। मैच के बाद लोपेज ने ज्योन क्वीन को वहां बुलाकर लिगाडो डेल फैंटासामा जॉइन करने का ऑफर दिया लेकिन क्वीन ने इनकार कर दिया। इसके बाद मेंडोजा & वाइल्ड ने क्वीन पर हमला करना चाहा लेकिन क्वीन उनपर भारी पड़े।

- इस हफ्ते NXT के मेन इवेंट में पीट डन का मुकाबला नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन कार्मेलो हेज से हुआ और इस मैच के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच तगड़ी फाइट देखने को मिली। हालांकि, अंत में किसी ने रिंग के नीचे से हेज का पैर पकड़ लिया था और इसके बाद डन, हेज को बिटर एंड देकर मैच जीतने में कामयाब रहे थे।

मैच के बाद पता चला कि रिंग के नीचे जॉनी गार्गानो मौजूद थे।

Mission accomplished? 👍 Looks like you've got a target on your back, @Carmelo_WWE. #WWENXT @JohnnyGargano @DexterLumis https://t.co/wkOU2l6HWX

- इस तरह NXT के एक और एपिसोड का अंत हुआ।


Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now