WWE NXT रिजल्ट्स: The Undertaker और John Cena जैसे दिग्गजों ने जमकर मचाया बवाल, Roman Reigns के ग्रुप में शामिल होगी लैजेंड की बेटी?

WWE NXT में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE NXT में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं

NXT: WWE NXT का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। NXT के इस एपिसोड में द अंडरटेकर (The Undertaker), जॉन सीना (John Cena) बवाल मचाते हुए दिखाई दिए। वहीं, दिग्गज की बेटी को रोमन रेंस (Roman Reigns) के फैक्शन में शामिल करने के संकेत दिए गए। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE NXT के रिजल्ट्स पर एक नज़र डालते हैं।

WWE NXT की शुरुआत में Cody Rhodes का सैगमेंट

- कोडी रोड्स ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वो इस रिंग में खड़े होंगे लेकिन उन्हें यहां आकर अच्छा लग रहा है। कोडी ने खुलासा किया कि वो कुछ ऐलान करने वाले हैं। पहली घोषणा यह है कि विमेंस ब्रेकआउट टूर्नामेंट समाप्त हो चुका है, मेंस ब्रेकआउट टूर्नामेंट शुरू किया जाएगा। डस्टी रोड्स क्लासिक टैग टीम क्लासिक की भी वापसी होने वाली है। कोडी रोड्स ने आगे कहा कि शॉन माइकल्स ने उन्हें आज रात के लिए स्पेशल गेस्ट जनरल मैनेजर बना दिया है।NXT चैंपियन इल्ज़ा ड्रैगूनोव वहां आ गए और फैंस ने उन्हें बर्थडे विश किया। उन्होंने कोडी का NXT में स्वागत करते हुए उनकी काफी तारीफ की। जल्द ही, डॉमिनिक मिस्टीरियो और रिया रिप्ली ने सैगमेंट में दखल दिया। इसके बाद डॉमिनिक और इल्ज़ा के बीच बहस देखने को मिली और जजमेंट डे मेंबर ने ड्रैगूनोव को टाइटल मैच के लिए चैलेंज कर दिया। रोड्स ने मैच को ऑफिशियल करते हुए एलए नाइट को इस मुकाबले का गेस्ट रेफरी बना दिया।

WWE NXT में ओस्का vs रॉक्सेन पेरेज़

- मैच शुरू होने के बाद शॉट्ज़ी ने ऐलान किया कि वो इस साल भी Halloween Havoc को होस्ट करने वाली हैं और इस चीज़ के लिए स्कार्लेट भी उन्हें जॉइन करने वाली हैं। वहीं, मुकाबले में रॉक्सेन पेरेज़ ने ओस्का को काफी टक्कर दी और वो कुछ मौकों पर ओस्का को हराने के काफी करीब आ गईं। यही नहीं, पेरेज़ जापानी सुपरस्टार के सबमिशन से आजाद होने में भी कामयाब रहीं, हालांकि, अंत में ओस्का ने रॉक्सेन को बिग किक जड़कर पिन करते हुए मैच जीत लिया। इस जीत के साथ ही ओस्का की NXT में अनडिफिटेड स्ट्रीक जारी है।

विजेता: ओस्का।

- मैच के बाद कियाना जेम्स ने रॉक्सेन पेरेज़ पर हमला कर दिया। जल्द ही, शॉट्ज़ी ने आकर पेरेज़ को बचाया।

WWE NXT में गैलस vs बुच, रिज हॉलैंड & टाइलर बेट (Pubs Rules मैच)

- गैलस ने बेल बजने के पहले ही बेबीफेस सुपरस्टार्स पर हमला कर दिया। जल्द ही, बेबीफेस स्टार्स ने वापसी की और रिज हॉलैंड ने मार्क कॉफी को ट्रैशकैन में डाला और बेट ने इसे बॉलिंग बॉल से हिट किया। इस पूरे मैच के दौरान दोनों टीम एक-दूसरे की हालत खराब करने की कोशिश करते हुए दिखाई दी। वहीं, अंत में टाइलर बेट ने मग से जो कॉफी के सिर पर हमला किया। इसके बाद टाइलर ने बुच और रिज हॉलैंड के साथ मिलकर जो को टेबल पर ट्रिपल पावरबॉम्ब देकर मैच जीत लिया।

विजेता: बुच, रिज हॉलैंड और टाइलर बेट।

- टेगन नॉक्स ने लाइरा वल्कीरिया के इंटरव्यू में दखल देकर इस चीज़ को लेकर बहस की किसे NXT विमेंस चैंपियनशिप मैच मिलना चाहिए।

WWE NXT में जॉन सीना का सैगमेंट

जॉन सीना ने NXT में आने को लेकर बात की और कहा कि उनमें और कार्मेलो हेज़ में कुछ समानताएं हैं इसलिए वो आज हेज़ को सपोर्ट करने वाले हैं। जल्द ही, ब्रॉन ब्रेकर ने आकर कहा कि कार्मेलो उन्हें हरा नहीं पाएंगे और उन्होंने सीना पर अटैक कर दिया। इसके बाद 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन ब्रेकर को एटीट्यूड एडजस्टमेंट देने के पोजिशन में लेकर आ गए लेकिन ब्रॉन खुद को किसी तरह बचाकर रिंग के बाहर चले गए।

