WWE NXT रिजल्ट्स: मेन इवेंट में हुए बैटल रॉयल मैच में मचा बवाल, SmackDown स्टार्स ने जीता बड़ा मैच 

WWE NXT में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE NXT में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं

NXT: WWE NXT का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। SmackDown सुपरस्टार्स NXT के इस एपिसोड में डस्टी कप मैच में जीत हासिल करते हुए दिखाई दिए। वहीं, मेन इवेंट में हुए बैटल रॉयल मैच में जमकर बवाल देखने को मिला। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE NXT के रिजल्ट्स पर एक नज़र डालते हैं।

WWE NXT की शुरूआत में कार्मेलो हेज & ट्रिक विलियम्स vs इदरिस एनोफ & मलिक ब्लेड (डस्टी कप मैच)

- कार्मेलो हेज और मलिक ब्लेड ने अपनी-अपनी टीमों के लिए मैच की शुरूआत की। इस मैच में इन दोनों टीमों के बीच अच्छा मुकाबला देखने को मिला और एनोफ & ब्लेड ने कार्मेलो & ट्रिक को तगड़ी फाइट दी। अंत में, हेज ने मलिक ब्लेड को सुपरकिक देने के बाद ट्रिक को टैग दिया। उन्होंने मलिक को रनिंग नी हिट करने के बाद पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी।

विजेता: कार्मेलो हेज & ट्रिक विलियम्स।

WWE NXT में ओबा फेमी का सैगमेंट

- ओबा फेमी ने खुद को वॉर लीडर बताते हुए कहा कि वो उनके रास्ते में आने वाले शख्स का बुरा हाल कर देंगे। जल्द ही, ड्रैगन ली ने आकर कहा कि उन्हें उम्मीद है कि फेमी उनकी और वेस ली की तरह फाइटिंग चैंपियन बनेंगे। ली ने शो में ओबा से टाइटल शॉट मांगा लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया। इसके बाद वेस ली ने फेमी से Vengeance Day में टाइटल मैच मांगा और चैंपियन ने कहा कि वो इस बारे में सोचेंगे।

- जब ट्रिक विलियम्स & कार्मेलो हेज बैकस्टेज मौजूद थे तो NXT चैंपियन इल्ज़ा ड्रैगूनोव ने आकर कहा कि ट्रिक को टाइटल मैच Vengeance Day में मिलेगा। कार्मेलो इससे नाखुश थे क्योंकि इसी शो में डस्टी कप फाइनल होना है।

WWE NXT में इलेक्ट्रा लोपेज & लोला वाइस vs लाइरा वेल्किरिया & टैटम पैक्सले

- इलेक्ट्रा लोपेज & लाइरा वेल्किरिया ने इस टैग टीम मुकाबले की शुरूआत की। टैटम पैक्सले ने इस मैच के दौरान बिल्कुल लाइरा वेल्किरिया की तरह कपड़े पहन रखे थे। पैक्सले ने टैग लेकर लाइरा की तरह रोप्स की बीच से अपने प्रतिदंद्वी को ड्रॉपकिक दिया। जल्द ही, टैटम ने लोला वाइस को रोटेटिंग स्लैम देकर लाइरा को टैग दिया। अंत में, वाइस ने वेल्किरिया को स्पिनिंग हील किक देना चाहा लेकिन टैटम पैक्सले ने उन्हें रास्ते से हटाया और वो खुद इस हमले का शिकार हो गईं। वहीं, लाइरा वेल्किरिया ने इलेक्ट्रा लोपेज को रिंग के बाहर किया और पैक्सले रिंग में धराशाई वाइस पर गिर पड़ी। इसके बाद रेफरी ने पिन काउंट करते हुए लाइरा & पैक्सले की टीम को विजेता घोषित कर दिया।

विजेता: लाइरा वेल्किरिया & टैटम पैक्सले।

WWE NXT में रिज हॉलैंड vs जो कॉफी

- रिज हॉलैंड और जो कॉफी ने मैच शुरू होने के बाद एक-दूसरे पर हमला किया। जल्द ही, रिज ने अपनी ताकत का इस्तेमाल करके जो को रिंग में इधर-उधर उछाला। वुल्फगैंग ने मैच में दखल देना चाहा और हॉलैंड ने उन्हें सबक सिखाया। वहीं, अंत में रिज हॉलैंड ने जो कॉफी को बिग लैरिएट देने के बाद उन्हें स्नोप्लो देकर मैच जीत लिया। मुकाबले के बाद गैलस ने रिज पर हमला कर दिया और जो कॉफी ने भी हॉलैंड को लैरिएट दे दिया।

