Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE NXT रिजल्ट्स: जबरदस्त एक्शन के साथ कई बड़े मैचों का एलान, फिन बैलर की हुई पिटाई

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published 05 Dec 2019, 11:30 IST
05 Dec 2019, 11:30 IST

We were in for a treat tonight!

सर्वाइवर सीरीज के बाद से NXT में फैंस को लगातार दमदार एक्शन देखने को मिल रहा है। इस बार भी फैंस को काफी ज्यादा एक्शन देखने को मिला। एक तरफ जहां किलियन डैन ने शो में पीट डन को मैच के लिए चैलेंज किया, वहीं दूसरी तरह शायना बैज़लर के अगले टाइटल डिफेंड को लेकर भी बड़ा अपडेट आया हैं। तो आइये नजर डालते हैं इस हफ्ते के शो के रिजल्ट पर। 

# किलियन डैन बनाम पीट डन

इस मैच की शुरुआत में ही किलियन डैन पर डन पर हमला कर दिया। उन्होंने मैच के शुरुआत में ही उन पर काफी ज्यादा हमला किया था लेकिन पीट डन लगातार उनका काउंटर अटैक कर रहे थे। मैच के अंत में डन ने स्लीपर होल्ड के जरिए जीत हासिल करने की कोशिश की लेकिन डैन ने उनके इस मूव का काउंटर अटैक कर के पिन फॉल के जरिये जीत हासिल की।  

ये भी पढ़ें: पूर्व चैंपियन ने WWE से खुद को रिलीज़ करने की मांग की, उनके दुश्मन ने कहा- भाग जाओ, रिटायर हो जाओ या कंपनी छोड़ दो

रिजल्ट: किलियन डैन ने पीट डन को हरा दिया।  

डाकोटा काई ने बैकस्टेज में इंटरव्यू दिया। जिसमे उन्होंने कहा कि वो इस बार रिया रिप्ले से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वो उनके खिलाफ मैच के लिए इंटरव्यू छोड़ कर बीच में चली गई।  

इसके बाद रिंग में अनडिस्प्यूटेड एरा नजर आए। बॉबी फिश ने कीथ ली का मजाक बनाना शुरू कर दिया था। जिसके बाद अनडिस्प्यूटेड एरा ने उन पर हमला कर दिया। उनको इस हमले से बचाने के लिए रिंग में टॉमैसो सिएम्पा आ गए। उनके आने से कीथ ली और टॉमैसो सिएम्पा अनडिस्प्यूटेड एरा पर भारी पड़ते हुए नजर आए।

1 / 4 NEXT
Modified 21 Dec 2019, 01:15 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...