- NXT में बैकस्टेज कोडी रोड्स की मुलाकात टोनी डी'एंजेलो और स्टैक्स से हुई। NXT टैग टीम चैंपियंस ने 10 टैग टीम बैटल रॉयल कराने का सुझाव दिया और विजेता को Halloween Havoc में उनका सामना करने का मौका मिलेगा।

इल्ज़ा ड्रैगूनोव vs डॉमिनिक मिस्टीरियो (WWE NXT चैंपियनशिप मैच)

- इल्ज़ा ड्रैगूनोव ने डॉमिनिक मिस्टीरियो पर दबदबा बनाया और रिया रिप्ली ने डॉमिनिक की मैच में वापसी कराने के लिए दखल दिया। इसके बाद जेडी मैकडॉनघ भी मैच में दखल देते हुए दिखाई दिए और एलए नाइट ने उन्हें BFT मूव दे दिया। वहीं, ट्रिक विलियम्स ने रिया रिप्ली को मुकाबले में दखल देने से रोका। इसके बाद इल्ज़ा ड्रैगूनोव ने डॉमिनिक को टॉरपेडो मॉस्को देकर पिन करते हुए मैच जीत लिया। मैच के बाद बैरन कॉर्बिन रिंग की तरफ बढ़े और तभी डाइजैक ने ड्रैगूनोव पर हमला करके उन्हें धराशाई कर दिया।

विजेता: इल्ज़ा ड्रैगूनोव।

- पॉल हेमन की बैकस्टेज द रॉक की बेटी ऐवा के साथ बातचीत की फुटेज दिखाई गई और इस चीज़ के जरिए ऐवा के रोमन रेंस के फैक्शन में शामिल होने के संकेत दिए गए।

- जेड कार्गिल की कार से एंट्री हुई और उन्होंने शॉन माइकल्स से हाथ मिलाया। माइकल्स ने उनका NXT में स्वागत किया।

WWE NXT में डैनी पालमर vs लोला वाइस

- डैनी पालमर और लोला वाइस ने एक-दूसरे को होल्ड्स में जकड़ा। पालमर ने लोला को कुछ ड्रॉपकिक दिए लेकिन वाइस खुद को उनके मूनसॉल्ट से बचाने में कामयाब रहीं। अंत में, लोला ने डैनी को ट्रांयगल लॉक में जकड़ने के बाद उनके सिर पर किक जड़ने के बाद पिन करते हुए मैच जीत लिया।

विजेता: लोला वाइस।

- जेसी जेन चेस यू में क्लास में थी। जल्द ही, आंद्रे चेस को पता चला कि वो और ड्यूक हुडसन 10 टैग टीम बैटल रॉयल मैच का हिस्सा होने वाले हैं।

- पॉल हेमन ने बैकस्टेज ब्रॉन ब्रेकर की काफी तारीफ की और उन्हें दूसरों से बेहतर बताया, यहां तक कि उनके अंकल स्कॉट स्टाइनर और पिता रिक स्टाइनर से भी। इसके बाद हेमन ने रोमन रेंस को कॉल करके ब्रेकर के ब्लडलाइन जॉइन करने के संकेत दिए।

- ब्रायन पिलमैन के बेटे ने प्रोमो देते हुए कहा कि वो अब जूनियर नहीं हैं और लास्ट नेम किंग का इस्तेमाल करेंगे।

WWE NXT के मेन इवेंट में ब्रॉन ब्रेकर vs कार्मेलो हेज़

- जॉन सीना और पॉल हेमन रिंगसाइड पर मौजूद थे और शुरुआत में ब्रॉन ब्रेकर ने कार्मेलो हेज़ पर दबदबा बनाया। इस मैच के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त फाइट हुई। रिंगसाइड पर भी काफी एक्शन देखने को मिला और सोलो सिकोआ मैच में दखल देने के लिए वहां आ गए लेकिन जॉन सीना ने उन्हें वहां से भागने पर मजबूर कर दिया। इसके बाद रिंग में कार्मेलो हेज़ ने ब्रॉन ब्रेकर को नथिंग बट नेट मूव देकर पिन करते हुए मैच जीत लिया।

विजेता: कार्मेलो हेज़।

- मैच के बाद ब्रॉन ब्रेकर ने कार्मेलो हेज़ को स्पीयर दे दिया और खुद को सबसे बड़ा बैडेस बताया। जल्द ही, अमेरिकन बैडेस का थीम सॉन्ग बजा और द अंडरटेकर ने बाइक पर एंट्री की। ब्रॉन ने टेकर के सामने खुद को सबसे बड़ा बैडेस बताया। इसके जवाब में फिनोम ने कहा कि कुछ समय से उनकी नज़रें ब्रेकर पर है। जल्द ही, अंडरटेकर ने पूर्व NXT चैंपियन पर हमला करते हुए उन्हें चोकस्लैम दे दिया और अंत में वो कार्मेलो के साथ सेलिब्रेट करते हुए दिखाई दिए।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now