विजेता: रिज हॉलैंड।

- बैरन कॉर्बिन और ब्रॉन ब्रेकर ने बैकस्टेज खुद को लीडर बताया। ब्रॉन ने टीम का नाम वुल्फ डॉग्स & वाइल्ड बोर्स बताया और कॉर्बिन ने दोनों नामों को रिजेक्ट कर दिया।

WWE NXT में LWO (क्रूज डेल टोरो & जोएक्विन वाइल्ड) vs चेस यूनिवर्सिटी (राइली ऑस्वर्न & ड्यूक हुडसन)

- SmackDown स्टार्स LWO ने मैच की शुरूआत होने के बाद राइली ऑस्वर्न पर दबदबा बनाया और उन्हें बिग स्लैम दिया। जल्द ही, ड्यूक हुडसन टैग लेकर आए और उन्होंने अपने प्रतिद्वंदियों को डबल क्लोथ्सलाइन देकर रिंग खाली किया। इसके बाद राइली ने रिंग के बाहर LWO पर डाइव लगा दी। वहीं, इस मुकाबले के अंतिम पलों में LWO ने राइली को रिंग में अकेला कर दिया और उन्हें टॉप रोप डाइव्स देते हुए मैच जीत लिया।

विजेता: LWO।

- वॉन वैगनर ने बैकस्टेज नोएम डार से हेरिटेज कप मैच के बारे में पूछा और डार उन्हें इस मैच के बारे में समझाने के बाद वहां से चले गए।

WWE NXT में डाइजैक vs ट्रे बियरहिल

- डाइजैक ने मैच में अच्छी शुरूआत की और थोड़ी देर बाद ट्रे बियरहिल ने उन्हें बिग स्ट्राइक्स दिए। जल्द ही, यह मुकाबला रिंग के बाहर गया और डाइजैक ने ट्रे बियरहिल की एप्रन और बैरिकेड से टक्कर करा दी। इसके बाद उस वक्त कमेंट्री टीम का हिस्सा जो गेसी ने डाइजैक को हेडबट दिया। ट्रे बियरहिल इसका ज्यादा फायदा नहीं उठा पाए और अंत में डाइजैक ने ट्रे को पेंडुलम किक देकर पिन करते हुए मैच जीत लिया।

विजेता: डाइजैक।

- मुकाबले के बाद जो गेसी ने डाइजैक पर हमला कर दिया और ये दोनों सुपरस्टार्स ब्रॉल करते हुए बैकस्टेज चले गए। वहीं, लेक्सिस किंग ने रिंग में आकर ट्रे बियरहिल पर हमला करके उन्हें धराशाई कर दिया।

- WWE हॉल ऑफ फेमर JBL ने बैकस्टेज जोश ब्रिग्स को अपना असली रूप ढूढ़ने के लिए कहा।

- ट्रिक विलियम्स ने बैकस्टेज कार्मेलो हेज से कहा कि वो Vengeance Day में डस्टी कप के साथ-साथ NXT टाइटल मैच में भी कम्पीट करेंगे।

- पता चला कि कोरा जेड टॉर्न ACL की वजह से बैटल रॉयल मैच में कम्पीट नहीं कर पाएंगी और इस मुकाबले में उनकी जगह रेन सिंकलेयर हिस्सा लेंगी।

WWE NXT के मेन इवेंट में विमेंस नंबर वन कंटेंडर्स बैटल रॉयल मैच

- यह मैच शुरू होते ही रिंग में ब्रॉल होने लगा। जल्द ही, जिजी डोलिन ने जकारा जैक्सन को रिंग के बाहर करते हुए मैच का पहला एलिमिनेशन किया। इसके बाद एड्रियाना रिज्जो और जैडा पार्कर एलिमिनेट हो गईं। वहीं, केलानी जॉर्डन एनाउंसर्स डेस्क पर लैंड होने की वजह से एलिमिनेट होने से बच गईं। स्टीवी टर्नर ब्रेक के दौरान एलिमिनेट हो गईं। इसके बाद इलेक्ट्रा लोपेज, लोला वाइस, जिजी डोलिन और ब्लेयर डेवनपोर्ट भी एलिमिनेट हो गईं। जब रिंग में फैलन हेनली, केलानी जॉर्डन, कियाना जेम्स और रॉक्सेन पेरेज़ बच गईं तो फैटल 4 वे मैच की शुरूआत हो गईं। इसके बाद इन चारों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिली और सभी स्टार्स ने मैच जीतने के लिए जी-जान लगा दी। वहीं, अंत में रॉक्सेन पेरेज ने केलानी जॉर्डन को पॉप रॉक्स देकर पिन करते हुए मैच जीत लिया।

विजेता: रॉक्सेन पेरेज।