WWE NXT रिजल्ट्स: स्टील केज मैच में फेमस Superstar ने अपने दुश्मन को हराया, 'रिटायर' हो चुके स्टार ने रिंग में वापसी करते हुए दर्ज की जीत

WWE NXT का एपिसोड बहुत बढ़िया रहा
WWE NXT का एपिसोड बहुत बढ़िया रहा

WWE NXT: WWE NXT का एपिसोड काफी अच्छा रहा। इस शो में बढ़िया मैच देखने को मिले और स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाया गया। मेन इवेंट में हुआ स्टील केज मैच सबसे ज्यादा रोचक साबित हुआ। मेन रोस्टर के कुछ स्टार्स शो का हिस्सा बने। इस आर्टिकल में हम NXT के एपिसोड के नतीजों पर नज़र डालने वाले हैं।

WWE NXT रिजल्ट्स

- डाइजैक और नोएम डार के बीच मैच हुआ। ओरो मेंसाह के दखल के चलते नोएम डार को जीत मिली।

- बैकस्टेज सैगमेंट द्वारा NXT चैंपियन इल्जा ड्रैगूनोव ने बताया कि वो ओपन चैलेंज रखने वाले हैं।

- टैटूम पैक्सली ने वीडियो पैकेज द्वारा लायरा वैल्किरिया से बदला लेने के बारे में बात की।

- लोला वाइस ने सोल रुका को सिंगल्स मैच में हराया। मैच के बाद दिग्गज विमेंस स्टार नटालिया ने आकर बताया कि वो वाइस का दो हफ्ते बाद खतरनाक शर्त वाले NXT Underground मैच में सामना करेंगी।

- एक वीडियो दिखाया गया, जहां रिज हॉलैंड ने जोएक्विन वाइल्ड की हालत खराब करने की बात कही।

- अरियाना ग्रेस और जिजी डोलिन के बीच एक मजेदार वीडियो सैगमेंट देखने को मिला। अरियाना ने डोलिन को तैयार किया।

- रिज हॉलैंड ने जोएक्विन वाइल्ड को सिंगल्स मैच में हराया। मैच के बाद रिंगसाइड पर मौजूद शॉन स्पीयर्स, हॉलैंड पर हंसने लगे। आपको बता दें कि हॉलैंड ने कुछ हफ्तों पहले रिटायरमेंट का ऐलान, लेकिन उन्होंने एक बार फिर रिंग में वापसी करते हुए अहम जीत दर्ज की है।

- जोश ब्रिग्स ने बताया कि वो लड़ने के लिए क्लियर हैं। आईवार ने दखल दिया और यहां से जोश के खिलाफ उनका मैच तय हुआ।

- आंद्रे चेस और जेसी जेन ने अपने बीच चल रही समस्याओं को खत्म किया और एक-दूसरे को गले लगाया।

- टोनी डी'एंजेलो और नो क्वार्टर कैच क्रू का सैगमेंट देखने को मिला। उन्होंने एक-दूसरे पर निशाना साधा और फिर उनके बीच ब्रॉल हुआ।

- इल्जा ड्रैगूनोव ने ओपन चैलेंज रखा और इसका जवाब देने जे'वॉन एवंस आए। इल्जा और एवंस के बीच अच्छा मैच देखने को मिला। ड्रैगूनोव ने अंत में बड़ी जीत दर्ज की।

- कार्मेन पेट्रोविक ने बताया कि वो नटालिया की NXT Underground में मैच के लिए मदद करेंगी।

- सोल रुका ने जनरल मैनेजर से ब्लेयर डेवनपोर्ट के खिलाफ मैच मांगा और यह अगले हफ्ते के लिए ऑफिशियल हो गया।

- टैटूम पैक्सली ने थिया हैल को जेसी जेन के इंटरफेरेंस का फायदा उठाकर हराया। मैच के बाद थिया ने जेसी पर हमला किया। लायरा वैल्किरिया ने टैटूम पर अटैक किया। उनके बीच ब्रॉल हुआ।

- रॉक्सेन परेज़ ने बताया कि लायरा और टैटूम में से जो जीतेगा, वो चैंपियनशिप के लिए मैच पा सकता है। जनरल मैनेजर ऐवा रैन आईं और सीधा ट्रिपल थ्रेट मैच ऑफिशियल किया।

- AOP ने इदरीस इनोफ और मलिक ब्लेड को टैग टीम मैच में हराया। नाथन फ्रेज़र और एक्सिऑम रिंगसाइड पर आए। उन्होंने AOP को कंफ्रंट किया।

- आईवार ने जोश ब्रिग्स को सिंगल्स मैच में हराया।

- ओबा फेमी ने आईवार की जीत पर प्रतिक्रिया दी और उनकी तारीफ की।

- ट्रिक विलियम्स ने स्टील केज मैच में कार्मेलो हेज को हराया। मैच के बाद इल्जा ड्रैगूनोव फैंस के बीच आए और उनका विलियम्स के साथ स्टेयरडाउन हुआ।

इस तरह से NXT के एपिसोड का अंत हुआ।