WWE NXT रिजल्ट्स: SmackDown Superstar ने मैच लड़ते हुए मचाया बवाल, दिग्गज ने टाइटल मुकाबले में अपने बेटे के दुश्मन का साथ देने का किया ऐलान 

WWE NXT में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE NXT में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं

NXT: The Great American Bash के बाद WWE NXT का बेहतरीन एपिसोड देखने को मिला। NXT के इस एपिसोड के दौरान कुछ शानदार मैच और सैगमेंट्स देखने को मिले। एक SmackDown सुपरस्टार ने NXT में मैच लड़कर अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। इसके अलावा WWE दिग्गज ने टाइटल मैच में अपने बेटे के दुश्मन का साथ देने का ऐलान किया। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE NXT के रिजल्ट्स पर एक नज़र डालते हैं।

WWE NXT की शुरूआत में टैग टीम चैंपियंस पर हुआ हमला

- NXT टैग टीम चैंपियंस स्टैक्स & टोनी डी'एंजेलो एरीना में आते हुए दिखाई दिए और जल्द ही, गैलस ने उनपर खतरनाक हमला कर दिया। इस दौरान टोनी डी'एंजेलो & स्टैक्स फाइट बैक नहीं दे पाए और इस वजह से उनकी हालत काफी खराब हो गई।

WWE NXT में जेसी जेन vs लाइरा वल्कीरिया

- इस हफ्ते NXT के पहले मैच में जेसी जेन का लाइरा वल्कीरिया से सामना हुआ और जेन ने मैच शुरू होने से पहले ही लाइरा पर हमला कर दिया। इस वजह से मैच के शुरूआती पलों में जेसी जेन का कंट्रोल देखने को मिला। इसके बाद लाइरा वल्कीरिया ने जेसी जेन को ड्रॉपकिक देते हुए मैच में वापसी की। वहीं, अंत में लाइरा वल्कीरिया ने जेसी जेन को स्पिनिंग हील किक देने के बाद फ्रॉग स्पलैश देकर पिन करते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: लाइरा वल्कीरिया ने जेसी जेन को हराया।

- ट्रिक विलियम्स ने NXT में बैकस्टेज कार्मेलो हेज़ से कहा कि वो अपना करियर आगे बढ़ाने के लिए इल्ज़ा ड्रैगूनोव का सामना करना चाहते हैं।

WWE NXT में रिया रिप्ली और डॉमिनिक मिस्टीरियो का सैगमेंट

- रिया रिप्ली और डॉमिनिक मिस्टीरियो का सैगमेंट देखने को मिला। जल्द ही, उनके सैगमेंट में ड्रैगन ली का दखल देखने को मिला। ड्रैगन ली ने रे मिस्टीरियो को महानतम लूचाडोर बताया और कहा कि रिया रिप्ली के बिना डॉमिनिक मिस्टीरियो कुछ भी नहीं है। ड्रैगन ली ने अगले हफ्ते के लिए डॉमिनिक मिस्टीरियो को टाइटल मैच के लिए चैलेंज कर दिया और डॉमिनिक ने उनका चैलेंज स्वीकार कर लिया। रिया रिप्ली ने कहा कि वो भी इस मैच के दौरान मौजूद रहेंगी। ड्रैगन ली ने कहा कि वो भी अकेले नहीं रहेंगे। जल्द ही, रे मिस्टीरियो ने आकर कहा कि वो अगले हफ्ते नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप मैच के दौरान ड्रैगन ली के कॉर्नर में मौजूद रहेंगे।

- वेस ली लगातार तीन हार से गुस्सा थे और कार्मेलो हेज़ ने उन्हें शांत रहने के लिए कहा। जल्द ही, नोएम डार & ओरो मेनसा वहां आ गए और इन दोनों सुपरस्टार्स का वेस ली & कार्मेलो हेज़ के साथ ब्रॉल देखने को मिला।

- थिया हेल The Great American Bash में आंद्रे चेस द्वारा तौलिया फेंककर टाइटल मैच का अंत किए जाने से नाखुश थीं। जल्द ही, बैरन कॉर्बिन ने आकर थिया हेल पर तंज कसा और इसके बाद आंद्रे चेस ने बैरन कॉर्बिन को मैच के लिए चैलेंज कर दिया।

WWE NXT में एडी थॉर्प vs डाइजैक

- एडी थॉर्प के डाइजैक के खिलाफ मैच में स्ट्रॉन्ग शुरूआत की और थॉर्प ने इस मैच में बेहतरीन परफॉर्मेंस देते हुए डाइजैक को कड़ी टक्कर दी। हालांकि, यह डाइजैक को हराने के लिए काफी नहीं था। अंत में, डाइजैक ने एडी थॉर्प के चोटिल कंधे पर स्पिनिंग किक जड़ते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: डाइजैक ने एडी थॉर्प को हराया।

