WWE NXT रिजल्ट्स: हाल ही में वापसी करने वाले Superstar ने फेमस रेसलर को चटाई धूल, मेन इवेंट में मचा बवाल, चैंपियन को मिली दुश्मन से धमकी

WWE NXT का एपिसोड बहुत ज्यादा रोचक रहा
WWE NXT का एपिसोड बहुत ज्यादा रोचक रहा

WWE NXT: WWE NXT का एपिसोड काफी जबरदस्त साबित हुआ। इस शो में कई अच्छे मैच देखने को मिले और बैकस्टेज सैगमेंट द्वारा स्टोरीलाइन आगे बढ़ाई गई। मेन इवेंट काफी रोचक रहा। इसके अलावा नॉर्थ-अमेरिकन टाइटल मैच देखने को मिला। शॉन स्पीयर्स (Shawn Spears) ने बड़ी जीत हासिल की। इस आर्टिकल में हम NXT के नतीजों पर बात करेंगे।

WWE NXT रिजल्ट्स

- लैटिनो वर्ल्ड ऑर्डर ने आउट ऑफ मड को हराया और टैग टीम चैंपियनशिप कंटेंडरशिप के लिए अगले हफ्ते होने वाले ट्रिपल थ्रेट मैच में जगह बनाई।

- पार्किंग एरिया में ब्रुक्स जेन्सन और ओबा फेमी के बीच ब्रॉल हुआ। सिक्योरिटी ने उन्हें अलग किया।

- बैकस्टेज सैगमेंट द्वारा थिया हेल ने बताया कि केलानी जॉर्डन उनकी टैग टीम पार्टनर होंगी।

- रॉक्सेन परेज़ ने फैंस की बेइज्जती की और फिर लायरा वैल्किरिया पर निशाना साधा। उन्होंने जनरल मैनेजर ऐवा रैन को लायरा से NXT विमेंस टाइटल लेने के लिए कहा। रैन ने आकर बताया कि उन्हें अभी लायरा की चोट के बारे में पूरी जानकारी नहीं है। टैटूम पैक्सली ने फैंस के बीच से आकर परेज़ पर हमला करने की कोशिश की। सिक्योरिटी ने उन्हें अलग किया।

- वीडियो सैगमेंट में टोनी डी'एंजेलो और उनके साथियों ने Stand & Deliver में होने वाले टाइटल मैच को लेकर उत्साह दिखाया। इल्जा ड्रैगूनोव वहां आए। बाद में टोनी और उनके साथी इल्जा को अपने साथ ले गए।

- लेक्सिस किंग ने रॉबर्ट स्टोन को एक सिंगल्स मैच में हराया। मैच के बाद भी उन्होंने हमला करने की कोशिश की लेकिन वॉन वैग्नर ने आकर स्टोन को बचाया।

- बैकस्टेज इंटरव्यू में ओबा फेमी ने ब्रुक्स जेन्सन को हराने का दावा किया। बाद में डाइजैक ने आकर फेमी के खिलाफ भविष्य में मैच के संकेत दिए।

- बैकस्टेज रिज हॉलैंड को उनकी पत्नी और बेटी ने अपने मैच के लिए वीडियो कॉल द्वारा शुभकामनाएं दी।

- ओबा फेमी ने ब्रुक्स जेन्सन को हराया और अपनी NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप रिटेन की।

- वीडियो सैगमेंट में इल्जा ड्रैगूनोव ने टोनी डी'एंजेलो पर निशाना साधा।

- अरियाना ग्रेस को जिजी डोलिन के खिलाफ DQ से जीत मिली। शर्त के अनुसार अब वो जिजी का मेकओवर करके उनका लुक बदल सकती हैं।

- बैकस्टेज सैगमेंट द्वारा लोला वाइस और कार्मेन पेट्रोविक के बीच अगले हफ्ते के लिए मैच तय हो गया।

- किसी ने बैकस्टेज केलानी जॉर्डन पर हमला कर दिया और थिया हेल अकेले लड़ने के लिए रिंग में गईं।

- थिया हेल की पार्टनर के रूप में फैलन हेनली आईं। जेसी जेन के दखल के कारण थिया और फैलन को कियाना जेम्स और इज़ी डेम के खिलाफ हार मिली। थिया का जेसी पर गुस्सा फूटा और उन्होंने बताया कि वो पुराने अंदाज में वापसी करेंगी।

- बैकस्टेज गुड ब्रदर्स ने दावा किया कि वो जल्द ही टैग टीम चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेंगे। उन्होंने हैंक वॉकर और टैंक लेजर को हराने का दावा किया। बाद में हैंक वॉकर और टैंक लेजर ने भी प्रोमो कट करके अपनी जीत का दावा किया।

- शॉन स्पीयर्स ने सिंगल्स मैच में रिज हॉलैंड को हराया।

- ट्रिक विलियम्स ने रिंग में प्रोमो कट करके बताया कि उन्होंने हमेशा ही कार्मेलो हेज की सफलता पर खुशी जताई लेकिन जब उनकी बारी आई, तो हेज ने उन्हें धोखा दे दिया। ट्रिक ने कार्मेलो को Stand & Deliver में मैच के लिए चैलेंज किया। मेटा फोर ने दखल देकर ट्रिक पर निशाना साधा। बाद में मेटा फोर के ओरो मेंसाह और नोएम डार पर विलियम्स ने हमला किया। लैश लैजेंड ने ट्रिक को किस कर लिया। यह देखकर फैंस शॉक रह गए। बाद में दोबारा ट्रिक ने मेटा फोर के सदस्यों की हालत खराब की। ट्रिक ने जबरदस्त बवाल मचाया।

इस तरह से NXT के एपिसोड का अंत हुआ।