- टोनी डी'एंजेलो ने गैलस से निपटने के लिए फोन पर किसी से मदद की मांग की।

WWE NXT में लोला वाइस & इलेक्ट्रा लोपेज vs वैलेंटिना फिरोज़ & यूलिसा लियोन

- यूलिसा लियोन और इलेक्ट्रा लोपेज ने इस टैग टीम मुकाबले की शुरूआत की। इस मैच में इन दोनों टीम्स के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिली और दोनों टीम्स एक-दूसरे को हराने की भरपूर कोशिश करती हुई दिखाई दी। अंत में, लोला वाइस ने यूलिसा लियोन को स्पिनिंग हील किक हिट करने के बाद उन्हें पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी।

नतीजा: लोला वाइस & इलेक्ट्रा लोपेज ने जीता मैच।

WWE NXT में कार्मेलो हेज़ & वेस ली vs नोएम डार & ओरो मेनसा

- कार्मेलो हेज़ & वेस ली का इस टैग टीम मैच की शुरूआत में दबदबा देखने को मिला। जल्द ही, नोएम डार & ओरो मेनसा बेहतरीन टीम वर्क दिखाकर मैच में वापसी करने में कामयाब रहे। मेटा फोर भी इस मुकाबले में दखल देकर डार & मेनसा की मदद करने की कोशिश कर रहे थे। वहीं, अंत में नोएम डार ने वेस ली को शाइनिंग विजार्ड देकर पिन करते हुए अपनी टीम को बड़ी जीत दिलाई।

नतीजा: नोएम डार & ओरो मेनसा ने जीता मैच।

- ब्रॉन ब्रेकर ने वॉन वैगनर को ललकारा। ब्रॉन ने कहा कि अगर वॉन वैगनर उनके पीछे आते हैं तो वो उनका बुरा हाल कर देंगे।

WWE NXT में आंद्रे चेस vs बैरन कॉर्बिन

- बैरन कॉर्बिन ने सिंगल्स मैच में आंद्रे चेस का सामना किया। इस मुकाबले में ज्यादातर वक्त बैरन कॉर्बिन ने आंद्रे चेस पर दबदबा बनाए रखा। इसके बाद जब बैरन कॉर्बिन ने आंद्रे चेस को जकड़ रखा था तो थिया हेल ने टॉवेल फेंका लेकिन रेफरी ने इस चीज़ को मिस कर दिया। इसके बाद बैरन कॉर्बिन ने आंद्रे चेस को एंड ऑफ डेज देकर पिन करते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: बैरन कॉर्बिन ने आंद्रे चेस को हराया।

- मेटा फोर बैकस्टेज मौजूद थे और टाइलर बेट ने वहां आकर नोएम डार को मैच के लिए चैलेंज कर दिया।

WWE NXT में द स्किजम का सैगमेंट

- द स्किजम कुछ मास्क्ड मेंबर्स के साथ मौजूद थे। वो जानना चाहते थे कि पिछले हफ्ते द डायड पर किसने हमला किया था। सभी मास्क्ड मेंबर्स को अपना मास्क उतारने के लिए कहा गया और उनमें से एक इकेमैन जीरो थे जिन्हें काफी समय से देखा नहीं गया था। द डायड ने आखिरी दो मास्क्ड मेंबर्स पर उन्हें क्रीड ब्रदर्स समझकर अटैक कर दिया लेकिन ऐसा नहीं था। जल्द ही, क्रीड ब्रदर्स बिग स्क्रीन पर नज़र आए और वो ग्रीन स्क्रीन की मदद से छुट्टी पर होने का नाटक कर रहे थे। जो गेसी ने क्रीड ब्रदर्स पर ईनाम रखते हुए अपने फॉलोअर्स को उन्हें खोजने के लिए कहा।

- कोरा जेड ने लॉकर रूम में कहा कि वो जा रही हैं।

WWE NXT के मेन इवेंट में गैलस vs स्टैक्स, टोनी डी'एंजेलो & सैंटोस इस्कोबार

- SmackDown सुपरस्टार सैंटोस इस्कोबार इस सिक्स-मैन टैग टीम मैच में टोनी डी'एंजेलो के मिस्ट्री पार्टनर थे। इस मैच की शुरूआत में जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिला। सैंटोस इस्कोबार ने इस मैच में टोनी डी'एंजेलो & स्टैक्स के साथ मिलकर काफी शानदार काम किया। वहीं, अंत में सैंटोस इस्कोबार ने टॉप रोप से गैलस के मार्क कॉफी को अपना मूव देकर बवाल मचा दिया। इसके बाद टोनी डी'एंजेलो & स्टैक्स ने मार्क को अपना फिनिशर देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: टोनी डी'एंजेलो, सैंटोस इस्कोबार & स्टैक्स ने जीता मैच।

- NXT का शो खत्म होने से पहले इल्ज़ा ड्रैगूनोव ने ट्रिक विलियम्स का बुरा हाल करने की धमकी दी।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now